क्या वाकई Govinda ही थे अपने डूबते करियर के जिम्मेदार, इस एक्टर ने बताया था सच!
Advertisement

क्या वाकई Govinda ही थे अपने डूबते करियर के जिम्मेदार, इस एक्टर ने बताया था सच!

Govinda Career: एक समय पर गोविंदा का जादू हर किसी के सिर पर चढ़कर खूब बोला लेकिन 90 के दशक के जाते-जाते उनका करियर भी ढलने लगा और आज वो पूरी तरह फिल्मों से नदारद हैं.   

 

क्या वाकई Govinda ही थे अपने डूबते करियर के जिम्मेदार, इस एक्टर ने बताया था सच!

Govinda Movies: अभिनेता गोविंदा ने 80 और 90 के दशक में खूब काम किया और इस दौरान वो टॉप पर रहे. लेकिन 90 गोविंदा (govinda) का दौर जाते-जाते गोविंदा का करियर भी धीमा पड़ता गया. एक वक्त ऐसा आया जब ये कलाकार स्क्रीन से पूरी तरह गाय गोविंदा हो गया. वापसी भी की तो भी वो जादू ना चला जिसके लिए कभी गोविंदा जाने जाते थे. लेकिन आखिरकार उनका करियर ऐसे मोड़ पर आकर कैसे खत्म हुआ. गोविंदा ने भले ही इसके लिए उनके प्रति लोगों की जलन को जिम्मेदार ठहराया तो वहीं बॉलीवुड के एक एक्टर ने इसे लेकर कुछ और ही कहा था. 

टीनू वर्मा ने ठहराया था गोविंदा को जिम्मेदार    
अगर नाम से टीनू वर्मा को ना पहचान पाए हों तो बता दें कि ये मेला फिल्म के डाकू गुर्जर सिंह हैं. जिन्होंने इस रोल की बदौलत खूब वाहवाही बंटोरी थी. टीनू वर्मा ने खुद एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि गोविंदा अपने डूबे करियर के लिए खुद ही जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने समय रहते वक्त की कद्र नहीं की. साथ ही उनके साथ हुए एक वाक्ये के बारे में भी बताया.  

fallback

टीनू वर्मा के मुताबिक वो ‘अचानक’ फिल्म गोविंदा के साथ ही बना रहे थे. लेकिन अभिनेता समय से शूट पर आ ही नहीं रहे थे जिसके चलते फिल्म पूरी नहीं हो पा रही थी. जब टीनू ने इसे लेकर गोविंदा से बात की तो एक्टर ने कहा कि वो अगले दिन पक्का शूटिंग पर समय से पहुंच जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. शाम तक इंतजार करते-करते टीनू परेशान होकर मरीन ड्राइव जा पहुंचे जहां पता चला कि गोविंदा वहां परफॉर्म कर रहे हैं और इसी वजह से वो शूटिंग पर नहीं पहुंचे. टीनू के मुकाबिर गोविंदा अच्छे और टैलेंटेड एक्टर हैं लेकिन उन्होंने एक समय में आकर वक्त की कद्र नहीं की और अपने कमिटमेंट को पूरा नहीं किया जिसके कारण ही लोगों ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी थी. 

 
 
 
 

Trending news