Bollywood News Live: राम चरण की 'गेम चेंजर' का पहला गाना Jaragandi हुआ OUT, 'हीरामंडी' पर आज आएगा अपडेट
Advertisement
trendingNow12175521

Bollywood News Live: राम चरण की 'गेम चेंजर' का पहला गाना Jaragandi हुआ OUT, 'हीरामंडी' पर आज आएगा अपडेट

Bollywood News in Hindi Live: 'हीरामंडी' वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग डेट आज मेकर्स अनाउंस करने वाले हैं. तो वहीं सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा संग अपने झगड़े का सच बताया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' की आज फाइनली स्ट्रीमिंग डेट सामने आने वाली है. 'हीरामंडी' सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला समेत कई एक्ट्रेस लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. तो वहीं सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर से कपिल शर्मा संग सात साल पुराने झगड़े को शो के लिए पब्लिसिटी स्टंट बताया है. सुनील ग्रोवर का स्टेटमेंट एक बार फिर से इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. हीरामंडी पर अपडेट और सुनील ग्रोवर के स्टेटमेंट के साथ-साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' भी ट्रेलर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर लाइमलाइट बटोर रही है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

27 March 2024
23:17 PM

'हीरामंडी' के इवेंट में अप्सरा सी दिखीं एक्ट्रेसेस, सोनाक्षी सिन्हा समेत सभी ने दिखाया दिलकश अंदाज

Heeramandi: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसे प्रोजेक्ट्स के बाद फैंस के लिए 'हीरामंडी' (Heeramandi) लेकर आ रहे हैं. ढेर सारी एक्ट्रेस को इस सीरीज में देखा जाएगा. कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक, हर एक चीज इस सीरीज में देखने लायक होने वाली है. आज 'हीरामंडी' का एक इवेंट हुआ, जिसमें पूरी स्टार कास्ट ने खास अंदाज दिखाया. आउटफिट से लेकर मेकअप तक, एक्ट्रेसेस का पूरा लुक बहुत दिलकश दिखा. आप भी देखें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) समेत सभी सितारों की फोटोज.

20:55 PM

Sinndoor Tere Naam Ka: दो बहनों की कहानी... जिनमें से एक को 'सिंदूर' से लगता था जर और दूसरी देनी पड़ती थी कुर्बानी

Tv Shows Sinndoor Tere Naam Ka: टीवी पर कई टीवी शो आए, जिनकी कहानियों और किरदारों ने दर्शकों को हंसाया भी और रुलाया भी. इन टीवी शो को आज भी बेहद याद किया जाता है. उन्हीं में से एक शो था 'सिन्दूर तेरे नाम', जिसमें दो बहनों की कहानी ने दर्शकों को भी कर दिया था इमोशनल.

fallback

 

20:25 PM

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक आया सामने, आंखों से डराती दिखीं तृप्ति डिमरी

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. कुछ देर पहले फिल्म का एक बड़ा अपडेट सामने आया है. तृप्ति डिमरी का लुक देख दर्शकों को डर लग रहा है.

19:52 PM

'कोई ओर ऑप्शन नहीं है...' नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स-वाइफ आलिया ने उनके बीच सुलह पर किया बड़ा खुलासा

Nawazuddin Siddiqui Ex Wife Aaliya Siddiqui: बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के 14वीं सालगिरह की वीडियो शेयर कर हर की को चौंका दिया था, जिसके बाद सभी के मन में एक ही ख्याल आ रहा है कि क्या दोनों के बीच सुलह हो चुकी हैं, जिसको लेकर अब आलिया ने बड़ा खुलासा किया है. 

19:44 PM

माधुरी दीक्षित को बहुत मजेदार लगी कुणाल खेमू की 'मडगांव एक्सप्रेस', बोलीं - 'मैंने अपनी पूरी...'

Madgaon Express: 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी फिल्म की तारीफ की है. आइए जानते हैं उन्होंने फिल्म देखने के बाद क्या कहा.

