Bollywood News Live: 'जोकर 2' के टीजर ट्रेलर में छा गए जोकिन फीनिक्स-लेडी गागा, अफेयर पर जान्हवी कपूर ने दिया हिंट
Advertisement
trendingNow12197080

Bollywood News Live: 'जोकर 2' के टीजर ट्रेलर में छा गए जोकिन फीनिक्स-लेडी गागा, अफेयर पर जान्हवी कपूर ने दिया हिंट

Bollywood News in Hindi Live: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' के ट्रेलर पर बॉलीवुडवाले जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. तो वहीं अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने गाना गाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी का ट्रेलर 9 अप्रैल को सोशल मीडिया पर रिवील किया गया है. हीरामंडी की कहानी के साथ-साथ भंसाली का स्क्रीन पर रॉयल अंदाज उतारना ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है. भंसाली की सीरीज के ट्रेलर पर बॉलीवुडवाले भी जमकर इंटरनेट पर रिएक्शन दे रहे हैं. तो वहीं अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपने अंदाज में बी प्राक के साथ गाना गाते दिख रहे हैं. सिंगर बने सलमान खान का अंदाज इंटरनेट पर कुछ लोगों को पसंद आ रहा है, तो कुछ भाईजान की ट्रोलिंग करने में लगे हुए हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जु़ड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

10 April 2024
22:13 PM

अली गोनी ने शेयर की ईद की फोटोज

अली गोनी के साथ ईद सेलिब्रेट करती दिखीं जैस्मिन भसीन, पूरे परिवार संग दिए पोज, देखें Photos

Aly Goni Eid Photos: सितारों ने ईद (Eid) के मौके से जुड़ी फोटोज और वीडियोज शेयर करना शुरू कर दिया है. अली गोनी (Aly Goni) ने भी  जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) संग पूरे परिवार की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. व्हाइट कलर के आउटफिट में जैस्मिन किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. साथ में पूरा परिवार भी स्वीट स्माइल के साथ नजर आ रहा है. आप भी देखें बेहद प्यारी तस्वीरें.

20:22 PM

'क्रू' की अनदेखी तस्वीरें

'क्रू' की अनदेखी तस्वीरों में करीना कपूर ने दिखाया धमाकेदार अंदाज, फैंस से पूछा - 'अच्छी लगी..'

Crew BTS Photos: करीना कपूर अपने स्टाइल और ग्लैमर के लिए फेमस हैं. न सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि फिल्मों में भी एक्ट्रेस का बहुत खास अंदाज देखने के लिए मिलता है. करीना को हाल ही में  'क्रू' में देखा गया. इस फिल्म में भी उन्होंने साबित कर दिया कि करीना के स्टाइल को टक्कर देना आसान बात नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर फैंस के साथ बिहाइंड द सीन फोटोज शेयर की हैं. कुछ देर के अंदर यह फोटोज वायरल हो गई हैं. आप भी देखें अनदेखी तस्वीरें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

19:41 PM

आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना का डांस वीडियो

सिबलिंग्स डे पर आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना ने दिखाया अनोखा अंदाज, डांस देख गुदगुदा उठे फैंस - VIDEO

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना ने आज फैंस के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों भाई मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें वीडियो.

17:39 PM

'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' का रंग फीका, अजय vs अक्षय क्लैश पर क्या बोले एक्सपर्ट्स
Bade Miyan Chote Miyan vs Maidan: 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. अब ईद 2024 को बिजनेस के मामले में अक्षय कुमार और अजय देवगन में से किसकी जीत होगी ये तो ओपनिंग डे के आंकड़ों के बाद ही साफ होगा. मगर एक्सपर्ट्स की मानें तो इस बार ईद सलमान खान के बिना है और बॉक्स ऑफिस पर सूना माहौल है.

