Bollywood News Live: आजाद के जन्म से पहले आमिर की Ex वाइफ ने झेला मिसकैरेज का दर्द, टीवी एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow12210503

Bollywood News Live: आजाद के जन्म से पहले आमिर की Ex वाइफ ने झेला मिसकैरेज का दर्द, टीवी एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

Bollywood News in Hindi Live: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है. तो वहीं बधाई हो फेम नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता और एक्टर सत्यदीप मिश्रा ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है. दिव्यांका के एक्सीडेंट का अपडेट उनके पति विवेक दहिया की टीम ने सोशल मीडिया पर दिया है. दिव्यांका फिलहाल मेडिकल केयर में हैं और उनके पति ने अपना लाइव सेशन कैंसिल करके पत्नी के साथ हैं. तो वहीं जाह्नवी कपूर-महिमा मकवाना और इब्राहिम अली खान को लेकर फिल्म की आ रहीं खबरें फर्जी निकली हैं. दिव्यांका और जाह्नवी-महिमा-इब्राहिम के साथ-साथ मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

19 April 2024
23:34 PM

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में नहीं था अरशद वारसी का असली नाम 'सर्किट', राजकुमार हिरानी ने इसलिए बदला नाम और कपड़े

Arshad Warsi: अरशद वारसी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में उनके किरदार का नाम सर्किट से पहले कुछ और रखा गया था, लेकिन बाद में उस नाम और कपड़ों के स्टाइल को बदल दिया गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

22:56 PM

'बस बहुत हो गया...' ED ने जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति; भड़के राज कुंद्रा ने शेयर कर डाला ये पोस्ट

Raj Kundra: लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ईडी की कारवाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है और हर कोई इस पोस्ट के बारे में बात कर रहा है.

fallback

 

22:17 PM

Umeed: मोटा चश्मा लगाए जब शाहरुख खान ने निभाया था एक बैंकर का किरदार, आज भी याद आता है शो

TV Show Umeed: शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. शाहरुख ने एक, दो या तीन नहीं, बल्कि कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं. आज हम आपको 1989 में आए टीवी शो 'उम्मीद' के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी यादें आज भी लोगों के जेहन में ताजा है. 

fallback

 

21:32 PM

जब 'चिंगारी' के सेट पर सुष्मिता सेन के साथ हुआ था कुछ ऐसा, पहले फूट-फूटकर रोईं; फिर गुस्से में चली गईं घर

Bollywood Retro: ऐसा कई बार हुआ है कि किसी फिल्म में कोई एक ऐसा सीन होता ही है, जो स्टार्स को थोड़ा परेशान या मुश्किल में डाल देता है. ऐसा ही कुछ साल 2006 में आई फिल्म 'चिंगारी' में नजर आईं सुष्मिता सेन के साथ भी हुआ था. इस फिल्म में एक्ट्रेस मिथुन चक्रवर्ती के साथ नजर आई थीं. 

fallback

 

21:23 PM

कभी नहीं देखा होगा दीपिका पादुकोण का ऐसा अवतार, 'लेडी सिंघम' बन किया फैंस को इंप्रेस '

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का 'लेडी सिंघम' वाला लुक रोहित शेट्टी ने कुछ देर पहले फैंस के साथ शेयर किया. पुलिस की वर्दी में वो कमाल की नजर आ रही हैं.

19:43 PM

मौनी रॉय ने साड़ी में दिखाया कातिलाना अंदाज, दिए एक से बढ़कर एक पोज, देखें Photos

Mouni Roy: मौनी रॉय फैंस के दिलों में बहुत खास जगह रखती हैं. हमेशा किसी न किसी वजह से वो चर्चा में रहती हैं. 'नागिन' जैसे शो का वो हिस्सा रह चुकी हैं. एक्टिंग के साथ-साथ उनके आउटफिट्स भी कमाल होते हैं. कुछ देर पहले उन्होंने एक बार फिर स्टाइलिश साड़ी वाला लुक दिखाया है. फैंस को एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखिए उनकी खास फोटोज.

18:54 PM

'फोटो मजेदार थी क्योंकि...', प्लास्टिक सर्जरी के सवालों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

Rajkummar Rao: कुछ दिन पहले तक राजकुमार राव की एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसे देख लोग कह रहे थे कि अभिनेता ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने फोटो को लेकर खुलकर बात की.

18:51 PM

'150 रुपये में क्या करेंगे...' जब मनोज बाजपेयी को ट्रांसपोर्टेशन के लिए मिलते थे महज इतने पैसे; बैठकर करने लगते थे प्लानिंग

Manoj Bajpayee: अपनी अपकमिंग फिल्म 'साइलेंस 2' को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कैसे उनको सफर के लिए महज कुछ पैसे मिला करते थे. 

