Viral Video: कार से निकल-निकल कर समझाते रहे Nawazuddin Siddiqui, पर फोटो पे फोटो खींचते रहे फैंस!
Advertisement

Viral Video: कार से निकल-निकल कर समझाते रहे Nawazuddin Siddiqui, पर फोटो पे फोटो खींचते रहे फैंस!

Video: इंदौर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फैंस ने ऐसा घेर कि सड़क पर ट्रैफिक जाम ही लग गया. वहीं एक्टर समझाते रहे लेकिन कोई उनकी बात को माना ही नहीं. 

Viral Video: कार से निकल-निकल कर समझाते रहे Nawazuddin Siddiqui, पर फोटो पे फोटो खींचते रहे फैंस!
Nawazuddin Siddiqui Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्म जोगीरासारारारा को लेकर खासे एक्साइटेड हैं वो काफी से फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और अब इसी सिलसिले में वो जा पहुंचे इंदौर जहां पर फैंस ने उन्हें बीच सड़क पर ही घेर लिया. आलम ये रहा कि गाड़ी में से निकल निकलकर नवाजुद्दीन सभी को समझाते रहे लेकिन फैंस सेल्फी लेने में मशगूर दिखे. 
 
सड़क पर लग गया ट्रैफिक जाम
एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक सड़क पर कार को बुरी तरह पब्लिक ने घेरा. ट्रैफिक जाम लगा है और हरकोई कार की तरफ सेल्फी ले रहे हैं तभी नजर पड़ती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर जो बार-बार फैंस ने चलने को कह रहे हैं ताकि ट्रैफिक क्लियर हो सके. लेकिन कोई भी उनकी बात सुन नहीं रहा बल्कि सभी उनके साथ फोटो खिंचवाने में बिजी हैं. भई... हो भी क्यों ना. नवाजुद्दीन रोज रोज तो इंदौर आते नहीं और अब जब आए तो फैंस तो प्यार लुटाएंगे ही. लिहाजा वैसा ही हुआ.
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं इस वीडियो के छाने के बाद यूजर्स इसे लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. कोई बिना हेलमेट वालों का चालान काटने की बात कह रहा है तो कोई कह रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कोई बात ही नहीं सुन रहा. 
 
फिल्म को कर रहे हैं प्रमोट
कुछ समय पहले तक एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी छाए रहे थे. पत्नी आलिया संग उनका विवाद सभी के सामने आया जिसे लेकर मीडिया में खूब खबरें बनीं लेकिन वो विवाद अब सुलझता दिख रहा हैं. खैर इन दिनों नवाजुद्दीन फिल्म जोगीरा सारारारा को लेकर छाए हैं. जिसमें नेहा शर्मा भी होंगी. फिल्म इस शुक्रवार यानि 26 मई को रिलीज होने जा रही है. जो एक कॉमेडी ड्रामा है. इसका ट्रेलर लोगों को खूब भाया. फिलहाल इसकी रिलीज का इंतजार बेसब्री से हो रहा है.     
 
 

Trending news