Bollywood News Live: सांपों के जहर की तस्करी के मामले में यूट्यूबर Elvish Yadav गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म
Advertisement
trendingNow12160416

Bollywood News Live: सांपों के जहर की तस्करी के मामले में यूट्यूबर Elvish Yadav गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म

Bollywood News in Hindi Live: नोएडा पुलिस ने सांप के जहर की तस्करी वाले मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर आज एक बार फिर पेरेंट्स बन गए हैं.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर्स कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में इंटीमेट वेडिंग के बाद पहली तस्वीरें बीते दिन सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. शादी की पहली तस्वीरें शेयर करने के बाद देर शाम कृति खरबंदा का उनके ससुराल यानी पुलकित सम्राट के घर ग्रेंड वेलकम हुआ. तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म 'योद्धा' का दूसरे दिन जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला है. सैकलनिक की रिपोर्ट दूसरे दिन योद्धा की कमाई में उछाल देखने को मिलेगी. कृति पुलकित की शादी और योद्धा के कलेक्शन के साथ तब्बू, करीना और कृति की फिल्म क्रू का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

17 March 2024
23:29 PM

Madgaon Express की स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का जमावड़ा, राशा थडानी से लेकर सोहा अली खान का दिखा ग्लैम लुक; देखें Photos

Madgaon Express Special Screening: बॉलीवुड एक्ट्रेस कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित पहली 'मडगांव एक्सप्रेस', जो 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, की हाल ही में मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. 

fallback

 

23:22 PM

फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' में कैसे हुई थी शाहरुख खान की एंट्री? फीस में मिले थे 50 हजार रुपये

Bollywood Retro: फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' में शाहरुख खान ने काम किया था. मगर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिनेता की मूवी में एंट्री कैसे हुई थी. आइए जानते हैं एक अनसुना और दिलचस्प किस्सा.

22:32 PM

Karishma Kaa Karishma: करिश्मा नाम की वो छोटी रोबोट याद है आपको? चुटकियों में निपटा देती थी सारे काम; इसी विदेशी शो की थी कॉपी 

Tv Show Karishma Kaa Karishma: साल 2003 में टीवी पर एक शो आया करता था, जिसमें एक छोटी करिश्मा नाम की रोबोट हुआ करती थी और हर काम को एक झटके में खत्म कर अपने आस-पास के लोगों हैरान कर दिया करती थी. इस शो ने बच्चों के साथ-साथ बड़े दर्शकों भी दिल जीत लिया था.  

fallback

 

22:00 PM

जब मीना कुमारी ने पति कमाल अमरोही की इस ख्वाहिश को पूरा करने से कर दिया था इनकार, इस वजह से कहा था 'न' 

Bollywood Retro: अपने दौर की खूबसूरत अदाकारा मीना कुमारी को बॉलीवुड की 'ट्रेजेडी क्वीन' कहा जाता था. वो जितनी खुश सिल्वर स्क्रीन पर नजर आती थी, उनका उतना ही दुख असल जिंदगी में सहन करना पड़ा था. आज भी उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं, जो अनसुने हैं. 

fallback

 

21:58 PM

'क्रू' में तब्बू संग काम कर बहुत खुश हैं करीना कपूर, कृति सेनन ने भी शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Kareena On Working With Tabu: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'क्रू' चर्चा में है. तीनों एक्ट्रेस ने इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम किया है. आइए जानते हैं उनका एक्सपीरियंस कितना खास रहा है.

21:10 PM

आज भी कम नहीं हुई है 'वीर जारा' के लिए लोगों की दीवानगी, वायरल हो गया रिहर्सल का थ्रोबैक VIDEO

Shah Rukh Khan Preity Zinta: साल 2004 में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वीर जारा' आई थी, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके गानों को भी खूब पसंद किया गया था. इसी बीच इस फिल्म के एक रोमांटिक गाने का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. 

fallback

 

19:56 PM

एल्विश यादव के गिरफ्तार होते ही अंजलि अरोड़ा क्यों ट्रेंड करने लगीं? जानिए पूरा माजरा

Elvish Yadav-Anjali Arora Connection: एल्विश यादव की गिरफ्तारी के साथ ही अंजलि अरोड़ा भी इंटरनेट पर छा गई हैं. आखिर एल्विश और अंजलि का कनेक्शन क्या है? आइए जानते हैं इस आर्टिकल में.