18:30 PM

Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन, सोशल मीडिया पर दी सलाह 

Ranveer Singh on Deepfake Videos: रणवीर सिंह ने अपने एक्स अकाउंट पर एक चेतावनी जारी की है, जिसमें उन्होंने लोगों को डीपफेक वीडियो से बचने की सलाह दी है. रणवीर सिंह का यह ट्वीट उनके डीपफेक वीडियो के वायरल होने के एक दिन बाद आया है.

fallback

18:10 PM

डॉक्टर होते हुए भी एक्ट्रेस के पिता को करना पड़ा गैस स्टेशन पर काम, प्रेग्नेंसी में मां करती थी होटल में साफ-सफाई 

Neeru Bajwa Broke Down Spoke About Her Childhood: हाल ही में पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार नीरू बाजवा ने अपने इंटरव्यू के दौरान उस समय को याद कर इमोशनल हो गईं, जब उनके माता-पिता को अपना घर चलाने के लिए कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ता था.

fallback

 

17:43 PM

दीपिका सिंह ने ट्रोलर्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'मैं अपने ट्रोल्स से सहमत हूं...' 

Deepika Singh on Trolling: 'दिया और बाती' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में खूब ट्रोल किया गया, जिसके बाद टेलीविजन एक्ट्रेस ने अब ट्रोलर्स पर अपना रिएक्शन दिया है. 

fallback

17:43 PM

दीपिका सिंह ने ट्रोलर्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'मैं अपने ट्रोल्स से सहमत हूं...' 

Deepika Singh on Trolling: 'दिया और बाती' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में खूब ट्रोल किया गया, जिसके बाद टेलीविजन एक्ट्रेस ने अब ट्रोलर्स पर अपना रिएक्शन दिया है. 

fallback

17:27 PM

ओरी का कूल लुक लगा शानदार, तो माहिरा ने ब्लैक आउटफिट में दिखा गजब का अंदाज; देखें सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक 

Celebs Airport Looks: हर दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स के लुक वायरल होते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ सेलेब्स के लुक वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 

17:00 PM

अचार-पापड़ बेचने वाली 'माधवी भाभी' का असल जिंदगी में है ये बिजनेस, देखिए सोनालिका जोशी की बेहद हसीन तस्वीरें
Madhvi Bhabhi TMKOC Bhabhi Photos: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की 'माधवी भाभी' काफी चर्चित हैं. असल जिंदगी में भी वह काफी प्यारी हैं. सोनालिका जोशी के रियल लाइफ से रूबरू करवाते हैं. पढ़िए कौन हैं उनके हसबैंड और शो में अचार पापड़ बेचने वालीं सोनू की मम्मी का असल जिंदगी में क्या बिजनेस हैं.

16:49 PM

Heeramandi Promo: 'वहीदा' के रूप में संजीदा शेख ने चुराया दिल, काले लिबास में लगीं बला की खूबसूरत

Heeramandi Promo Sanjeeda Shaikh: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का एक और प्रोमो जारी हो गया है. इस प्रोमो में संजीदा शेख को वहीदा के रूप में दिखाया गया. काले रंग के लिबास में संजीदा शेख इस प्रोमो में बला की खूबसूरत लग रही हैं.

fallback

16:26 PM

जब 'जानम समझा करो' के सेट पर 10 घंटे लेट पहुंचे थे सलमान खान, लग गई थी इस डायरेक्टर की क्लास

Jaanam Samjha Karo: सलमान खान की फिल्म 'जानम समझा करो' को लोग बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म में नजर आईं ग्रुशा कपूर ने खुलासा किया कि अभिनेता सेट पर 10 घंटे लेट आए थे. आइए जानते हैं पूरी कहानी.

16:16 PM

बीवी संग डेट पर विक्की कौशल रखते थे इस बात का ख्याल, शो में कपिल शर्मा ने खींची कैटरीना के देवर की टांग

Vicky Kaushal Katrina kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लवस्टोरी के बारे में खूब फैंस जानने को आतुर रहते हैं. जल्द ही एक्टर कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं. इस दौरान वह कैटरीना कैफ संग अपने वैलेंटाइन डे को बताने वाले हैं. इस दौरान उन्होंने प्यारी सी बात बताई तो वहीं कपिल शर्मा ने उनके भाई की टांग भी खींची.

