Sidharth Malhotra को शादी के बाद एयरपोर्ट पर देख लोग इस बात पर करने लगे पत्नी Kiara Advani को ट्रोल!
Advertisement

Sidharth Malhotra को शादी के बाद एयरपोर्ट पर देख लोग इस बात पर करने लगे पत्नी Kiara Advani को ट्रोल!

Kiara Advani Sidharth Malhotra की पिछले महीने ही शादी हुई है और फैंस ने उनके हर वीडियो और फोटो को देखकर उन्हें 'कपल गोल्स' कहा है. हाल ही में सिद्धार्थ को अकेले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उन्हें देखकर लोग कियारा को ट्रोल करने लगे! आइए जानते हैं इसके पीछे वजह क्या थी...

Sidharth Malhotra को शादी के बाद एयरपोर्ट पर देख लोग इस बात पर करने लगे पत्नी Kiara Advani को ट्रोल!

Sidharth Malhotra Wife Kiara Advani Trolled: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फाइनली, 2023 के शुरुआत में, 7 फरवरी को दोनों ने राजस्थान में सात फेरे लिए और शादी कर ली. बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा काफी प्राइवेट हैं और उन्होंने शादी भी काफी कम लोगों की मौजूदगी में की थी. शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में कपल ने शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थीं. बता दें कि पिछले कुछ समय में कियारा को कई बार 'नई दुल्हन की तरह न लगने' की वजह से ट्रोल किया गया है लेकिन इस बार उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. आइए वजह जानते हैं... 

शादी के बाद Sidharth एयरपोर्ट पर इस तरह पहुंचे!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई एयरपोर्ट पर एक फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया; वो अकेले थे. सिद्धार्थ की एयरपोर्ट की तस्वीरों में लोगों को कुछ ऐसा दिखा कि वो कियारा को ट्रोल करने लगे. दरअसल सिद्धार्थ ने जो जीन्स पहनी थी, उसमें पीछे टैग लटक रहा था जो वो निकालना भूल गए थे. 

fallback

सिद्धार्थ की इस गलती की वजह से ट्रोल हुईं उनकी पत्नी Kiara

जीन्स के लटकते टैग के साथ जब सिद्धार्थ की एयरपोर्ट फोटोज वायरल हुईं तो लोग कियारा को ट्रोल करने लगे. जहां कुछ लोग ने ऐसा कमेंट किया कि कियारा सिद्धार्थ का ध्यान नहीं रख रही हैं और उन्होंने भी इस टैग को नोटिस नहीं किया; वहीं ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने कहा है कि कियारा सिद्धार्थ का ध्यान भटका रही हैं और यही वजह है कि वो इस चीज को नोटिस नहीं कर पाए!

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी और उनकी तस्वीरों और वीडियोज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और शादी के एक महीने बाद भी इन फोटोज-वीडियोज को देखते नहीं थक रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news