19:36 PM

करीना कपूर के बाद अनुराग कश्यप करने जा रहे साउथ डेब्यू! आशिक अबू की फिल्म में आएंगे नजर

Anurag Kashyap: आशिक अबू की अपकमिंग फिल्म 'राइफल क्लब' में काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में कई कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं. खास बात ये है कि निर्देशक से एक्टर बने अनुराग कश्यप अपना साउथ डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

19:03 PM

'पैसा है तो सब कर सकते हो...' आखिर शहनाज गिल ने क्यों बोली ऐसी बात? फैंस कर रहे तारीफ

Shehnaaz Gill: इन दिनों मुंबई में लैक्मे फैशन वीक का आयोजन चल रहा है, जिसमें कई बॉलीवुड हसीनाओं में अपने लुक से जलवा बिखेरा. उन्हीं में से एक सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शहनाज गिल भी शामिल है, जिन्होंने अपनी रैंप वॉक के बाद मीडिया से बात की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

fallback

 

18:27 PM

'मेरे माता-पिता बहुत निराश थे...' जब 8वीं में फेल हो गए थे आर माधवन; बताया क्यों रेलवे ट्रैक पर चल गए थे एक्टर

R Madhavan: आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म 'शैतान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसी बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने खुलासा किया वो 8वीं फेल हो गए थे. 

fallback

 

18:11 PM

Bhojpuri Song: 'बिहार आईल बाडू' गाने में दिखी होली की मस्ती, एक-एक सीन पर अटका फैंस का दिल

Bhojpuri Song Bihar Aail Baadu: भोजपुरी गाने आजकल रोजाना ट्रेंड कर रहे होते हैं.पिछले कुछ समय से 'बिहार आईल बाडू' गाने ने भी इंटरनेट पर यूजर्स का दिल जीता हुआ है. आइए जानते हैं इस नए भोजपुरी गाने के बारे में.

17:20 PM

'मैं बहुत बुरा आदमी...' जावेद अख्तर ने फरहान अख्तर की मां के साथ शादी टूटने की बताई वजह

Javed Akhtar: बॉलीवुड के जाने-माने राइटर और गीतकार जावेद अख्तर ने हाल ही में अपनी पहली शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी एक बुरी लत ने उनकी पहली पत्नी हनी ईरानी के साथ उनके रिश्तों को बेहद हद तक खराब कर दिया था और तनाव पैदा कर दिया था. 

fallback

 

16:34 PM

इस बार कुछ अलग होने वाला है रोमांच... निखिल सिद्धार्थ ने अनाउंस की 'कार्तिकेय 3'; फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

Nikhil Siddhartha: साउथ सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए निर्देशक चंदू मोंडेती के साथ 'कार्तिकेय' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की आधिकारिक घोषणा कर दी है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि 'कार्तिकेय 3' पर काम चल रहा है.

fallback

 

16:31 PM

अभिषेक बच्चन हुए बहन श्वेता के बर्थडे पर इमोशनल, अनसीन वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार

Abhishek Bachchan On Shweta Birthday: बिग बी की लाडली बेटी आज हैप्पी वाला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन ने एक अनसीन वीडियो शेयर कर अपनी बहन पर प्यारा लुटाया है. आप भी देखें दोनों बहन-भाई का कमाल का वीडियो.

16:26 PM

यूट्यूबर Elvish Yadav गिरफ्तार, सांपों के जहर की तस्करी के मामले में नोएडा पुलिस का एक्शन

Elvish Yadav Arrested: नोएडा पुलिस ने सांप के जहर की तस्करी वाले मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. लंबे समय से इस मामले पर अपडेट सामने आ रहे थे.

15:55 PM

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर! यश की 'टॉक्सिक' में आएंगी नजर? फैंस कर रहे सवाल

Kareena Kapoor Khan: पिछले साल दिसंबर में यश ने निर्देशक गीतू मोहनदास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' की घोषणा की थी. ये फिल्म अगले साल 2025, अप्रैल में रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म में करीना कपूर खान की एंट्री को लेकर फैंस कई तरह के सवाल कर रहे हैं. 