16:07 PM

विद्या बालन ने सुनाया मजेदार किस्सा, 42 दिन तक अंधविश्वासी डायरेक्टर ने किया ये काम; फिर भी फ्लॉप हो गई फिल्म

Vidya Balan: विद्या बालन इस समय प्रतीक गांधी के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आ रही हैं. फिलहाल फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया, जिसको सुनने के बाद किसी की भी हंसी छूट जाए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

16:03 PM

इस फिल्म के बाद बुरी तरह टूट गई थीं करीना कपूर, 6 महीने तक रही डिप्रेशन में 

Bollywood Retro: करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना काफी वजन कम किया था. उन्होंने बताया था कि जीरो साइज में बिकनी शॉट देने के लिए वह 68 किलो से 48 किलो पर आ गई थीं. ऐसे में जब यह फिल्म फ्लॉप हुई तो उन्हें बड़ा झटका लगा था.

fallback

15:26 PM

बॉलीवुड में क्यों सुरक्षित नहीं हैं लड़के-लड़कियां? प्रीति जिंटा ने किया चौंका देने वाला दावा 

Preity Zinta: 90 के दशक से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति जिंटा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में एक चौंकाना वाला दावा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर बॉलीवुड में क्यों सुरक्षित नहीं हैं लड़के-लड़कियां?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

15:25 PM

वोट देने पहुंचे थलापति विजय को फैंस की भीड़ घेरा, पुलिस को करना पड़ा रेस्क्यू

Lok Sabha Elections 2024 Thalapathy Vijay: लोकसभा चुनाव 2024 में सेलेब्स ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. रजनीकांत, कमल हासन से लेकर विजय सेतुपति समेत तमाम स्टार्स ने वोट दिया. थलापति विजय तो फैंस की भीड़ में बुरा फंस गए. इतना बुरा कि पुलिस को उन्हें रेस्क्यू करवाना पड़ा. आइए दिखाते हैं वीडियो.

14:59 PM

आरती सिंह ने किया जमकर डांस

शादी की खुशी में आरती सिंह ने जमकर किया ढोल पर डांस, चेहरे पर साफ नजर आया ग्लो, देखें Video

Arti Singh: गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द ही शादी करने वाली हैं. शादी में कुछ दिन बाकी है. ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर थिरकती दिख रही हैं.

14:21 PM

आलिया नहीं, इस एक्ट्रेस को भाभी बनाना चाहती थीं करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर संग जुड़ा था नाम 
Karisma Kapoor Ranbir Kapoor: करिश्मा कपूर ने एक बार कहा था कि वह रणबीर कपूर की शादी बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के साथ करवाना चाहती थीं. ये बात खुद 'कॉफी विद करण' में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था. चलिए बताते हैं ये मजेदार किस्सा. 

 

14:01 PM

Tanishaa Mukerji: पहली फिल्म, पहाड़ से गिरी एक्ट्रेस...हो गया था ब्रेन डैमेज; खुद बताई पूरी बात  

Tanishaa Mukerji Debut Movie: तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म से जुड़ा एक किस्सा बताया है. तनीषा का कहना है कि पहली फिल्म शूट करने के दौरान वह पहाड़ से गिर गई थीं...! 

fallback

 

 

13:52 PM

ब्लैक जैकेट में परम सुंदरी लगीं कृति, नुसरत ने कॉन्फिडेंस से ढाया कहर; आपको किसका स्टाइल आया पसंद?  

Kriti Sanon and Nushrratt Bharuccha Photos: बॉलीवुड हसीनाओं के फैशन का जलवा हमेशा टॉप पर रहता है. ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने स्टाइल और फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस ना करें. ऐसा ही इस बार भी हुआ है. जी हां...कृति सेनन और नुशरत भरूचा हाल ही में कैजुअल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. 

fallback

 

 

12:41 PM

'आर्टिकल 370' से लेकर 'साइलेंस 2' तक, इस हफ्ते लीजिए OTT पर इन फिल्मों और सीरीज का मजा 

This Weekend On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर यह सप्ताह मनोरंजन से भरपूर होने वाला है. 'आर्टिकल 370', 'ऑल इंडिया रैंक' से लेकर 'टाइगर', 'साइलेंस 2' जैसी फिल्‍मों और सीरीज का आनंद आप वीकेंड में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उठा सकते हैं.

fallback

12:06 PM

5 साल तक झेला मिसकैरेज का दर्द, तब जाकर सरोगेसी से मां बनीं किरण राव, बोलीं- ब्रेक लेने का नहीं कोई पछतावा

Kiran Rao on Miscarriage: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने मिसकैरेज को लेकर खुलकर बात की. जब साल 2011 में वह सेरोगेसी के जरिए मां बनी तो उन्होंने करियर से ब्रेक ले लिया था. अब उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है.

12:04 PM

98 करोड़ की संपत्ति जब्त होने के बाद राज कुंद्रा ये क्या बोले

Raj Kundra Cryptic Post: राज कुंद्रा का क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है. जहां एक दिन पहले ही उनकी करीब 98 करोड़ की संपत्ति जब्त हो गई थी. ईडी ने बिटकॉइन पोंजी स्कीम घोटाले में ये एक्शन लिया था. इसके बाद शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने एक पोस्ट किया है. आइए बताते हैं आखिर क्या.

