ब्लैक ड्रेस में मोना ने ढ़ाया कहर, लोगों ने कहा 'कतई जहर'
Advertisement
trendingNow11695986

ब्लैक ड्रेस में मोना ने ढ़ाया कहर, लोगों ने कहा 'कतई जहर'

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा सिंह ने अपने हुस्न के जलवे दिखाकर लोगों को एक बार फिर अपना दिवाना बना दिया है. एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर की जो काफी वायरल हो रही हैं.   
 

ब्लैक ड्रेस में मोना ने ढ़ाया कहर, लोगों ने कहा 'कतई जहर'

Monalisa in black dress: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सिंह (Monalisa Singh) अपने हुस्न के जलवे दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर कभी साड़ी, कभी बिकिनी तो कभी ड्रेस में फोटोज डालकर अपने हुस्न का दीदार अपने चाहनेवालों को करवाती रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जैसे ही मोना अपनी तस्वीरें साझा करती है वो तेजी से वायरल होने लगती हैं. हमेशा की तरह एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं. हसीना की तस्वीर पर लोग बहुत सारा प्यार लुटा रहे हैं.

ब्लैक ड्रेस में दिखा बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस के साथ गोल्डेन कलर की हील्स पहनी हैं. कर्ली हेयर, हेवी सिलवर इयररिंग और रेड लिप्स में हसीना बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं.  मोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस को अपनी लाइफ की अपडेट इंस्टाग्राम के माध्यम से देती हैं. अपने पति विक्रांत सिंह के साथ अक्सर फनी रील्स बनाकर लोगों को एंटेरटेन करती हैं.

तस्वीरें हो रही वायरल

मोनालिसा की तस्वीरों पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, किसी ने लिखा आप लाजवाब हो तो किसी ने लिखा आपके सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल हैं. यकीनन मोनालिसा की दिलकश अदाएं देख फैंस आंहे भर रहे हैं. बता दें मोना के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है . एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. बात अगर मोना के वर्क फ्रंट की करे तो वो भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ टीवी सीरियल में भी नजर आती हैं. फिल्हाल वो कलर्स के शो बेकाबू में काम कर रही हैं.  

Trending news