 

17:13 PM

जन्नत जुबैर की ईद की तैयारी

ईद के लिए जन्नत जुबैर ने लगाई हाथों पर मेहंदी , रीम शेख संग करती दिखीं तैयारी, देखें Video

Jannat Zubair-Reem Shaikh: ईद की तैयारियां आम लोगों के साथ-साथ सितारों ने भी शुरू कर दी है. जन्नत जुबैर और रीम शेख का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हाथों पर मेहंदी लगाती दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

16:56 PM

Roadies की वजह से टूटी शादी, मेंटल हेल्थ पर भी पड़ा असर, सालों बाद छलका रघु राम का दर्द

Raghu Ram on Rodies: एंकर और एक्टर रघु राम ने हाल में 'रोडीज' को लेकर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा कि वह शो से 'तंग' आ गए थे और इसीलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था. उन्होंने यह भी कहा कि उनके और उनके भाई राजीव के बाहर निकलने के बाद 'शो खत्म हो गया'.

 

fallback

16:25 PM

गुड़ी पड़वा के मौके पर एक्ट्रेस ने खरीदी 1.5 करोड़ की मर्सडीज बेंज, शोरूम में ही कर ली पूजा 

Sai Tamhankar: मराठी और हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा सई ताम्हणकर ने गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर नई कार खरीदी. सई ताम्हणकर ने डेढ़ करोड़ रुपये कीमत की मर्सडीज बेंज खरीदी. उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ ही शोरूम में नई गाड़ी की पूजा कर डाली.

fallback

15:47 PM

मुश्किल समय में सुनीता किया करती थीं अनिल कपूर की मदद, बोले - 'संघर्ष के दिनों में वो...'

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. हालांकि, अभिनेता ने भी अपनी लाइफ में मुश्किलों का भी सामना किया है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनिल कपूर ने उस समय को याद किया जब उन्होंने वाइफ से मदद ली थी.

15:46 PM

सूती साड़ी, माथे पर छोटी-सी बिंदी, काला चश्मा... एयरपोर्ट पर दिखा 'क्वीन' कंगना रनौत का स्वैग 

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर की सूती साड़ी पहन रखी थी और काले चश्मे लगा रहे थे. कंगना रनौत का यह क्लासी और सादगी भरा लुक फैन्स का दिल जीत रहा है.

fallback

15:04 PM

बिना स्क्रिप्ट के अजय देवगन ने साइन की यह फिल्म, रात 2 बजे पता चली कहानी, सुबह 7 बजे शुरू की शूटिंग 

Bollywood Retro: रोहित शेट्टी की 2011 में आई फिल्म 'सिंघम' ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म में अजय देवगन के पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन ने बिना किसी स्क्रिप्ट के इस फिल्म के लिए हां कर दी थी. यहां तक कि शूटिंग से चंद घंटों पहले ही अजय देवगन को फिल्म की कहानी पता चली थी.

fallback

14:37 PM

धन-दौलत के मामले में किसी सेठ से कम नहीं पवन सिंह, लवलाइफ से बीवी तक, जानें सब

Pawan Singh Net Worth: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ऐलान कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और वो भी बिहार से. इस बीच पवन सिंह के फैंस तरह तरह के सवाल गूगल से पूछ रहे हैं. जैसे उनकी नेटवर्थ, वाइफ और गाड़ियों से जुड़ी तमाम बातें. तो चलिए हम आपको बताते हैं आखिर कितनी धन दौलत के मालिक हैं पवन सिंह.

14:10 PM

कृष्णा अभिषेक ने कीकू शारदा को पेन देते हुए मारा 'थप्पड़', शॉक्ड रह गए कॉमेडियन- VIDEO

Krushna Abhishek and Kiku Sharda Comedy: मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कीकू शारदा जब कृष्णा अभिषेक से पेन मांगते हैं, जिसके बाद उन्हें 'थप्पड़' पड़ता है. यह देखकर कीकू शारदा शॉक्ड हो जाते हैं.

fallback

14:09 PM

'बिग बॉस' के इस कंटेटेंट ने खींचा रोहित शेट्टी के शो से हाथ! वजह है शॉकिंग

Rohit Shetty के मचअवेटेड शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' से जुड़ी बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट ने शो से किनारा कर लिया है. इसके पीछे की वजह भी हैरान करने वाली है.

fallback

13:54 PM

अनिल अंबानी के रिश्तेदार हैं अनिल कपूर, जानें कैसे?

