कल रात इस वजह से भावुक हुए लालकृष्ण आडवाणी, रोते हुए VIDEO हो रहा VIRAL
topStories1hindi637269

कल रात इस वजह से भावुक हुए लालकृष्ण आडवाणी, रोते हुए VIDEO हो रहा VIRAL

'शिकारा' में यह दिखाया गया है कि किस तरह कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी में स्थित उनके घर से भगाया जाता है. 

कल रात इस वजह से भावुक हुए लालकृष्ण आडवाणी, रोते हुए VIDEO हो रहा VIRAL

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (LK Advani) फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की फिल्म 'शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित (Shikara)' देख कर भावुक हो गए. आडवाणी को एक वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि फिल्म के अंत में वह अपने आंसुओं को रोक रहे हैं, जिसके बाद चोपड़ा उनके पास जाकर घुटनों के बल बैठ जाते हैं, और उन्हें सांत्वना देते हैं.

'शिकारा' में यह दिखाया गया है कि किस तरह कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी में स्थित उनके घर से भगाया जाता है. यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा के दिल के काफी करीब माना जा रहा है.

फिल्म 'शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' सात फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन यानी शनिवार को 1 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए अपना खाता खोला है. 

फिल्म 'शिकारा' 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाती है कि आखिर कैसे रातों-रात उन्हें घर से निकलने के लिए मजबूर कर दिया जाता है. फिल्म में दो नए कलाकार आदिल खान और सादिया खान नजर आ रहे हैं. फिल्म 'शिकारा' के जरिए विधु विनोद चोपड़ा ने दर्शकों को कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को एक प्यारी-सी लवस्टोरी के जरिए बताने की कोशिश की है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news