15:12 PM

आलिया भट्ट-मृणाल ठाकुर के अलावा मधुबाला की बायोपिक के लिए फैंस ने सुझाए इन टॉप एक्ट्रेसेस के नाम

Madhubala Biopic: सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने मधुबाला की बायोपिक बनाने की घोषणा की है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि, फिल्म में अदाकारा की भूमिका के लिए किसी एक्ट्रेस को चुना गया है इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. ऐसे में फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए टॉप एक्ट्रेस के नाम सुझा रहे हैं. 

fallback

 

15:02 PM

Sidhu Brother Video: सिद्धू मूसेवाला के भाई का पहला वीडियो आया सामने, नन्हे मेहमान को देख इमोशनल हुए मम्मी-पापा

Sidhu Moosewala Brother First Video: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर आज एक बार फिर पेरेंट्स बन गए हैं. खुद सिद्धू के पिता ने कुछ देर पहले वीडियो शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

14:47 PM

'आर यू किडिंग मी...', प्रियंका की होली पार्टी फोटोज देख पति निक का मचला दिल, कर बैठे ऐसा कमेंट  

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रोमन पार्टी लुक की फोटोज हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. प्रियंका की देसी गर्ल लुक वाली फोटोज पर निक जोनस का कमेंट जमकर वायरल हो रहा है. 

fallback

 

 

 

13:48 PM

'चोली के पीछे क्या है...', नहीं करना चाहती थीं नीना गुप्ता, पहले किया इनकार; फिर ऐसे हुईं राजी  

 नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह 'चोली के पीछे क्या है' गाना नहीं करना चाहती थीं. आइए, यहां जानते हैं फिर ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस गाना करने के लिए राजी हो गईं.

fallback

 

11:14 AM

'डर के मारे कांप रही थी...', Pushpa के सेट पर सामंथा नहीं थीं कंफर्टेबल! एक्ट्रेस ने बताई वजह  

सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि 'पुष्पा' के 'ऊ अंटावा' की शूट के दौरान वह कंफर्टेबल नहीं थीं.  

fallback

10:18 AM

Anupamaa Spoiler Alert: क्या अब पूरी शाह फैमिली होगी अमेरिका शिफ्ट? अनुज करेगा केस वापिस लेने की बात 

अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में वनराज पूरी फैमिली को अमेरिका शिफ्ट करने की बात करेगा. तो वहीं दूसरी तरफ अनुज मिस्टर जावेरी से बात करके केस वापिस लेने की बात करेगा. 

 fallback

 

10:08 AM

'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर की कमाई में आया उछाल!   

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना स्टारर एक्शन-थ्रिलर योद्धा खूब सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस को योद्धा से काफी उम्मीद हैं, ऐसे में हर किसी की नजरें फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. 

fallback

 

10:05 AM

Sidhu Moosewala का आया छोटा भाई, 58 की उम्र में चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म  

Sidhu Moosewala Mother: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. दिवंगत सिंगर के पिता सरदार बलकौर सिद्धू ने छोटे बेटे की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर रिवील कर दी है. 

07:30 AM

काला चश्मा, काला कोट...किंग स्टाइल में एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, खूब डैशिंग लगे शाहरुख खान  

शाहरुख खान का स्टाइल और स्टारडम हमेशा ऑन टॉप रहता है. पार्टी-इवेंट से लेकर ट्रैवल करने के दौरान अक्सर ही शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में नजर आते हैं. हाल ही में एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए, जहां काला चश्मा, काला कोट पहने शाहरुख खान खूब स्टाइलिश लगे. 

fallback

 

06:44 AM

मांग में सिंदूर, हाथ में लाल चूड़ा...शादी के बाद पहली बार कुछ ऐसे दिखीं कृति; Video वायरल  

शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाने के बाद कपल बीती देर शाम अपने दिल्ली-एनसीआर वाले घर पहुंचा था. जहां से कृति खरबंदा का न्यू ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

fallback

 

06:42 AM

 आंखों में चमक, चेहरे पर नूर...ब्लैक टॉप के साथ शिमरी स्कर्ट पहन फैशन शो में खूब चमकीं तृप्ति; देखें Photos  

लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा,  फातिमा सना शेख, रकुल प्रीत सिंह, तृप्ति डिमरी समेत कई एक्ट्रेस ने फैशन शो के रैंप पर फैशन का जलवा दिखाया. इस दौरान तृप्ति डिमरी बेहद ही ग्लैमरस अवतार में दिखाई दीं.

fallback

Trending news