'हनुमान' फेम तेजा सज्जा की नई फिल्म 'मिराई' का फर्स्ट लुक OUT, 18 अप्रैल 2025 को देगी दस्तक
Advertisement
trendingNow12209860

'हनुमान' फेम तेजा सज्जा की नई फिल्म 'मिराई' का फर्स्ट लुक OUT, 18 अप्रैल 2025 को देगी दस्तक

सुपर हीरो तेजा सज्जा की नई फिल्म का नाम है 'मिराई'. जहां वह सुपर योद्धा का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का मेकर्स ने फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. तेजा सज्जा की नई फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक कार्तिक गट्टमनेनी कर रहे हैं.

तेजा सज्जा की फिल्म

सुपर हीरो तेजा सज्जा की नई फिल्म का नाम है 'मिराई'. जहां वह सुपर योद्धा का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का मेकर्स ने फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. तेजा सज्जा की नई फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक कार्तिक गट्टमनेनी कर रहे हैं. चलिए 'मिराई' का फर्स्ट लुक के साथ साथ रिलीज डेट भी बताते हैं.

'मिराई' को हाउस पीपल मीडिया फैक्ट्री प्रजेंट कर रहा है. यूट्यूब पर मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है. जहां 'मिराई' की कहानी का अंदाजा भी लग जाता है.             यह राजा अशोक और उनके 9 रहस्य पर आधारित होने वाली है. कलिंग युद्ध इतिहास के बाद सम्राट अशोका ने काफी बदलाव किए. 

'मिराई' की कहानी
'मिराई' में तेजा सज्जा को एक सुपर योद्धा के रूप में पेश किया गया है जो ग्रहण को अशोक के रहस्य 9 तक पहुंचने से रोकने के लिए मौजूद है. वहीं लीड रोल में रितिका नायक भी हैं जो खास रोल अदा करती नजर आ रही हैं.

'मिराई' की स्क्रिप्ट कार्तिक गट्टमनेनी ने मणिबाबू करणम के साथ लिखी है. जिन्होंने संवाद भी लिखे. श्री नागेंद्र तंगला फिल्म के आर्ट निर्देशक हैं, जबकि विवेक कुचिभोटला सह-निर्माता हैं. कृति प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं, जबकि सुजीत कुमार कोल्ली कार्यकारी निर्माता हैं।

राम नवमी पर 'हनुमान' के सीक्वल का तोहफा, 'जय हनुमान' का OUT हुआ फर्स्ट लुक पोस्टर

'मिराई' की रिलीज डेट
'मिराई'के लिए दर्शकों को एक साल का इंतजार करना होगा. ये 18 अप्रैल 2025 2डी और 3डी संस्करणों में दस्तक देगी. 'मिराई' को बहु-भाषाओं- तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, मराठी और चीनी भाषाओं में रिलीज करने की घोषणा की है.

Trending news