शाहरुख की सासु मां की वजह से Mahira Khan की हुई थी बल्ले-बल्ले, उन्होंने ही TV के 'हमसफर' से बना दिया था 'रईस'
Advertisement

शाहरुख की सासु मां की वजह से Mahira Khan की हुई थी बल्ले-बल्ले, उन्होंने ही TV के 'हमसफर' से बना दिया था 'रईस'

Mahira Khan Raees: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाहरुख खान की 'रईस' में काम करने के अनुभव को शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें गौरी खान की मां की वजह से फिल्म में काम मिला था. आइए बताते हैं आखिर कैसे माहिरा खान को शाहरुख खान के अपोजिट काम करने का मौका मिला था.

 

माहिरा खान को कैसे मिली रईस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दिलचस्प बात बताई है. उन्होंने खुलासा किया कि आखिर कैसे शाहरुख खान के अपोजिट 'रईस' में उन्हें कास्ट किया गया था. एक्ट्रेस ने इसका सीधा कनेक्शन शाहरुख खान की सासु मां से बताया. 'रईस' मिलने के पीछे गौरी खान की मां ही वजह थीं, जिनकी बदौलत बॉलीवुड के सुपरस्टार के अपोजिट माहिरा खान काम कर पाईं. तो चलिए बताते हैं आखिर माहिरा ने इस बारे में क्या बात की.

बीते कुछ दिनों से वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. अक्टूबर 2023 में 'रईस' ने सलीम करीम के साथ शादी की. उनकी शादी की ढेरों फोटो वीडियोज सामने आई थीं. मालूम हो, माहिरा की ये दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी अली अस्कारी संग हुई थी. मगर साल 2015 में वह पहले पति से अलग हो गई थी.

'रईस' को लेकर माहिरा खान ने क्या बताया
अब हसन चौधरी को दिए इंटरव्यू में माहिरा खान ने शाहरुख खान के अपोजिट काम करने को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनकी सीरियल 'हमसफर' भी इस जर्नी में बेहद खास रहा है. ये शो न सिर्फ पाकिस्तानी बल्कि इंडिया में भी काफी पॉपुलर हुआ था. इस वजह से वह इंडिया में इसके प्रचार प्रसार में आई थीं. तभी उस ट्रिप पर उन्हें 'रईस' फिल्म ऑफर की गई थी.

शाहरुख खान की सासु मां की वजह से मिली थी फिल्म
माहिरा खान ने बताया कि मेकर्स को उनका काम 'हमसफर' में इतना पसंद आया था कि उन्होंने उनके साथ काम करने का मन बनाया. उनका नाम सुझाने वाली कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान की सासु मां सविता छिब्बर ही थीं. बस उनके सुझाव के बाद हर कोई उनसे सहमत हुआ और फिर माहिरा खान की झोली में 'रईस' आ गई.

'रईस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
25 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में 'रईस' रिलीज हुई थी. जिसे गौरी खान, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म को राहुल ढोलकिया ने ही बनाया था. 'रईस' का कलेक्शन 303 करोड़ रुपये बताया जाता है.

Trending news