Bollywood News Live: तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने उठाया सख्त कदम, क्यों अलग हुए थे सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर?
Advertisement
trendingNow12293375

Bollywood News Live: तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने उठाया सख्त कदम, क्यों अलग हुए थे सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर?

Bollywood News in Hindi Live: तेलुगु फिल्म कन्नप्पा के टीजर में अक्षय कुमार के साथ-साथ प्रभास के किरदार की भी धांसू झलक देखने को मिल रही है. तो वहीं कल्कि 2898 एडी के पहले गाने का आज प्रोमो रिवील किया जाएगा. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अब साउथ में भी अपना जलवा दिखाने वाले हैं. जी हां...तेलुगु फिल्म 'कन्नप्पा' का टीजर सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है. 'कन्नप्पा' के टीजर में अक्षय कुमार के किरदार की धांसू झलक ने एक्टर के फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. विष्णु मांचू की 'कन्नप्पा' फिल्म के टीजर में अक्षय के साथ-साथ प्रभास की झलक भी देखने को मिली है. तो वहीं 'कल्कि 2898 एडी' के पहले गाने का आज प्रोमो रिवील किया जाने वाला है. 'कल्कि 2898 एडी' का पहला गाना फिल्मी फैंस के लिए एक ताबड़तोड़ सरप्राइज लेकर आने वाला है. 'कन्नप्पा' के टीजर और 'कल्कि 2898 एडी' के पहले गाने के प्रोमो के साथ-साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'रोतू का राज' का ट्रेलर भी खूब सुर्खियों में बना हुआ है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

15 June 2024
23:24 PM

निम्बू-खरबूजे में उलझे खेसारी लाल, सपना को देखते ही खो बैठे होश; क्या आपने सुना ये रोमांटिक सॉन्ग? 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों के अलावा अपने गानों को लेकर सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. उनके गाने देखते ही देखते वायरल होने लगते हैं और ताबड़तोड़ व्यूज बटोर लेते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

 

22:49 PM

शॉर्ट जिम आउटफिट में दिशा लगीं कमाल, ओरी ने कटवा लिए बाल; ब्रेकअप के बाद बदला अनन्या का अंदाज; देखें तस्वीरें 

Celebs Looks: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और अपने लुक से फैंस के साथ-साथ पैपराजी को इंप्रेस करते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ और बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो में सभी के बदले-बदले अंदाज नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

20:10 PM

तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने उठाया बड़ा कदम, करिश्मा तन्नाा ने भी दिया साथ

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर काफी समय से अपनी पति निखिल पटेल के साथ अपने टूटती शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने दलजीत के पति निखिल पर जमकर निशाना साधा और एक्ट्रेस के हक में अपनी बात रखी.

fallback

 

19:10 PM

कौन हैं 'गुल्लक 4' के संतोष मिश्रा? जिनकी पिता ने उतार दी थी पैंट और कर दिया था घर से बाहर

Gullak 4 Fame Jameel Khan: द वायरल फीवर (TVF) की कई बेहतरीन वेब सीरीज में से एक 'गुल्लक' भी है, जिसका चौथा सीजन इस समय फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. सीरीज के इस नए सीजन में भी सभी पुराने किरदार नजर आ रहे हैं, जिनमें 'संतोष मिश्रा' भी हैं, लेकिन क्या आप इनका असली नाम और करियर के बारे में जानते हैं. 

fallback

 

17:49 PM

'वे गुस्सैल थे, मुझे उनसे डर लगता था...' पिता फिरोज खान संग ऐसा था फरदीन खान का रिश्ता; एक्टर ने खोले कई राज

Fardeen Khan: 'हीरामंडी' फेम फरदीन खान ने हाल ही में अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपने पिता और दिग्गज एक्टर फिरोज खान के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि आप उनके साथ किसी भी तरह का गेम नहीं खेल सकते. 

17:02 PM

काले लिबास में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर फैंस को दीवाना बना रहीं दिशा पटानी, देखें 'कल्कि 2898 एडी' की 'रॉक्सी' का किलर अवतार

Disha Patani Stunning Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने एक्ट्रेस के जन्मदिन पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है. 

fallback

 

16:23 PM

पैप्स के सामने कोजी-कोजी हुए उर्फी-ओरी, कभी एक दूसरे का थामा हाथ, तो कभी किया KISS; फोटोज हुईं वायरल

Urfi Javed and Orry Photos: उर्फी जावेद और ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि हमेशा अपने यूनिक स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में दोनों साथ नजर आए, जहां दोनों पैप्स के सामने कोजी होते नजर आए.  

