Neetu Kapoor ने शेयर की बेटे रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीर, 'ब्रह्मास्त्र' लुक टेस्ट के समय ऐसी थी बॉडी
Advertisement

Neetu Kapoor ने शेयर की बेटे रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीर, 'ब्रह्मास्त्र' लुक टेस्ट के समय ऐसी थी बॉडी

Ranbir Kapoor Shirtless: दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. रणबीर कपूर की ये शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Neetu Kapoor ने शेयर की बेटे रणबीर कपूर की शर्टलेस तस्वीर, 'ब्रह्मास्त्र' लुक टेस्ट के समय ऐसी थी बॉडी

Neetu Kapoor Shares Ranbir Kapoor Photos: दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लुक टेस्ट की तस्वीरों का एक सेट साझा किया है. रिलीज होने के कुछ दिनों बाद नीतू ने बुल्गारिया में फिल्म के लिए रणबीर के लुक टेस्ट से उनकी कुछ अनदेखी शर्टलेस तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा कीं. तस्वीरें मूल रूप से रणबीर के ट्रेनर और लाइफस्टाइल कोच कुणाल गिर द्वारा साझा की गई थीं.

शर्टलेस लुक में दिया इंटेंस पोज

सामने आई इन तस्वीरों में रणबीर कपूर शर्टलेस अंदाज में सिर्फ जींस पहने दिखाई दे रहे हैं. इसमें उनके सिक्स-पैक एब्स ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. दो तस्वीरों में अभिनेता को पोज देते हुए दिखाया गया है. इस लुक में रणबीर कपूर बेहद इंटेंस पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

fallback

पापा बनने को तैयार रणबीर कपूर

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रणबीर कपूर इस दिनों पत्नी आलिया भट्ट के साथ अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस भी इस कपल के पहले बच्चे का बेहद एक्साइटमेंट के साथ इंतजार कर रहा है. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेबी बंप के साथ खूब सारे लुक्स और तस्वीरें सामने आईं. इसके साथ ही आलिया भट्ट भी आए दिन फैंस के साथ अपनी बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

fallback

आलिया भट्ट की गोदभराई

हाल ही में आलिया भट्ट की गोदभराई की रस्म हुई है. इस दौरान आलिया पीले रंग के सूट में बला से खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही थी. आलिया भट्ट की गोदभराई की रस्म और उनके हैवी बेबी बंप से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बहुत जल्द एक्ट्रेस अपने बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा' एक फंतासी एक्शन-एडवेंचर फिल्म है. ये फिल्म की इस सीरीज का पहला पार्ट है जिसे स्वयं एस्ट्रावर्स नामक एक सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा बनने की योजना है. इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी ने भूमिका निभाई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news