Bollywood News Live: विद्या बालन की 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर जारी, दिलजीत को नहीं थी परिणीति की सिंगिंग से उम्मीद!
Advertisement
trendingNow12191126

Bollywood News Live: विद्या बालन की 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर जारी, दिलजीत को नहीं थी परिणीति की सिंगिंग से उम्मीद!

Bollywood News In Hindi Live: रश्मिका मंदाना के बाद पुष्पा 2 मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. तो वहीं दिलजीत दोसांझ ने एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा को लेकर बात की है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने एक दिन में अपने फैंस को दो बड़े तोहफों दिए हैं. रश्मिका मंदाना के बर्थडे के मौके पर 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने श्रीवल्ली का पूरा लुक रिवील कर दिया. तो श्रीवल्ली का लुक रिवील होने के कुछ देर बाद पुष्पा 2 के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के लुक और किरदार की भी झलक दिखा दी  है. तो वहीं दिलजीत दोसांझ ने एक इंटरव्यू के दौरान चमकीला' की मेकिंग और परिणीति चोपड़ा को लेकर बात की है. पुष्पा 2 और दिलजीत दोसांझ के अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी हीरामंडी का नया गाना तिलस्मी बाहें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

06 April 2024
23:36 PM

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची हसीनाएं, करिश्मा से लेकर करीना और मलाइका तक का लुक लगा कमाल; देखें PHOTOS

Celebs On Manish Malhotra House Bandra: हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर बॉलीवुड की हसीनाओं का जमावड़ा देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनकी तस्वीरों और लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में सभी हसीनाओं के शानदार और दमदार लुक देखने को मिल रहे हैं,

fallback

 

23:24 PM

Indian 2: कमल हासन ने जारी किया 'इंडियन 2' का दमदार पोस्टर, इस साल जून में देगी दस्तक

Kamal Haasan Indian 2 Poster: कमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. वे कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं, उनके फैंस लंबे समय से उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' से जुड़ी खबर या जानकारी का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुकी है.

fallback

 

22:29 PM

Circus: क्या आपको याद है शाहरुख खान का 'सर्कस', जिसने दर्शकों को हंसाया भी और रुलाया भी

Tv Show Circus: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग शाहरुख खान आज के समय में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. सबसे पहले एक्टर 'फौजी' में नजर आए और फिर उसके बाद 'सर्कस' में.

fallback

 

19:19 PM

'थोड़ा बुरा लग रहा है...' ट्रोल्स से ऐसे निपटती हैं रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी; बताया कैसी होती है फीलिंग

Rasha Thadani: रवीना टंडन की 19 साल की बेटी राशा थडानी जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस बीच राशा ने ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की और बताया उनको कैसा लगता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

18:37 PM

आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा का फ्लाइंग Kiss देते हुए वीडियो वायरल, शाहरुख खान के लाडले का रिएक्शन भी कैद!

Aryan Khan Larissa Bonesi: आर्यन खान काफी समय से अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लारिसा फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं, लेकिन आर्यन की स्माइल ने सभी का ध्यान खींचा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

18:02 PM

एक तरफ उर्फी जावेद का अतरंगी अवतार तो दूसरी ओर सिजलिंग लुक में दिखीं नोरा फतेही, विद्या बालन की तस्वीरें भी हैं बेहद प्यारी

Celebs Looks: सोशल मीडिया पर अक्सर ही सेलेब्स की फोटो-वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में कुछ टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की बड़े सितारे स्पॉट हुए, जिनके लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. 

fallback

 

16:56 PM

रमजान के पाक महीने में मक्का पहुंचीं हिना खान, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं...'

Hina Khan: इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस रमजान के पाक महीने में मक्का पहुंचीं, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

16:16 PM

27 साल की उम्र में हॉलीवुड एक्टर Cole Brings Plenty का निधन, जंगल में मिली बॉडी

Cole Brings Plenty Passes Away: पैरामाउंट प्लस सीरीज '1923' केम हॉलीवुड एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. 27 साल के कोल कथित तौर पर कई दिनों से लापता थे, जिसके बाद अब जंगल में उनका मृत शरीर मिला है.

15:33 PM

क्या शिवांगी जोशी रिलेशनशिप में हैं?

क्या शिवांगी जोशी कर रही हैं 13 साल बड़े कुशाल टंडन को डेट? जानें क्या है सच

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के रिलेशनशिप की खबरें पिछले कुछ समय से सामने आ रही है. फैंस भी लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. आइए जानते हैं दोनों के बारे में.

