69th National Film Awards: बेस्ट एक्टर की रेस में Allu Arjun, Jr NTR, Ram Charan समेत ये सेलेब्स, आज इस टाइम अनाउंस होंगे विनर्स
Advertisement
trendingNow11839482

69th National Film Awards: बेस्ट एक्टर की रेस में Allu Arjun, Jr NTR, Ram Charan समेत ये सेलेब्स, आज इस टाइम अनाउंस होंगे विनर्स

69th National Awards Best Actor and Actress: साल 2021 के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं के नाम आज शाम 5 बजे अनाउंस किए जाएंगे. बेस्ट एक्टर के लिए राम चरण, जूनियर एनटीआर, जोजू जॉर्ज और सूर्या रेस में हैं. तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कंगना और आलिया के बीच मुकाबला है.

69वां नेशनल फिल्म अवार्ड्स

69th National Awards Winners: 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड विनर्स के नाम आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अनाउंस किए जाने वाले हैं. फिल्मी फैंस में इस साल बेस्ट एक्टर से ज्यादा बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड किसे जाएगा, इसे लेकर चर्चाएं चल रही हैं. क्योंकि एक तरफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी तो दूसरी तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की थलाइवी सबसे ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. 

बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए है इन सेलेब्स के बीच रेस!

69वें नेशनल फिल्म अवार्ड में साल 2021 के बेस्ट एक्टर टैग के लिए जोजू जॉर्ज (Joju George), राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर, आर माधवन और सूर्या (Suriya) रेस में हैं. तो वहीं बेस्ट फिल्म के लिए जोजू जॉर्ज की मलयालम मूवी Nayattu, आर माधवन की रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट और सूर्या की जय भीम के बीच मुकाबला है. 

बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड पर हैं सबकी नजरें!

इस साल के नेशनल फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का टैग आखिर किसकी झोलकी में गिरता है, इसपर सबसे ज्यादा चर्चाएं चल रही हैं. वायरल रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा कि सबसे ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt Film) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut National Award) हैं. आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कंसीडर की गई हैं तो वहीं कंगना रनौत फिल्म थलाइवी के लिए.  

शाम 5 बजे अनाउंस होंगे विनर्स!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स आज यानी 24 अगस्त 2023 की शाम 5 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जूरी अनाउंस किए जाएंगे. सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के नाम बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस अवार्ड के लिए वायरल हो रहे हैं, हालांकि अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है. बता दें, साल 2020 के बेस्ट एक्टर का अवार्ड  Soorarai Pottru के लिए सूर्या और तानहाजी के लिए अजय देवगन को मिला था. तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड अपर्णा बालमुरली ने जीता था.

Trending news