Malaika Arora Look: झिलमिलाती ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर 'झलक' के सेट पर ऐसे पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लुक देख फैंस हो गए हक्का-बक्का
Advertisement
trendingNow11908976

Malaika Arora Look: झिलमिलाती ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर 'झलक' के सेट पर ऐसे पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लुक देख फैंस हो गए हक्का-बक्का

Jhalak Dikhla Jaa 11 जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बीच इस शो के प्रोमो को शूट करने मलाइका अरोड़ा हाल ही में सीरियल के सेट पर पहुंचीं. इस दौरान मलाइका ने कैमरे के सामने ऐसी झिलमिलाती ड्रेस पहने नजर आईं कि हर तरफ उनके कातिलाना लुक के चर्चे हो रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट लुक

Malaika Arora Look: 'झलक दिखलाजा सीजन 11' (Jhalak Dikhla Jaa 11) जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. इस शो में इस बार फराह खान के साथ मलाइका अरोड़ा शो को जज करती नजर आएंगी. इस बीच शो शुरू होने से पहले मलाइका का सेट से एक वीडियो आया है जिसमें एक्ट्रेस झिलमिलाती ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने नजर आई. मलाइका का ये वीडियो प्रोमो शूट करने के दौरान का है, जो मिनटों में वायरल हो गया.

पहनी ट्रांसपेरेंट्स ड्रेस
ये वायरल वीडियो 'झलक दिखलाजा सीजन 11' के सेट का है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर झलक का प्रोमो शूट करने सेट पर पहुंचीं. मलाइका जैसे ही सेट से बाहर वैनिटी वैन में पहुंचीं तो कैमरे को देखकर एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. मलाइका का ये किलर अवतार लोगों को दीवाना बना रहा है.

 

 

कैद हुआ सब कुछ
मलाइका (Malaika Arora) वीडियो में स्किन कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. बावजूद इसके मलाइका अरोड़ा बेबाक अंदाज में एक से बढ़कर एक किलर पोज देती कैमरे में दिखीं. मलाइका की ये ड्रेस बैकसाइड से बैकलेस है. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ गले में पतला सा नेकलेस और सटल मेकअप में नजर आईं. 

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स
खबरों की मानें तो ये सीरियल 1 नवंबर से ऑन एयर होने की खबर है. इस शो में बतौर कंटेस्टेंट्स आमिर अली के अलावा अंजलि आनंद, ईशा सिंह, सुरभि ज्योति, मनीषा रानी, राजीव ठाकुर, पहलवान संगीता फोगाट, शोएब इब्राहिम और ट्विंकल अरोड़ा जैसे कंटेस्टेंट एंट्री होने की खबर है. आपको बता दें, 'सीजन 10' को नोरा फतेही, करण जौहर और माधुरी दीक्षित ने जज किया था. लेकिन इस बार फराह खान और मलाइका के अलावा तीसरे जज का नाम कंफर्म नहीं है. हालांकि अरशद वारसी का नाम बतौर जज कंफर्म माना जा रहा है.

 

 

Trending news