Nayanthara Vignesh: जुड़वां बच्चों को लेकर छिड़े विवाद पर विग्नेश ने दी सफाई, पोस्ट में कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Nayanthara Vignesh: जुड़वां बच्चों को लेकर छिड़े विवाद पर विग्नेश ने दी सफाई, पोस्ट में कह दी ये बड़ी बात

Nayanthara Vignesh: नयनतारा और विग्नेश के जुड़वां बच्चों को लेकर अब विग्नेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट को एक्टर की सफाई के तौर पर देखा जा रहा है.

नयनतारा और विग्नेश शिवन

Nayanthara Vignesh Twins: साउथ एक्टर्स नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh) शादी के 4 महीने बाद से जैसे ही जुड़वां बच्चों को पेरेंट्स बनें तो विवाद में घिर गए. सोशल मीडिया पर इन जुड़वां बच्चों को लेकर बहस चल पड़ी तो वहीं हर कोई अलग-अलग कयास लगा रहा है. यहां तक कि कुछ लोगों का कहना है कि इन दोनों ने सरोगेसी के नियमों का पालन नहीं किया. इन सबके बीच अब विग्नेश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट को विग्नेश की सफाई के तौर पर देखा जा रहा है. विग्नेश ने जैसे ही ये पोस्ट किया तो वो तेजी से वायरल हो रहा है.

पोस्ट में विग्नेश ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर छिड़े विवाद के बीच विग्नेश ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में विग्नेश ने लिखा- 'हर चीज आपके पास एक सही वक्त पर ही आती है. सब्र रखिए और आभारी रहिए.' विग्नेश का ये पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. हर कोई विग्नेश के इस पोस्ट को उनकी सफाई के तौर पर देख रहा है.

 

fallback

 

 

 

 

सीधे तौर पर कुछ कहने से बच रहे विग्नेश

जब से विग्नेश जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने हैं तब से सीधे तौर पर कुछ भी कहने से बचते दिखे. वहीं ट्विटर पर नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन के जुड़वां बच्चों को लेकर जो बहस चल रही थी उसने सरकार के मन में भी शक पैदा कर दिया है. यहां तक कि लोगों के मन में ये भी सवाल है कि इन दोनों सितारों ने सरोगेसी के प्रोसेस के सही नियम का पालन किया भी है या फिर नहीं. इन सबके बीच तमिलनाडु सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा है कि 'हम लोग इसकी जांच कर रहे हैं. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बच्चों को लेकर सरोगेसी के नियमों का पालन किया गया था या फिर नहीं.' 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news