जब कड़ाके की ठंड में एक्ट्रेस ने शूट किया था ये हिट गाना, सुन्न पड़ गया था शरीर
Advertisement

जब कड़ाके की ठंड में एक्ट्रेस ने शूट किया था ये हिट गाना, सुन्न पड़ गया था शरीर

Bollywood Retro में आज हम बात करेंगे Meenakshi Seshadri की. मीनाक्षी ने बॉलीवुड में करीबन 15 साल तक राज किया. एक्ट्रेस ने कुछ साल पहले दिए गए इंटरव्यू में फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर किया था. 

 

मीनाक्षी शेषाद्रि

Bollywood Retro: कई हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद सिनेमाजगत से दूरी बना ली. ऐसी ही एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि हैं. मीनाक्षी ने बॉक्स ऑफिस पर सालों तक राज किया. लेकिन फिर शादी के बाद वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर विदेश में सेटल हो गईं. लेकिन क्या आपको पता है कि मीनाक्षी ने एक फेमस फिल्म के गाने की शूटिंग तेज बुखार में की थी. ना केवल ये गाना हिट हुआ बल्कि फिल्म भी बॉक्स ऑफिस हिट हुई थी. जानिए ये फिल्म कौन सी थी और ये गाना कौन सा है.

शूटिंग के दौरान हो गया था बुखार
मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा- 'पहली फिल्म 'पेंटर बाबू' शिमला की बर्फ के बीच शूट कर रहे थे. मैंने शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहना हुआ था. हीरो स्वेटर, टोपी औए दस्ताने तक पहने हुए थे. मुझे बर्फीली ढलान पर लुढ़कना था. इतने सारे रीटेक हुए कि आखिर में मैं बेहोश हो गई.' 

 

 

शरीर सुन्न पड़ गया था

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मेरा शरीर इतना सुन्न पड़ गया था. हर कोई मेरी हालत देखकर डर गया था. उन्हें मुझे स्ट्रेचर पर कार के पास तक ले जाना पड़ा.'

 

 

हीरो की शूटिंग में था तेज बुखार
इसके साथ ही मीनाक्षी ने कहा- 'ऐसा ही मेरे साथ 'हीरो' फिल्म की शूटिंग में हुआ. मैं ऊंटी में 104 डिग्री टेंपरेचर वाले झरने के नीचे एक गाने की शूटिंग कर रही थी. मुझे नहीं पता कि मैंने ये कैसे किया क्योंकि मेरी तबीयत खराब थी. सुभाष घई मुझे दो दिन से ज्यादा छुट्टी नहीं दे सकते थे. तीसरे दिन शूटिंग करनी थी. वो शिड्यूल था जिसे पूरा करना ही था.' आपको बता दें, मीनाक्षी ने कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में 'दामिनी', 'हीरो','आवारा बाप', 'गंगा जमुना सरस्वती', 'आज का गुंडा राज', 'मुकद्दर का फैसला' जैसी कई और फिल्में शामिल हैं.

 

 

Trending news