19:13 PM

देश में घूम-घूमकर नाटक दिखाया करता था पृथ्वीराज कपूर का थिएटर, ऐसे मिली सिनेमा जगत में पहचान

Bollywood Retro: कपूर खानदान के पहले अभिनेता पृथ्वीराज कपूर ने हिंदी सिनेमा में तब कदम रखा था, जब इंडस्ट्री रेंग रेंग कर चलना सीख रही थी. हालांकि, बॉलीवुड में आने से पहले पृथ्वीराज कपूर अपने प्ले के लिए जाने जाते थे और उन्होंने कई थिएटर्स में अपने प्ले से दर्शकों का दिल जीता है, जिनको आज भी याद किया जाता है. 

fallback

18:27 PM

पिज्जा देखते ही दीवाने हो जाते हैं वरुण धवन, वायरल वीडियो देख फैंस को आई श्रद्धा कपूर की याद

Varun Dhawan Video: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक्टर जैसे ही कोई वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. नए वीडियो में भी वरुण पिज्जा खाते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

18:13 PM

कंगना रनौत के बाद क्या सारा अली खान राजनीति में रखेंगी कदम? बोलीं- 'मेरे पास राजनीति की डिग्री है...'

Sara Ali Khan: इन दिनों अपनी दो बड़ी रिलीज फिल्मों 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' की सक्सेस एंजॉय कर रहीं सारा अली खान ने हाल ही में अपने पॉलिटिकल करियर के बारे में खुलासा किया और अपना प्लान भी बताया. एक्ट्रेस ने साफ तौर से बोला कि 'मेरे पास राजनीति की डिग्री है तो...'

17:34 PM

'अगर मुझे कॉल आती...' कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा न बनने पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Bharti Singh: कपिल शर्मा इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाला है. इसी बीच कॉमेडियन भारती सिंह ने कपिल शर्मा के नए शो का हिस्सा न लेने के पीछे की वजह का खुलासा किया. 

fallback

 

16:53 PM

पति रणबीर और सास नीतू के साथ नए घर का काम देखने पहुंची आलिया, सिंपल लुक में आईं नजर; देखें PHOTOS

Alia-Ranbir Under-Construction House: इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो अंडर-कंस्ट्रक्शन है. हाल ही में आलिया-रणबीर को आज मुंबई में उनके अंडर-कंस्ट्रक्शन घर का दौरा करते हुए नजर आए. इस दौरान उनके साथ मां नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं. 

fallback

 

15:58 PM

'प्यार किया तो डरना क्या' के 26 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खोई नजर आईं काजोल, शेयर की कुछ खास तस्वीरें 

Pyar Kiya To Darna Kya Completes 26 Years: 27 मार्च, 1998 में काजोल, सलमान खान, अरबाज खान और धर्मेंद्र की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' सिलेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिनसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. फिल्म को दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. आज इस फिल्म को 26 साल पूरे हो चुके हैं .

fallback

 

15:40 PM

'बिग बॉस जीतने के बाद....' हुक्का बार मामले में फंसे मुनव्वर फारूकी तो एल्विश यादव ने किया रिएक्ट

Munawar Faruqui: बीती रात हुक्का बार में छापेमारी के दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया. इस लिस्ट में मुनव्वर का नाम भी है. ऐसे में एल्विश ने एक पोस्ट शेयर कर लोगों से सवाल किया है.

15:08 PM

श्रीदेवी से अक्षय तक... करिश्मा की शादी में लगा था सितारों का जमघट; हाथों में मेहंदी लगाए नजर आई नन्ही जान्हवी

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. हालांकि, शादी कई सालों बाद दोनों अलग हो गए थे. इसी बीच करिश्मा की शादी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं, जिनमें हाथों में मेहंदी लगाए नन्हीं जान्हवी कपूर भी नजर आ रही हैं. 

fallback

 

13:25 PM

Anil Kapoor की फिल्म का किस्सा

एक सीन, शर्ट उतारने के लिए तैयार नहीं थे अनिल कपूर...डायरेक्टर ने सुनाया फरमान  

नायक' फिल्म में कीचड़  वाले सीन के दौरान अनिल कपूर शर्टलेस होने को लेकर परेशान हो गए थे. अनिल शर्टलेस सीन नहीं देना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर ने भी साफ उन्हें फरमान सुना दिया था कि कुछ भी हो जाए वह सीन में कोई बदलाव नहीं करेंगे. 

