Mithun Chakraborty Health News: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की हुई थी शिकायत
Advertisement
trendingNow12103468

Mithun Chakraborty Health News: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की हुई थी शिकायत

Mithun Chakraborty Hospitalized:  बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत शनिवार को बिगड़ गई. जिस चलते उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एक्टर को सीने में दर्द हुआ था जिसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया. 

Mithun Chakraborty Health News: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की हुई थी शिकायत

बॉलीवुड एक्टर और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई है. वह फिलहाल कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं. शनिवार की सुबह उनके सीने में दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. एक्टर के चाहने वाले उनके हेल्थ अपडेट का इंतजार कर रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं. वह इन दिनों कोलकाता में हैं. 10 फरवरी की सुबह वह रोजाना की तरह अपने कामकाज में बिजी थे. अचानक उन्हें हल्की-हल्की बेचैनी होने लगी. फिर सीने में दर्द उठा तो एक्टर के फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अभी फिलहाल उनके हॉस्पिटल में चेकअप वगैरह चल रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट 

सूत्रों के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती अस्पताल सूत्रों के मुताबिक न्यूरो ICU में मिथुन को भर्ती करवाया गया है कुछ देर पहले ही अपोलो में भर्ती करवाया गया डॉक्टरों की टीम चिकित्सा में जुटी MRI किया जा रहा है न्यूरोलॉजिस्ट संजय भौमिक , देबब्रता चक्रबर्ती के अधीन चल रही है. मिथुन की चिकित्सा शरीर के दाहिनी तरफ सुन्न होने की शिकायत की थी मिथुन ने अस्पताल सूत्रों के मुताबिक स्ट्रोक भी हो सकता है.

मिथुन चक्रवर्ती हेल्थ न्यूज
हालांकि अभी तक अस्पताल और मिथुन चक्रवर्ती की टीम की ओर से बयान सामने नहीं आया है. एक्टर के फैंस उनके हेल्थ अपेडट का इंतजार कर रहे हैं. अभी तक ये भी साफ नहीं है कि वास्तव में एक्टर को क्या हुआ है.

पद्म भूषण से सम्मानित मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती को हाल में ही पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है. एक्टर ने कई साल फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति में गुजारे हैं. इस उपलब्धि को हासिल कर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि वह सभी का धन्यवाद देना चाहते हैं. उन्होंने कभी किसी से कुछ नहीं मांगा है लेकिन बिन मांगे कुछ पाने की खुशी ही कुछ और होती है.

मिथुन चक्रवर्ती की फैमिली
मिथुन चक्रवर्ती को उनके दीवाने डिस्को डांसर के तौर पर जानते हैं. उन्होंने हिंदी के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. अब तक वह करीब 350 से अधिक मूवीज में काम कर चुके हैं. साथ ही साथ उन्होंने छोटे पर्दे पर भी बतौर जज काम किया है. उनकी फैमिली की बात करें तो उनकी वाइफ योगिता बाली हैं. दोनों के चार बच्चे हैं. तीन बेटे और एक बेटी.

Trending news