Neena Masaba Home: बेहद खूबसूरत है नीना-मसाबा का आशियाना, घर का कोना-कोना है खास
Advertisement

Neena Masaba Home: बेहद खूबसूरत है नीना-मसाबा का आशियाना, घर का कोना-कोना है खास

Neena Gupta and Masaba Gupta Luxury Home: नीना गुप्ता (Neena Gupta) और मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) का मुंबई स्थित घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है. इस घर का कोना-कोना बेहद खास है.

नीना गुप्ता और मसाबा गुुप्ता

Neena Gupta and Masaba Gupta Luxury Home: नीना गुप्ता (Neena Gupta) और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) का मुंबई स्थित घर बहुत खूबसूरत है, जिसे बहुत प्यार से सजाया गया है. दोनों का ये चार फ्लोर का घर दिल को सुकून देने वाला है. घर को व्हाइट कलर से पैंट किया गया है, जो एक अलग ही फीलिंग देती है. घर से सिर्फ एक मिनट की दूरी पर समंदर का खूबसूरत नजारा है. यही वजह है कि नीना और मसाबा ने चहल-पहल से दूर इस घर को अपने रहने के लिए चुना है.  

लिविंग रूम

दीवारों को व्हाइटवॉश्ड किया गया है, जिससे कमरे की खूबसूरत और बढ़ जाती है. सोफा चौड़े और मुलायम है. नीना और मसाबा का सोफे पर एक पसंदीदा स्थान है, जिस पर वे मेहमानों को भी बैठने नहीं देते हैं. उनकी बालकनी से हरे-भरे पेड़ों से लेकर समंदर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

फर्नीचर

नीना (Neena Gupta) और मसाबा (Masaba Gupta) के घर में रोशनी रहती है. इसके साथ ही कमरे हवादार हैं. घर में कलात्मक और प्राचीन साज-सज्जा के सभी सामान हैं. दीवार की दाहिनी साइड में एक खूबसूरत लकड़ी का आभूषण रखा गया है. नीना ने इसके पीछे की कहानी भी शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि मशहूर फिल्ममेकर श्याम बेनेगल ने उन्हें इसे गिफ्ट के रूप में दिया था. इसके अलावा नीना के पास एक वार्डरोब भी है जो वर्षों से उनके पास है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

डाइनिंग रूम

घर का डाइनिंग रूम बेहद खास है. इस रूम में ललिता लाजमी की एक महंगी पेंटिंग टंगी हुई है. नीना गुप्ता का मानना है कि उनकी ये पहली महंगी खरीदारी है, जो उनके दिल के बेहद करीब है. दीवार पर लगा कैनवास डाइनिंग रूम के माहौल को और खुशनुमा बनाता है.

नीना गुप्ता का बेडरूम 

नीना (Neena Gupta) का बेडरूम उनकी साधारण पर्सनैलिटी को दर्शाता है. बेडरूम में एक बड़ा सा बेड है. इसके अलावा टिपिकल प्लेन दीवारें बेहद खास है. हालांकि, उनके रूम का इंट्रेस्टिंग पार्ट उनका कबर्ड है, जो उनके पास पिछले कई सालों से है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

घर का एंट्रेस

नीना और मसाबा के घर का एंट्रेस कॉरिडोर और भी खूबसूरत है. इस जगह को बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है. घर में एंटर करने के साथ ही एक स्पेस है, जहां पर मेहमानों से मिल सकते हैं और बैठकर बातें कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Palak Tiwari Photos: रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने आईं पलक, अदाएं देख खो देंगे होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news