15:32 PM

जब सिनेमाघरों में लगी थी रोहित शेट्टी की ये बड़ी फिल्म, किसी ने थिएटर में बम होने की उड़ा दी थी अफवाह

Bollywood Retro: बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक ऐसी भी फिल्म थी, जब वो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो किसी ने थिएटर में बम होने की अफवाह उड़ा दी थी. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा किस्सा?

fallback

 

14:53 PM

 'हीरामंडी' के नए पोस्टर

धमाकेदार हैं 'हीरामंडी' के नए पोस्टर, 14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन खान

Heeramandi New Poster: 'हीरामंडी' के नए पोस्टर कुछ देर पहले सामने आ गए हैं. बता दें कि फरदीन खान भी इस सीरीज से 14 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. साथ ही शेखर सुमन जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

14:23 PM

करिश्मा कपूर को कैसी लगी छोटी बहन की 'क्रू'? तैमूर की इस आदत से तंग हैं करीना कपूर

करीना कपूर खान "#Askme anything" सेशन में फैंस से रूबरू हुईं. जहां उन्होंने 'क्रू' फिल्म के साथ साथ अपने बच्चों और बहन को लेकर भी जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने करिश्मा कपूर के

12:56 PM

आखिर क्यों 'हम साथ साथ हैं' की नीलम कोठारी ने छोड़ दिया था अच्छा-भला करियर, सालों बाद बताया कारण
Neelam Kothari on Quit Bollywood: 80 और 90 के दशक में नीलम कोठारी ने खूब नाम कमाया. 'हम साथ साथ हैं' और 'कुछ कुछ होता' जैसी कई बड़ी फिल्में कीं. मगर फिर करियर की पीक पर उन्होंने इंडस्ट्री से अपने हाथ खींच लिए. अब सालों बाद उन्होंने इसके पीछे का कारण बताया है.

12:46 PM

Sridevi-Anil Kapoor की फिल्म का किस्सा वायरल

श्रीदेवी के साथ इस आइकॉनिक सीन के लिए 'मिस्टर इंडिया' में कॉकरोच को पिलाई गई थी अल्कोहल! सालों बाद पता चला किस्सा   

Mr. India Movie: ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के डायरेक्टर शेखर कपूर ने हाल ही में एक किस्सा शेयर किया है. जहां डायरेक्टर ने बताया कि 'मिस्टर इंडिया' में श्रीदेवी के साथ कॉकरोच वाला सीन कैसे शूट किया गया था. 

fallback

 

 

12:44 PM

Vidya Balan की नई फिल्म का ट्रेलर

Do Aur Do Pyaar Trailer: लव, अफेयर और कंफ्यूजन की खिचड़ी है विद्या बालन की नई पिक्चर, 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर OUT 

Do Aur Do Pyaar Movie: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. इस फिल्म की कहानी दो कपल्स के बीच की है, जो अपने रिश्तों में स्पार्क की तलाश कर रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

12:42 PM

नो-मेकअप लुक में कमाल दिखीं मलाइका अरोड़ा

व्हाइट सूट, नो-मेकअप लुक और नूर, सिंपल अंदाज में बला की खूबसूरत दिखीं मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा को जब भी स्पॉट किया जाता है, वो बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. ना सिर्फ मेकअप, बल्कि बिना मेकअप की तस्वीरों में भी एक्ट्रेस का स्टाइल देखने लायक होता है. कुछ देर पहले मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. नो-मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस को भी मलाइका का व्हाइट सूट वाला अंदाज पसंद आ रहा है. आप भी देखें उनकी शानदार तस्वीरें.

12:32 PM

रवि दुबे और सरगुन मेहता फिर ला रहे हैं कुछ बड़ा! कपल के फोटोशूट ने दिया रिवील
Ravi Dubey Sargun Mehta Photos: पावर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता ने आकर्षक तस्वीरें शेयर कर नए प्रोजेक्ट का हिंट दिया है. दोनों जल्द ही नए गाने में दिख सकते हैं. हालांकि इस बार में दोनों ने कुछ कहा नहीं है. चलिए दिखाते हैं कपल का लेटेस्ट फोटोशूट.

