Sonam Kapoor: मम्मी बनने के बाद सोनम का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस रह गए दंग! फंकी ड्रेस में...
Advertisement

Sonam Kapoor: मम्मी बनने के बाद सोनम का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस रह गए दंग! फंकी ड्रेस में...

Post Pregnancy: सोनम कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कई लोगों को सोनम का फैशन सेंस कमाल का लगता है. फोटो देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस (Sonam Kapoor) ने अपने फैंस को निराश नहीं किया बल्कि उनका दिल जीत लिया है. 

Sonam Kapoor: मम्मी बनने के बाद सोनम का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस रह गए दंग! फंकी ड्रेस में...

Sonam Kapoor Post Pregnancy: जब भी फैशन की बात आती है तो सोनम कपूर का नाम खुद-ब-खुद दिमाग में आ जाता है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पैरेंटहुड का नया सफर शुरू कर चुकी हैं. हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपने परिवार में एक बेबी बॉय का स्वागत किया है.

अगस्त में दिया था बेबी को जन्म

20 अगस्त को सोनम कपूर ने अपने बेटे को जन्म दिया. कपल ने अपने बेबी का नाम वायु (Vayu) रखा है. सोनम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैशन (Fashion) के मामले में हमेशा आगे रहने वाली सोनम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. फैंस (Fans) उनका नया लुक देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस 

सोनम एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर एक फंकी प्रिंट्स वाली ग्रीन ड्रेस में दिखाई दीं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग जैकेट और ब्लैक ट्रेंच कोट पहना हुआ था. हाई ब्लैक बूट्स, लेयर्ड चेन और मेसी बन में सोनम काफी स्टाइलिश (Stylish) लग रही थीं. एक्ट्रेस ने सनग्लासेस भी पहने हुए थे. सोनम कपूर ने ये साबित कर दिया कि उन्हें फैशनिस्टा (Fashionista) क्यों कहा जाता है. सोशल मीडिया पर सोनम का ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

लोगों को पसंद आया ये लुक

एक्ट्रेस शोम मखीजा की ब्लाइंड (Blind) में नजर आएंगी. इसमें सोनम के साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी नजर आएंगे. सोनम ने स्कॉटलैंड में महामारी के दौरान इस फिल्म की शूटिंग (Shooting) की थी. खैर, फैंस को सोनम का एयरपोर्ट लुक काफी पसंद आया. कमेंट सेक्शन में लोगों (Users) ने हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी भी पोस्ट किए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news