Mahima Choudhary Cancer Free: अनुपम खेर के ट्वीट ने खोल दिया महिमा चौधरी का राज, मां-बाप को नहीं बताया था सच
Advertisement
trendingNow11254450

Mahima Choudhary Cancer Free: अनुपम खेर के ट्वीट ने खोल दिया महिमा चौधरी का राज, मां-बाप को नहीं बताया था सच

Mahima Choudhary Breast Cancer: शाहरुख खान के साथ फिल्म परदेस से करियर शुरू करने वाली महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर की खबर ने पिछले दिनों लोगों को चौंका दिया था. मगर अब वह स्वस्थ होकर फिल्मों में वापसी कर रही हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले महिमा ने चौंकाने वाली बात बताई है.

 

Mahima Choudhary Cancer Free: अनुपम खेर के ट्वीट ने खोल दिया महिमा चौधरी का राज, मां-बाप को नहीं बताया था सच

Mahima Choudhary Upcoming Film: इस दौर में जबकि कोई बात छुप नहीं पाती, महिमा चौधरी ने अपने माता-पिता से एक बड़ी बात छुपा रखी थी. लेकिन जैसा कि सोशल मीडिया पल भर में सब कुछ उजागर कर देता है, इस एक्ट्रेस के साथ यही हुआ. महिमा ने माता-पिता से अपने कैंसर होने की बात छुपा कर रखी थी ताकि उन्हें तकलीफ न पहुंचे. महिमा ने दो साल से अधिक अपनी इस बीमारी का इलाज भी कराया और कड़े संघर्ष के बाद न केवल स्वस्थ हुईं बल्कि अब फिल्मों में कमबैक कर रही हैं. इसी कमबैक के दौरान उनके को-स्टार अनुपम खेर ने जब उनकी बीमारी और स्वस्थ हो जाने का ट्वीट किया, तब महिमा के माता-पिता को पता चला कि उनकी बेटी को कैंसर हुआ था. महिमा ने खुद यह राज खोला है.
बेटी ने रखा खूब खयाल
महिमा ने बताया कि उनकी बीमारी के दौरान उनकी 14 साल की बेटी आर्यना ने बहुत साथ दिया और रात-दिन उनकी देखभाल में लगी रही. महिमा के अनुसार रूटीन चैक-अप के दौरान उनके डॉक्टर को ब्रेस्ट कैंसर की आशंका हुई थी और तब उन्होंने स्पेशलिस्ट को दिखा कर जांच कराई. महिमा का डेढ़-दो साल इजाल चला. इस दौरान उनके सिर के बाल तक उड़ गए थे. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी मुझे इस हाल में देख कर विचलित न हो जाए, इसलिए मैंने उसे अपनी बहन के पास भेज दिया था, लेकिन वह लौट आई और उसने मेरा बहुत खयाल रखा. महिमा को कैंसर की बीमारी की खबर किसी को नहीं थी, लेकिन अनुपम खेर ने जब उनके इस बीमारी से लड़ने का वीडियो जारी किया, तब महिमा के माता-पिता और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को खबर मिली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

द सिगनेचर में क्या है
महिमा चौधरी निर्माता के.सी. बोकाड़िया की फिल्म द सिगनेचर से कमबैक कर रही हैं. हाल में उन्होंने फिल्म की शूटिंग की है. फिल्म में अनुपम खेर भी हैं. महिमा की यह फिल्म कैंसर से एक पेशेंट का संघर्ष दिखाती है. फिल्म बताती है कि कैंसर पीड़ित के साथ कैसे उसके परिजन, डॉक्टर, नर्सें और देखभाल करने वाले सभी दबाव में रहते हैं. द सिगनेचर इन सभी की परेशानियों और संघर्ष को सामने लाती हैं. महिमा फिल्म में कैंसर पीड़ित महिला की भूमिका निभा रही हैं. वह इसमें कैंसर से जूझने वाली मरीज भले बनी हैं, लेकिन वह अपने किरदार में विल पावर से कैंसर को हराती हुई नजर आएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news