कमरों में ताला, ना खाने को खाना..हॉल में बच्चों संग रहने को मशहूर Nawazuddin Siddiqui की पत्नी, ससुराल वाले कर रहे जुल्म!
Advertisement

कमरों में ताला, ना खाने को खाना..हॉल में बच्चों संग रहने को मशहूर Nawazuddin Siddiqui की पत्नी, ससुराल वाले कर रहे जुल्म!

Nawazuddin Siddiqui Wife News: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी एक बार फिर से चर्चा मे आ गई हैं. मामला वही है उन्होंने एक बार फिर ससुरालवालो को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने नवाजुद्दीन के परिवार पर उन्हें नजरबंद रखने, खाना ना देने और सोने के लिए बेड ना देने जैसे गंभीर आरोप लगा दिए हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Nawazuddin Siddiqui News: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के दिग्गज हैं जिन्हें माटी से निकला और अब तक माटी से ही जुड़ा अभिनेता कहा जाता है. लेकिन पिछले कुछ सालों से नवाजुद्दीन की निजी जिंदगी पर खूब धूल उड़ रही है. पहले भी अभिनेता की पत्नी आलिया ने उनके साथ–साथ ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए थे और अब एक बार फिर उन्होंने नवाजुद्दीन के परिवार पर कई हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं. एक वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि पिछले सात दिनों से उनके साथ जानवरों जैसा सलूक हो रहा है. उन्हें बंधक बनाकर रखा जा रहा है. ना सोने को जगह है और ना ही खाने को खाना. 

आलिया ने शेयर की वीडियो
एक वीडियो आलिया के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें वो कुछ बोल नहीं रही हैं लेकिन पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने सारी कहानी अच्छे से बयां कर दी है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वो एक हॉल में हैं जहां दो सोफे को जोड़कर बेड की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- पिछले 7 दिनों से अपने ही पति के घर में रहने, सोने के लिए सिर्फ हॉल का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर हूं. मेरे बच्चे जो अभी-अभी दुबई से आए हैं, हॉल में दो सोफा सेट जोड़कर मेरे साथ सो रहे हैं। मेहमानों के लिए बने एक छोटे से बाथरूम में नहाना पड़ रहा है. न खाना मिल रहा है और ना ही सोने की जगह इसके अलावा मुझ पर बॉडीगार्ड भी नजरें रखे हैं. सभी सात बेडरूम को मेरे ससुराल वालों ने लॉक कर दिया है. मेरे पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मेरी मदद के लिए नहीं मिल रहे हैं.

हालांकि ये पोस्ट दो दिन पुरानी है लेकिन अब जब मीडिया की नजर इस पर पड़ी तो खबर लाइमलाइट में आ गई. 

प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ी है लड़ाई
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस वक्त नवाजुद्दीन की पत्नी और मां में प्रॉपर्टी को लेकर काफी ठन गई है. जिसके कारण ही बात अब यहां तक आ पहुंची हैं. हालांकि अब तक एक्टर का कोई रिएक्शन इसे लेकर सामने नहीं आया है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news