मनोज बाजपेयी लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव? एक्टर ने दिया खुद ही जवाब- 'ये बात किसने...'
Advertisement

मनोज बाजपेयी लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव? एक्टर ने दिया खुद ही जवाब- 'ये बात किसने...'

Manoj Bajpayee to contest 2024 Lok Sabha election? बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने उन खबरों का जवाब दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि वह बिहार के पश्चिमी चंपारण निर्वाचन क्षेत्र से अगला लोकसभा चुनाव लड़कर राजनीति में अपना कदम रखने जा रहे हैं.

 

चुनाव लड़ने की खबरों पर मनोज बाजपेयी का जवाब

Manoj Bajpayee to contest 2024 Lok Sabha election? अभिनेता मनोज बाजपेयी ने उन खबरों को खारिज कर दिया है, जिनमें दावा किया जा रहा है कि वह राजनीति में शामिल होंगे और इस साल लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election 2024) लड़ेंगे. मनोज बाजपेयी ने राजनीति में शामिल होने और 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में खुलकर बात की. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक समाचार पोर्टल ने ट्वीट किया था कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) पश्चिम चंपारण से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया और इसने मनोज का ध्यान भी खींचा.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने न्यूज ट्वीट का जवाब दिया और पोर्टल पर कटाक्ष भी किया. मजाकिया जवाब के साथ मनोज बाजपेयी ने इस खबर को अफवाह करार दिया. उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, "अच्छा ये बताओ ये बात किसने बोला या कल रात सपना आया? बोलिए बोलिए!''

पहले भी कर चुके हैं राजनीति में शामिल होने से मना
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्टर ने जून 2023 में इसी तरह के दावों को खारिज कर दिया था और कहा था कि वह कभी राजनीति में शामिल नहीं होंगे. उस समय समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा था, "जब मैं पिछली बार बिहार गया था, तो मैं राजद प्रमुख लालू प्रसाद, उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिला था. तब से लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है कि मैं राजनीति में शामिल होऊंगा. मुझे 200 फीसदी यकीन है कि मैं ऐसा नहीं करूंगा. राजनीति में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता है.''

'मैं एक अभिनेता हूं और अभिनेता ही रहूंगा'
तीन बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित मनोज बाजपेयी ने यह भी कहा था, "मैं एक अभिनेता हूं और अभिनेता ही रहूंगा... राजनीति में शामिल होने का सवाल कैसे उठता है?" यह बयान पश्चिम चंपारण जिले में फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रचार के दौरान आया था. बता दें कि 54 वर्षीय मनोज बाजपेयी बिहार के बेलवा गांव के रहने वाले हैं.

वर्कफ्रंट पर मनोज बाजपेयी
मनोज बाजपेयी जल्द ही क्राइम थ्रिलर सीरीज 'किलर सूप' में नजर आएंगे. 'किलर सूप' का आधिकारिक ट्रेलर 3 जनवरी को रिलीज किया गया था और इसने नेटिजन्स को प्रभावित किया. अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित आगामी सीरीज में मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे और लाल जैसे कलाकार हैं. 'किलर सूप' का मूल आधार कई वास्तविक जीवन के अपराधों से प्रेरित है, जहां एक महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी के साथ अपने पति की हत्या कर दी थी. 'किलर सूप' 11 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की हैं खबरें
बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि कंगना रनौत लोकसभा चुनाव लड़ेंगी और उनके पिता ने इसकी पुष्टि की थी. न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना के पिता अमरदीप ने पुष्टि की है कि अभिनेत्री अगले साल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी.

Trending news