जी हां, टीना अंबानी और अनिल अंबानी के परिवार का कनेक्शन कपूर खानदान से हैं. दोनों ही परिवारों के बीच अच्छी खासी रिश्तेदारी और दोस्ती है. जानिए परिवार के इस कनेक्शन के बारे में.

13:26 PM

'शादी से पहले जरूर रहे लिव-इन में' जीनत अमान की रिलेशनशिप पर फैंस को एडवाइज

Zeenat Aman ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी करनी है तो लिव-इन में जरूर रहना चाहिए. जीनत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चुटकियों में लोगों का ध्यान खींच रहा है.

fallback

13:23 PM

जोकिन फीनिक्स-लेडी गागा की 'जोकर: फोली अ दु' का सामने आया ट्रेलर,
Joker 2 foil a deux Teaser Trailer Out: 'जोकर: फोली अ दु' का टीजर ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक बार फिर जोकिन फीनिक्स अपने सनकीपन से लोगों का दिल जीत लेंगे. इस बार लेडी गागा भी इनका साथ देने वाली हैं. दोनों मिलकर कुछ ऐसा करेंगे जो दुनिया को हक्का बक्का कर देंगे. चलिए दिखाते हैं टीजर वीडियो.

 

12:49 PM

प्रभास की 'सालार 2' को लेकर बड़ा अपडेट दे गए पृथ्वीराज सुकुमारन, प्रशांत नील ने क्या तैयारी की है? बता डाला
Bade Miyan Chote Miyan के विलेन और साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'सालार 2' को लेकर अपेडट दिया है. उन्होंने 'सालार 2' की रिलीज डेट और शूटिंग को लेकर रिएक्ट किया है. तो चलिए बताते हैं आखिर प्रभास की फिल्म को लेकर उन्होंने क्या बताया है.

12:45 PM

Juhi Chawla और Sunny Deol की फिल्म का किस्सा 

एक चूक और कट जाती जूही चावला की गर्दन, ऐसे शूट हुआ था सनी देओल की फिल्म का क्लाइमेक्स  

Juhi Chawla Movies: जूही चावला ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सनी देओल के साथ 'अर्जुन पंडित' में सबसे मुश्किल स्टंट सीन शूट किया था. इस दौरान एक छोटी-सी चूक की वजह से उनकी गर्दन भी कट सकती थी.  

fallback

 

12:43 PM

क्या सही में वरुण बडोला का संगीता घोष संग था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? अब बताया सच

'देश में निकला होगा चांद' शो से टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले वरुण बडोला का लेटेस्ट बयान तूफान ला सकता है. एक्टर ने हाल ही में अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़ी खबरों पर सफाई दी है. साथ ही सच भी बताया.

fallback

11:37 AM

नीतू कपूर बनाती थीं भिंडी, रीना रॉय पराठे, मौसमी फिश और राजेश खन्ना पी जाते थे 1-2 बोतल

70-80 के दशक में बॉलीवुड में खूब पार्टीज होती थी. ये पार्टीज ज्यादातर रंजीत के घर होती थी जहां पर कई फिल्मी सितारे एक्टर के घर आकर खाना पकाते थे. एक्टर ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए.

fallback

 

11:02 AM

अलका याग्निक ने 'चोली के पीछे क्या है' रीमिक्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'रैप-वैप डाल के...' 

Alka Yagnik on Choli Ke Peeche Remix: मशहूर प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक ने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म 'क्रू' में इस्तेमाल किए गए अपने गाने 'चोली के पीछे क्या है' के रीमिक्स वर्जन पर कमेंट किया है. अलका याग्निक और इला अरुण ने इस गाने को फिल्म 'खलनायक' के लिए गाया था. यह पॉपुलर गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था.

fallback

10:48 AM

Alka Yagnik का इंटरव्यू

'एनर्जी ही नहीं है...',पहली बार 'एक दो तीन' सॉन्ग के लिए माधुरी को देख ऐसा था अल्का याग्निक का रिएक्शन  

Alka Yagnik-Madhuri Dixit: अल्का याग्निक ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां सिंगर ने बताया है कि पहली बार 'एक दो तीन' सॉन्ग के लिए माधुरी दीक्षित को देखने के बाद उनका क्या रिएक्शन था. 

fallback

 

09:39 AM

इस एक्टर ने की PM मोदी और CM योगी से मदरसों को बंद करने की अपील, बोले- 'लाखों मुस्लिम बच्चों का भविष्य...' 

