Shaktimaan Film: इंटरनेशनल लेवल की होगी मुकेश खन्ना की 'शक्तिमान' फिल्म, खर्च होंगे 200-300 करोड़
Advertisement

Shaktimaan Film: इंटरनेशनल लेवल की होगी मुकेश खन्ना की 'शक्तिमान' फिल्म, खर्च होंगे 200-300 करोड़

Shaktimaan फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना ने खुलकर बातचीत की और फिल्म से जुड़ी कई सारी जानकारियां दी. इसके साथ ही कहा कि फिल्म इंटरनेशनल लेवल की होगी. जानिए इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में.

शक्तिमान फिल्म

Shaktimaan Film: 90 के दशक में मुकेश खन्ना के टीवी सीरियल 'शक्तिमान' (Shaktimaan) से भारत को अपना पहला इंडियन सुपरहीरो मिला था. लेकिन शो ऑफ एयर होने के बाद मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इस टीवी शो पर फिल्म बना रहे हैं. हालांकि ये फिल्म काफी वक्त से बन रही है. हाल ही में 'शक्तिमान' फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना ने खुलकर बातचीत की और फिल्म से जुड़ी कई सारी जानकारियां दी. इसके साथ ही कहा कि फिल्म इंटरनेशनल लेवल की होगी.

इंटरनेशनल लेवल की होगी फिल्म
मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर 'शक्तिमान' फिल्म को लेकर अपडेट दिया. एक्टर ने कहा- 'इसे इंटरनेशनल लेवल पर ले जाने के लिए बड़ा प्लान बनाया है. फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट बन चुके हैं. यहां तक कि इस फिल्म को बनाने में करीबन 200 से 300 करोड़ रुपये खर्च होने वाले हैं.'

 

 

फिल्म की स्टारकास्ट
मुकेश खन्ना ने बताया कि 'ये फिल्म स्पाइडर मैन बनाने वाली कंपनी सोनी पिक्चर्स बनाएगी. हालांकि इसमें कई बार देर होती चली गई. पहले कोविड की वजह से काम रुक गया. लेकिन इतना जरूर विश्वास दिलाना चाहता हूं कि ये फिल्म जरूर बनेगी. और मैं किसी ना किसी माध्यम से फिल्म का हिस्सा जरूर रहूंगा.' हालांकि एक्टर ने फिल्म की स्टारकास्ट और निर्देशक को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी. लेकिन इतना जरूर है कि पहले रणवीर सिंह की चर्चा हो रही थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Comics Byte (@comics_byte)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

 

फैंस है एक्साइटेड
मुकेश खन्ना ने जब से 'शक्तिमान' (Shaktimaan) फिल्म बनाने का ऐलान किया है तब से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उनका एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर है. खास बात है कि 'शक्तिमान' फिल्म का टीजर 2022 में सोनी पिक्चर्स ने शेयर किया था. फिलहाल ये फिल्म कब तक बनकर तैयार होती है और फिल्म में सुपरहीरो कौन बनेगा ये देखना होगा. आपको बता दें, 'शक्तिमान' सीरियल 90 के दशक में सबसे ज्यादा हिट हुआ था. जिसके चर्चे दूर-दूर तक थे.

Trending news