Matthew Perry Death Reason: माइकल जैक्सन जैसी है इस स्टार के मौत की मिस्ट्री, हॉट टब में डूबकर कौन मरता है?
Advertisement

Matthew Perry Death Reason: माइकल जैक्सन जैसी है इस स्टार के मौत की मिस्ट्री, हॉट टब में डूबकर कौन मरता है?

American Star Matthew Perry Death: मैथ्यू भी पॉप स्टार माइकल जैक्सन (Micheal Jackson) की तरह अपनी जिंदगी में ड्रग्स की लत से परेशान रहे. माइकल जैक्सन भी ड्रग्स के आदी थे और कहीं न कहीं ये ही उनकी मौत की वजह भी बना. 

Matthew Perry Death Reason: माइकल जैक्सन जैसी है इस स्टार के मौत की मिस्ट्री, हॉट टब में डूबकर कौन मरता है?

Matthew Perry Death: अमेरिकी टीवी स्टार मैथ्यू पेरी (Matthew Perry) की 29 अक्टूबर को मौत की खबर सामने आई. 54 साल के मैथ्यू का शव उनके घर के हॉट बाथटब में मिला. उन्हें हिट अमेरिकन सीरीज फ्रेंड्स में चैंडलर बिंग के किरदार के लिए जाना जाता था. मैथ्यू की खबर लगते ही पुलिस उनके घर पहुंची जहां उन्हें कोई ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई लेकिन मैथ्यू की ड्रग्स और शराब की लत किसी से छुपी नहीं थी. उनकी मौत को कहीं न कहीं ड्रग्स की लत से भी जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि बाथटब में कैसे किसी शख्स की मौत हो सकती है, ये बात समझ में नहीं आ रही है. 2022 में रिलीज हुई अपनी बायोग्राफी में उन्होंने लिखा था कि मैं ड्रग्स और अल्कोहल का इतना ज्यादा नशा कर चुका हूं कि जिंदा होने पर खुद को भाग्यशाली मानता हूं. आगे मैं मर गया तो किसी को हैरानी नहीं होगी.

fallback

माइकल जैक्सन को भी थी ड्रग्स की लत

बता दें कि मैथ्यू भी पॉप स्टार माइकल जैक्सन (Micheal Jackson) की तरह अपनी जिंदगी में ड्रग्स की लत से परेशान रहे. माइकल जैक्सन भी ड्रग्स के आदी थे और कहीं न कहीं ये ही उनकी मौत की वजह भी बना. माइकल जैक्सन की मौत 25 जून 2009 को हुई थी. उनकी मौत प्रोपोफॉल और बेंजोडायजेपाइन जैसी दवाइयों के ओवरडोज के चलते हार्ट अटैक आने से हुई थी. वो केवल 50 साल में दुनिया को अलविदा कह गए थे. मैथ्यू ने अपनी बायोग्राफी में माइकल जैक्सन की बात करते हुए खुलासा किया था कि वो भी एक बार माइकल जैक्सन की तरह ड्रग ओवरडोज से मर सकते थे. उन्होंने कहा था कि एक बार एक स्वीडिश व्यक्ति ने उनकी जान बचा ली थी नहीं तो वो भी माइकल जैक्सन की तरह मर जाते.

fallback

पेरी ने रिहेब सेंटर में भी गुजारा था वक्त

मैथ्यू ने बताया था कि डॉक्टर्स ने उन्हें एक बार वही ड्रग प्रोपोफॉल दे दी थी जिसे सम्भवतः माइकल जैक्सन की जान गई थी. इस ड्रग से चंद समय के लिए उनके दिल ने काम करना बंद कर दिया था. बड़ी मुश्किल से किसी तरह उनकी जान बच पाई थी. पेरी ने ये भी खुलासा किया था ड्रग्स ओवरडोज के चलते उन्हें कई बार रिहेब सेंटर के भी चक्कर काटने पड़े थे लेकिन वो कभी इस लत से पार नहीं पा पाए.

Trending news