 

12:23 PM

जैकलीन फर्नांडिस का बेहद खूबसूरत डांस वीडियो, तीखी अदाओं और बलखाती कमर से कर दिया मदहोश
Jacqueline Fernandez Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का लेटेस्ट डांस वीडियो फैंस को मदहोश कर रहा है. करे भी क्यों न, उनका लुक और डांस मूव्स इतने तीखे हैं कि हर कोई अट्रैक्ट हो रहा है. खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर किया है. चलिए आपको दिखाते हैं जैकलीन फर्नांडिस का डांस वीडियो.

10:45 AM

 ईद के लिए बेस्ट हैं  जन्नत जुबैर के सूट

जन्नत जुबैर के सूट हैं ईद के लिए बेस्ट, सिंपल अंदाज में भी दिखाएंगे सबसे सुंदर, देखें Photos

Jannat Zubair Suits: 22 साल की उम्र में जन्नत जुबैर ने फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है. एक्टिंग और डांस के साथ-साथ जन्नत जुबैर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी फेमस हैं. हर तरह के आउटफिट में जन्नत को देखा जाता है. खासतौर पर एथनिक लुक्स उनके एक से बढ़कर एक होते हैं. ईद के लिए भी उनके लुक से इंस्पिरेशन ली जा सकती है. आइए देखते हैं जन्नत जुबैर के कुछ बेस्ट ईद लुक्स.

09:29 AM

Mana Shetty का लुक हो रहा वायरल

हाथी वाला लॉकेट, टाइगर प्रिंट स्कर्ट पहन पार्टी करने निकलीं सुनील शेट्टी की वाइफ; नुपुर सेनन एलिगेंट लुक में आईं नजर  

बीती शाम एक्टर सुनील शेट्टी अपनी वाइफ के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुए थे. जहां माना शेट्टी के स्टाइल पर हर किसी की नजर अटक गई. सिर्फ माना शेट्टी ही नहीं बीती शाम कृति सेनन की बहन और एक्ट्रेस नुपुर सेनन भी दोस्तों के साथ पार्टी करने निकली थीं. इस दौरान नुपुर का एलिगेंट लुक देखने को मिला. 

fallback

 

08:35 AM

क्या अदा शर्मा ने खरीद लिया है सुशांत सिंह राजपूत का घर? एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दिया जवाब

Adah Sharma on Sushant House: 'द केरल स्टोरी' का हिस्सा बनने के बाद से अदा शर्मा अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के घर खरीदने के सवालों का जवाब दिया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

08:25 AM

Diljit Dosanjh ने परिणीति चोपड़ा के लिए क्या कहा? 

'मुझे नहीं थी उम्मीद...,' आखिरी परिणीति के लिए Diljit Dosanjh क्यों बोल गए ये बात  

Diljit Dosanjh Movies: दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में परिणीति चोपड़ा को लेकर ऐसी बात बोल दी है, जिसके बाद हर किसी की भौंहे उचक गई हैं. आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है.  

fallback

 

07:46 AM

माथे पर टीका, गले में हार...शादी के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की ससुराल में हुई गोदभराई; दिखाईं तस्वीरें   

साउथ की फेमस एक्ट्रेस अमला पॉल ने साल 2023 के आखिरी में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जगत देसाई के साथ शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. और अब अमला पॉल ने बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

06:52 AM

Sonakshi Sinha की 'हीरामंडी' के इवेंट से फोटोज वायरल

चमचमाती साड़ी, विंटेज गाड़ी पर सवार सोनाक्षी का स्टाइल; 'हीरामंडी' के इवेंट में हुआ स्वैग से स्वागत  

Sonakshi Sinha Photos: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज हीरामंडी में अहम रोल निभाती दिखाई देने वाली हैं. संजय लीला भंसाली की सीरीज का दूसरा गाना तिलस्मी बाहें हाल ही में सोशल मीडिया पर रिवील हुआ है, जिसमें सोनाक्षी का एकदम यूनीक अवतार नजर आ रही हैं. आइए, यहां देखते हैं सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट अवतार... 

fallback

 

06:50 AM

Allu Arjun की Pushpa 2 के नए पोस्टर में दिखी झलक

Pushpa 2: त्रिशूल, शंख और सिंदूर...'श्रीवल्ली' के बाद 'पुष्पा'  का भी लुक OUT, पोस्टर वायरल  

Allu Arjun New Poster: 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने रश्मिका मंदाना का फुल लुक रिवील करने के बाद अल्लू अर्जुन की भी झलक दिखा दी है. बीती शाम 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

 

 

Trending news