'2 घंटे बात की...' मन्नारा ने बहन प्रियंका से मांगी 10 ड्रेसेज, परिणीति ने भी खास अंदाज में दी बधाई
Advertisement
trendingNow12089966

'2 घंटे बात की...' मन्नारा ने बहन प्रियंका से मांगी 10 ड्रेसेज, परिणीति ने भी खास अंदाज में दी बधाई

Mannara Chopra: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजू निक जोनस से काफी देर तक बात की और उनसे गिफ्ट में ड्रेसेज की मांग की और उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने भी बेहद खास अंदाज में बधाई दी. 

मन्नारा ने बहन प्रियंका से मांगी 10 ड्रेसेज, परिणीति ने भी खास अंदाज में दी बधाई

Mannara Chopra Sister Priyanka Chopra: मन्नारा चोपड़ा 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) की दूसरी रनर-अप रहीं. शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लगातार मन्नारा का समर्थन कर रही थीं. वहीं, शो से बाहर आने के बाद से मन्नारा ने अपनी बहन  का आभार व्यक्त किया. हाल ही में एक रेस्तरां के बाहर पैपराजी से बातचीत में मन्नारा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी चचेरी बहन प्रियंका और जीजू निक जोनस (Nick Jonas) से दो घंटे तक बात की. 

मन्नारा ने कहा, 'प्रियंका ने मुझसे कहा कि मुझे सारी जगह तेरे ही टैग आते जा रहे थे. मुझे तेरा सारा सफर पता है'. मन्नारा ने आगे बताया, 'प्रियंका ने उनको बताया कि ये टेलीकास्ट अमेरिका में नहीं हो रहा था'. मन्नारा ने बताया, 'उन्होंने मुझे कहा कि अपने गले का ध्यान रख, क्योंकि वहां तेरे को बहुत बोलना पड़ा, लेकिन उन्होंने मुझे कई अच्छे टिप्स भी दिए'. मन्नारा ने बताया, 'उन्होंने कहा कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है कि तुमने अपने परिवार के नाम पर गेम नहीं खेला'. 

बहन प्रियंका से मन्नारा ने मांगी ड्रेसेज

मन्नारा ने आगे बताया, 'तूने बोला मेरे बारे में बात करो. मैंने बोला, हां दीदी. थोड़ा मुझे अजीब लग रहा था घर के अंदर परिवार के बारे में, फिर उसने मुझसे पूछा कि अब तेरे को गिफ्ट क्या चाहिए? हम तेरे को कैश भेज रहे हैं'. मैंने कहा कि नहीं, मुझे ड्रेस चाहिए. इतने सारे इंटरव्यू. इतनी सारी घटनाएं. फिर उन्होंने कहा कि वादा करते हैं कि हम कपड़े भेजेंगे. अब मैं इंतजार कर रही हूं कि कपड़े आएंगे और मैं धमाल मचाऊंगी!'. 

परिणीति ने मन्नारा को दी बधाई 

इसके अलावा मन्नारा ने ये भी बताया कि उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने उनको कैसे बधाई दी. मन्नारा ने बताया, 'परिणीति का मुझे कल ही मैसेज आया था. बधाई के लिए इतना लंबा चौड़ा मैसेज जो इस मोबाइल के अंदर है'. उन्होंने आगे कहा, 'मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और उनकी तो नए सफर है जिंदगी की और हां, मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं'. 

 

Trending news