15:22 PM

'उनको थप्पड़ मारा गया, कम से कम वो जिंदा तो हैं...' कंगना रनौत संग 'थप्पड़ कांड' पर स्वरा भास्कर के बयान से सबको किया हैरान

Swara Bhasker: अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों और ट्रोल्स से घिरी रहने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक्ट्रेस-बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ हुए 'थप्पड़ कांड' को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसने सभी को हैरान कर दिया. चलिए जानते हैं क्या बोली एक्ट्रेस?

fallback

 

14:15 PM

Sonakshi Sinha के घर से दिखता है समंदर, 'दबंग गर्ल' ने ड्रीम हाउस का कोना-कोना प्यार से है सजाया; देखें Inside फोटोज  

Sonakshi Sinha Mumbai Apartment: सोनाक्षी सिन्हा के एक्टर जहीर इकबाल से 23 जून को शादी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि सोनाक्षी और जहीर की तरफ से शादी की खबरों पर कोई ऑफिशियल रिएक्शन नहीं आया है. शादी की खबरों के बीच आइए, यहां स्लाइड्स में हम आपको यहां दिखाते हैं सोनाक्षी सिन्हा के मुंबई वाले लग्जरी अपार्टमेंट की Inside फोटोज... 

fallback

 

13:17 PM

'सरोज खान मुझे मारने के लिए तैयार थीं...', सोनाली बेंद्रे ने क्यों कही दिग्गज कोरियोग्राफर के लिए ऐसी बात?   

Sonali Bendre News: सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया और सरोज खान से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा, वह मुझे 'मारने के लिए तैयार' थीं. आइए, यहां जानते हैं आखिर सोनाली ने क्यों दिग्गज कोरियोग्राफर के लिए ऐसा कहा है. 

fallback

 

11:55 AM

जहीर इकबाल से शादी से पहले मिलिए सोनाक्षी सिन्हा के 'पूरे ससुराल' से

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Jaheer Iqbal) 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगे. इन दोनों की शादी के लेकर परिवार वालों ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन इनके मामा पहलाज निहलानी और पूनम ढिल्लों ने शादी का कार्ड मिलने की बात कबूली. तो चलिए आपको बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा के ससुराल में कौन-कौन हैं.

fallback

 

11:52 AM

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी-जहीर की शादी की खबरों पर अब हनी सिंह ने लगाई मुहर, बोले- 'बेस्ट फ्रेंड की शादी में...'  

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों पर पूनम ढिल्लों-पहलाज निहलानी के बाद अब रैपर-सिंगर हनी सिंह ने मुहर लगा दी है. हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके सोनाक्षी की शादी में जाने की बात कही है.  

fallback

 

10:37 AM

'गुस्से वाली हैं और बुरा बर्ताव करती हैं...रानी मुखर्जी के साथ काम कर चुकीं सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट का खुलासा

सेलेब्स हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की पोल खोली है. मारिया ने कंगना रनौत और ऐश्वर्या राय की खूब तारीफ की जबकि रानी मुखर्जी की जमकर बुराई की. यहां तक कि रानी को गुस्से वाली और बुरा बर्ताव करने वाली तक कह दिया.

fallback

 

 

08:45 AM

अरे वाह! ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहन निकलीं दिव्यांका त्रिपाठी, ग्लैमरस अंदाज पर टिक जाएगी नजर  

Divyanaka Tripathi Photos: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. इस बार भी दिव्यांका ने अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर ली है. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं थीं, जहां से उनकी कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं दिव्यांका त्रिपाठी की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

08:37 AM

Raveena Tandon का 'फर्जी' रोड रेज वीडियो शेयर करने वाले के खिलाफ एक्शन, भेजा मानहानि का नोटिस  

Raveena Tandon News: रवीना टंडन ने फर्जी रोड रेज का वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स के खिलाफ तगड़ा एक्शन लिया है. एक्ट्रेस के वकील ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस की तरफ से मानहानि नोटिस भेजने की बात कही है. 

 fallback

 

07:30 AM

स्टाइल कमाल, अदाएं बवाल...फूलों के प्रिंट वाली ब्लैक ड्रेस में खूब चमकीं Taapsee Pannu; एक-एक फोटो देखने लायक  

Taapsee Pannu Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ऐसे तो अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन तापसी ने इस बार कुछ ऐसा किया है कि फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं. जी हां...तापसी पन्नू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. जिनमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की प्रिंटेड फूलों वाली ड्रेस में कहर बरपाती नजर आ रही हैं.  

fallback

 

06:43 AM

IND-PAK मैच वाले क्लिप के बाद Anushka Sharma का नया वीडियो वायरल, बेटी वामिका संग कुछ इस अंदाज में आईं नजर  

Anushka Sharma Video: इंडिया-पाकिस्तान मैच से गुस्से वाले रिएक्शन का क्लिप वायरल होने के बाद अब अनुष्का शर्मा का नया वीडियो सामने आ गया है. नए वीडियो में अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका और एक दोस्त के साथ न्यू यॉर्क में आइसक्रीम एन्जॉय करती दिख रही हैं.  

fallback

 

Trending news