KRK: एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमित शाह से भारत के सभी मदरसों को बंद करने की अपील सोशल मीडिया पर की है. केआरके इस पोस्ट पर काफी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

 

fallback

09:37 AM

Siblings Day 2024: बॉलीवुड के 5 पॉवरफुल भाई-बहन की जोड़ियां, जिनकी बॉन्डिंग है लाजवाब  

Bollywood Siblings: बॉलीवुड में कई ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां हैं, जिनकी बॉन्डिंग देख फैंस बलाईयां लेते नहीं थकते हैं. आज नेशनल सिब्लिंग्स डे 2024 के मौके पर बॉलीवुड के 5 पॉवरफुल भाई-बहन की जोड़ियों पर नजर डालते हैं.  

fallback

 

08:35 AM

Janhvi Kapoor ने क्या रिलेशनशिप किया कंफर्म? 

Janhvi Kapoor ने गले में पहना रूमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस, 'मैदान' की स्क्रीनिंग पर कंफर्म किया रिलेशनशिप!  

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बीती शाम यानी 9 अप्रैल को व्हाइट कलर के सूट-पैंट में सज-धज कर अपने पापा की फिल्म मैदान की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. मैदान की स्क्रीनिंग में जाह्नवी कपूर के लुक्स के साथ-साथ फैंस की नजर एक और चीज पर पड़ी है. और वह है एक्ट्रेस का नेकलेस...जी हां...जाह्नवी कपूर का नेकलेस कोई आम नहीं बल्कि, उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का है. 

fallback

 

08:04 AM

Mohit Malik ने लिया नया घर 

40 साल के Tv एक्टर ने लिया नया घर, गुड़ी पड़वा पर शेयर की Photos; बोले- आपके लिए नकली हंसी...  

Mohit Malik New House: फेमस टीवी एक्टर मोहित मलिक ने नया घर ले लिया है. एक्टर ने गुड़ी पड़वा और पहले नवरात्रि के मौके पर पत्नी अदिति मलिक के साथ नए घर में शिफ्ट किया है. 

fallback

 

 

08:01 AM

तापसी पन्नू ने मैथियास बोए संग गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, सीक्रेट वेडिंग की बताई यह वजह 

Taapsee Pannu on Secret Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछले महीने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ एक सीक्रेट वेडिंग की. एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी शादी या किसी भी रस्म जुड़ी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है, लेकिन अब तापसू ने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखने पर चुप्पी तोड़ दी है.

fallback

07:02 AM

Fardeen Khan हुए इमोशनल

'हीरामंडी' से 14 साल बाद कमबैक पर इमोशनल हुए फरदीन खान, बोले- 'मेरे लिए बहुत लंबा...'  

Fardeen Khan Heeramandi: फरदीन खान 14 साल के बाद 'हीरामंडी' से स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. 'हीरामंडी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फरदीन इमोशनल हो गए और गैप को लेकर कहा कि यह गैप उनके लिए बहुत लंबा रहा है.  

fallback

 

 

06:59 AM

Ajay Devgn की फिल्म 'मैदान' की स्पेशल स्क्रीनिंग

Maidaan Screening: जाह्नवी ने व्हाइट कोट-पैंट में दिखाया स्टाइल, साड़ी में प्रियामणि लगीं कमाल; Photos वायरल  

बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'मैदान' की बीती रात यानी 9 मार्च की रात स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. 'मैदान' की स्टारकास्ट के साथ-साथ बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर ने अपने स्टाइलिस्ट अंदाज से लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी.  

fallback

 

Trending news