 fallback

 

11:25 AM

Shah Rukh Khan समेत इन एक्टर्स ने थिएटर से एक्टिंग करियर में भरा दम

World Theatre Day: इन सितारों ने थिएटर से की शुरुआत, बॉलीवुड में दमदार एक्टिंग से बनाई पहचान  

हर साल 27 मार्च को वर्ल्ड थिएटर डे मनाया जाता है. थिएटर ने इंडियन सिनेमा को कई दिग्गज एक्टर दिए हैं. थिएटर से हिंदी सिनेमा में अपने नाम का डंका बजाने वाले एक्टर्स की फेहरिस्त में पृथ्वीराज कपूर से लेकर शाहरुख खान समेत कई एक्टर्स का नाम शामिल है. 

fallback

11:23 AM

Game Changer Song का पहला गाना हुआ OUT

Jaragandi Song: कियारा की लचकती कमर, राम चरण का डैशिंग स्टाइल...कमाल है 'गेम चेंजर' का गाना; Video वायरल  

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर का गाना जारागंडी सोशल मीडिया पर रिवील हो गया है. जारागंडी सॉन्ग में राम चरण का डैशिंग स्टाइल तो कियारा आडवाणी की लचकती कमर खूब इंप्रेस कर रही है.  

 

 

09:05 AM

Ananya Panday का बॉसी लुक वायरल

चेहरे पर नूर, गले में हार...ब्लैक कोट-पैंट पहन बॉसी लुक में अनन्या ने दिखाया नया अवतार  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल में भी अनन्या ने अपने नए अवतार से फैंस के दिलों के तार छेड़ दिए हैं. अनन्या पांडे बीती शाम एक अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर के कोट-पैंट में बॉसी लुक में नजर आईं. 

fallback

 

09:04 AM

Munawar Faruqui को मुंबई पुलिस ने बीती रात हिरासत में लिया था

Munawar Faruqui: मुंबई के हुक्का बार में छापेमारी, 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी समेत कई हिरासत में लिए गए  

बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी समेत कई लोगों को को बीती रात मुंबई पुलिस ने एक हुक्का बार में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया. हालांकि पुलिस ने पूछताछ के सभी को रिहा कर दिया है.  

fallback

 

08:27 AM

Ram Charan के बर्थडे पर पुराना इंटरव्यू वायरल

Ram Charan के हीरोइनों संग इंटीमेट सीन पर पत्नी उपासना को होती थी जलन! सुपरस्टार ने खुद किया था खुलासा  

सुपरस्टार राम चरण आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. राम चरण का जन्म 27 मार्च 1985 को हुआ था. सुपरस्टार के बर्थडे के मौके पर उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. 

fallback

 

06:36 AM

Akshay Kumar का फ्लॉप फिल्मों पर रिएक्शन

'एक समय था जब मेरे पास...', बैक-टू-बैक फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी  

बैक-टू-बैक कई फिल्में फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार ने फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है. खिलाड़ी कुमार का कहना है कि वह हर तरह की फिल्में करने की कोशिश कर रहे हैं.  

fallback

 

06:34 AM

Disha, Shraddha या Avneet, किसका फैशन किस पर पड़ा भारी? 

सफेद रंग में एक बनीं डॉल तो एक ने एलिगेंस का दिखाया जादू...दिशा, श्रद्धा या अवनीत किसके स्टाइल ने किया बेकाबू?  

बॉलीवुड हसीनाएं अपने स्टाइलिश और कमाल के लुक्स से किसी भी पार्टी, इवेंट या फंक्शन में चार-चांद लगा देती हैं. कभी एक्ट्रेस सितारों से सजी ड्रेस में नजर आती हैं, तो कभी चांद-सी सफेदी वाली ड्रेस पहन अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करती हैं.  बीती शाम भी ग्रेजिया अवॉर्ड्स में कई एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस में अपना जलवा दिखाया. 

fallback

 

Trending news