11:48 AM

Dubai से लौटे एसएस राजामौली और महेश बाबू, आते ही फैंस ने कर डाली ये डिमांड 

Mahesh Babu and SS Rajamouli: महेश बाबू और एसएस राजामौली को शुक्रवार, 19 अप्रैल की तड़के दुबई से हैदराबाद लौटते हुए देखा गया. महेश बाबू और एसएस राजामौली को एक साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए और उनसे एक डिमांड भी कर डाली. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

fallback

11:04 AM

नीसा को गोद में बैठाकर काजोल ने शेयर की फोटो, बोलीं- रैप करके टमी में वापस भेज दूं

Kajol ने अपनी लाडली बेटी नीसा के बर्थसे से एक दिन पहले दिल को छू देने वाला पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में काजोल ने अपने मां बनने के एहसास को शब्दों में पिरोया है. साथ ही बताया कि जब भी वो उन्हें मां बुलाती हैं तो कैसा फील होता है.

fallback

10:12 AM

'कब तक बाप के पैसों से जूते...' Harsh Varrdhan Kapoor को किया ट्रोल तो एक्टर ने दिया करारा जवाब 

Harsh Varrdhan Kapoor: फुटबॉल पर चर्चा के दौरान सोशल मीडिया पर एक ट्रोल ने हर्षवर्धन कपूर को अनिल कपूर के नाम से ट्रोल करने की कोशिश की. इस ट्रोल को सबक सिखाते हुए एक्टर ने करारा जवाब दिया है.

fallback

10:02 AM

'वह सिर्फ नाराज हैं...', संदीप वांगा के पलटवार पर आदिल हुसैन का जवाब  

Adil Hussain-Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा के गुस्से पर आदिल हुसैन ने रिएक्ट कर दिया है. आदिल का कहना है कि वह सिर्फ अभी गुस्से में हैं...! 

fallback

 

09:33 AM

संदीप सिंह का मौनी रॉय पर चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सुशांत सिंह विवाद के बाद...' 

Sandeep Singh Shocking Claims: फिल्म प्रोड्यूर संदीप सिंह ने एक्ट्रेस मौनी रॉय को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. संदीप सिंह ने दावा किया है कि एक वक्त पर वह और मौनी रॉय बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत विवाद के बाद एक्ट्रेस ने उन्हें अनफॉलो कर दिया.

fallback

09:30 AM

Allman Brothers Band के लीजेंडरी गिटारिस्ट Dickey Betts का निधन, कैंसर से हारे जंग 

Dickey Betts Dies: डिकी बेट्स के मैनेजर डेविड स्पेरो ने रोलिंग स्टोन को बताया कि गिटारिट्स को कैंसर और क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी नाम की बीमारी थी. कैंसर से लड़ते हुए ऑलमैन ब्रदर्स बैंड के सिंगर-गिटारिस्ट डिकी बेट्स का 80 साल की उम्र में निधन हो गया.

fallback

08:56 AM

Arshad Warsi Birthday: बिना स्क्रीन टेस्ट के मिली पहली फिल्म, कई फ्लॉप के बाद 'सर्किट' बन चमकी किस्मत   

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अरशद वारसी का जन्म 19 अप्रैल 1968 को हुआ था, एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अरशद वारसी को पहली फिल्म कैसे मिली थी. अरशद ने खुद एक शो के दौरान बताया था कि उन्हें पहली फिल्म बिना स्क्रीन टेस्ट दिए ही मिल गई थी...

fallback

 

07:28 AM

Salman Khan मई में करेंगे 'सिकंदर' का शूट शुरू, गोली वाले इंसिडेंट के बाद नहीं कैंसिल किया शेड्यूल!- रिपोर्ट  

Salman Khan Movies: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान मई महीने के आखिरी में सिकंदर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपने घर पर हुए हमले के बाद भी शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया है. 

fallback

 

07:27 AM

Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की दो हड्डी; आज होगा ऑपरेशन  

Divyanka Tripathi Accident: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का एक्सीडेंट हो गया है. और उनके हाथ की दो हड्डी टूट गईं हैं. टीवी स्टार की हेल्थ अपडेट उनके पति विवेक दहिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई हैं.  

fallback

 

06:43 AM

Kaam Chalu Hai Screening: गौहर ने सिंपल सूट, जूही परमार ने स्टाइलिश ड्रेस से लगाए चार-चांद; स्मृति लूट ले गईं लाइमलाइट  

Kaam Chalu Hai Screening Photos: राजपाल यादव की नई फिल्म 'काम चालू है' की बीती रात मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां कई सेलेब्स ने अपने फैशन का जलवा दिखाते हुए हिस्सा लिया था.  

fallback
 

Trending news