Mahira Khan Ex Husband: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने पहले किससे किया था निकाह? क्यों टूटी शादी और कहां है एक्स शौहर?
Advertisement

Mahira Khan Ex Husband: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने पहले किससे किया था निकाह? क्यों टूटी शादी और कहां है एक्स शौहर?

Mahira Khan के दूसरे निकाह की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में माहिरा का बेटा अलजान भी नजर आया जो अपनी मां को दुल्हन बना देख काफी इमोशनल दिखा. माहिरा के दूसरे निकाह के बीच उनके पहले शौहर की काफी चर्चा हो रही है. जानिए उनके पहले शौहर कौन थे और क्या करते हैं अब.

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के एक्स शौहर कौन हैं?

Mahira Khan Ex Husband: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) के दूसरे निकाह की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दुल्बन बनीं बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 38 साल की माहिरा ने पाकिस्तान बिजनेसमैन सलीम करीम से निकाह किया है. लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर माहिरा का पहला निकाह क्यों टूट गया था और उनके पहले पति कौन है और अब कहां है. जानिए इन सारे सवालों का जबाव.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @therelategram)

 

कौन थे माहिरा खान के पहले शौहर?
पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2007 में पाकिस्तानी एक्टर और डायरेक्टर अली अस्करी से निकाह किया था. शादी के बाद साल 2009 में इन दोनों ने बेबी बॉय का वेलकम किया जिसका नाम अलजान रखा. बेटे के जन्म के कुछ वक्त बाद तक तो दोनों का रिश्ता अच्छा रहा. लेकिन इसके बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और तलाक हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

 

कौन है अली अस्करी?
अली अस्करी पाकिस्तान के प्रतिष्ठित परिवार से आते हैं. इनका जन्म न्यूयॉर्क में और परवरिश फ्लोरिडा में हुई. इनका नाम पाकिस्तान के बेस्ट निर्माताओं, एक्टर्स और निर्देशकों में लिया जाता है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से तलाक लेने के बाद अली अस्करी ने साल 2017 में जारा दादाबॉय से शादी कर ली. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

 

एक्स पति के परिवार से कैसे हैं रिश्ते?
माहिरा खान के उनके एक्स पति के परिवार से ताल्लुकात कैसे हैं? इस बारे में माहिरा ने फूशिया मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था. माहिरा ने ये इंटरव्यू साल 2021 में दिया था. जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था- 'मुझे लगता है जब अलजान की बात आती है तो हम सब एक पेज पर हैं. मैं अब भी उनके बहुत करीब हूं. मैं उनके घर में ही पली बड़ी हूं. जब बच्चे की बात आती है तो आप सब कुछ भूल जाते हैं. आपको बता दें, माहिरा खान ने सलीम करीम को लंबे वक्त से डेट कर रही थीं और पाकिस्तान में धूमधाम से दूसरा निकाह किया.

 

 

 

 

Trending news