Bollywood News Live: 'हीरामंडी' का दूसरा गाना रिवील, रणबीर कपूर ने शुरू की 'रामायण' की शूटिंग; पढ़ें बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow12186387

Bollywood News Live: 'हीरामंडी' का दूसरा गाना रिवील, रणबीर कपूर ने शुरू की 'रामायण' की शूटिंग; पढ़ें बड़ी खबरें

Bollywood News in Hindi Live: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए इलेक्शन कमिशन ने एक्टर आयुष्मान खुराना को यूथ आइकन बनाया है. तो वहीं संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' का आज दूसरा गाना रिवील किया जाएगा. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनाव आयोग ने बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है. लोकसभा 2024 चुनावों में युवाओं से मतदान करने का आग्रह करने के लिए भारत के चुनाव आयोग ने यूथ आइकन के तौर पर आयुष्मान खुराना को चुना है. चुनाव आयोग ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसमें एक्टर आयुष्मान लोगों से वोट की अपील करते दिख रहे हैं. तो वहीं संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' का दूसरा गाना 'तिलसमी बाहें' आज रिवील किया जाएगा. आयुष्मान खुराना और भंसाली की सीरीज के साथ-साथ अजय देवगन और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

03 April 2024
22:19 PM

मृणाल ठाकुर ने बताई फैशन चॉइस

महंगे कपड़े खरीदना है मृणाल ठाकुर के लिए पैसों की बर्बादी, बोलीं - '2 हजार से ज्यादा..'

Mrunal Thakur On Fashion Choices: मृणाल ठाकुर की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में रोज एक्ट्रेस से जुड़ा कोई ना कोई अपडेट सुनने को मिलता है. आज एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फैशन चॉइस के बारे में खुलकर बात की.

21:33 PM

तापसी पन्नू के संगीत का वीडियो आया सामने?

तापसी पन्नू और मैथियास बोए के जबरदस्त डांस का वीडियो आया सामने, फैंस ने पूछा - 'शादी हो गई क्या'

Taapsee Pannu Wedding: आज दोपहर में एक वीडियो सामने आया था, जिसे तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का बताया गया था. इसके बाद अब दोनों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

20:10 PM

51 साल की मंदिरा बेदी को बोल्डनेस की सलाह देना पड़ा भारी, लोग बोले - 'हमें तो सिर्फ सर्जरी दिख रही है'

Mandira Bedi Troll: मंदिरा बेदी हमेशा बेबाक तरीके से अपनी बात रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर नयी सलाह दी. पर लोग उनके चेहरे पर फोकस कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि उन्होंने सर्जरी करवाई है और इसलिए ही वो ट्रोल हो रही हैं.

19:02 PM

लंबे-लंबे भाषण देने वाली 'अनुपमा' ने फीमेल डॉक्टर की कर दी बेइज्जती, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

Anupamaa शो से शोहरत की ऊंचाई पर पहुंचने वाली रुपाली गांगुली विवादों में घिर गई हैं. एक्ट्रेस हाल ही में एक शो में गई थीं. जहां पर डॉक्टर को लेकर एक्ट्रेस ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया यूजर्स भड़क उठे और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

fallback

 

18:23 PM

TMKOC छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस को नहीं मिला काम, छोड़ी इंडस्ट्री; अब कमा रही करोड़ों में!

TMKOC शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस की किस्तम ऐसी चमकी कि वो अब करोड़पति बन गई हैं. मुंबई में उनके कई रेस्तरां है. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं. 

fallback

 

 

18:19 PM

Jhalak Dikhhla Jaa 11 विनर मनीषा रानी ने बिहार में खरीदी जमीन, बोली, बोलीं- अब करोड़पति हो गए हैं

Jhalak Dikhhla Jaa 11 विनर मनीषा रानी से जुड़ी खबर है. मनीषा ने बिहार में अपनी जमीन खरीद ली है. इस बात की जानकारी मनीषा ने ब्लॉग में दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो करोड़पति बन गई हैं.

fallback

17:49 PM

Palngiya Rowe गाने ने मचाई धूम

Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छा गया है 'पलंगिया रोवे' गाना, शिल्पी राज की आवाज सुन फैंस बोले 'सुपरहिट'

Bhojpuri Song Palngiya Rowe: शिल्पी राज और नीलम गिरी का नया गाना 'पलंगिया रोवे' इंटरनेट  पर छा गया है. कुछ ही घंटों के अंदर गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया. फैंस को गाने के साथ-साथ वीडियो भी बहुत अच्छा लग रहा है.

17:15 PM

जब 'सरबजीत' के लिए सारे अवॉर्ड ऐश्वर्या राय ने जीते तो रणदीप हुड्डा को लगा था बुरा? एक्टर ने दिया जवाब

'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने अभिनय के लिए सबसे खूब तारीफ बटोरीं. इसके साथ उन्होंने अवॉर्ड भी जीते, जबकि रणदीप हुड्डा इस मामले में पीछे रह गए. ऐसे में क्या उन्होंने बुरा महसूस हुआ था? इस पर रणदीप हुड्डा ने अपनी राय रखी है.

fallback

17:01 PM

इफ्तार पार्टी से निकलते ही भीड़ में फंसी  Shura,बीवी को लोगों से कवर करते दिखे अरबाज खान

शूरा वैसे तो कैमरे के सामने काई शर्माती हैं लेकिन कैमरे से दूर होते ही अरबाज पर खूब प्यार उड़ेलती हैं. हाल ही में इन दोनों सितारों ने इफ्तार पार्टी रखी जिसमें कई करीबी दोस्त शामिल हुए. लेकिन जैसे ही इस पार्टी के बाद दोनों बाहर निकले तो शूरा भीड़ में फंस गईं. अरबाज बीवी शूरा को किसी तरह से भीड़ से कवर करते दिखे. देखिए इन दोनों की ये फोटोज.

 

fallback

16:42 PM

भाई अनिल के साथ लड़ाई पर दी बोनी कपूर ने सफाई, बताया क्या है पूरा सच? 

'नो एंट्री 2' में अनिल कपूर के नहीं होने को लेकर चल रही दोनों भाइयों की लड़ाई की कथित अफवाहों पर आखिरकार बोनी कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है. इसके साथ ही बोनी कपूर ने मीडिया में चल रही खबरों का पूरा सच भी बताया है.

fallback

15:59 PM

तमिल एक्टर-कॉमेडियन विश्वेश्वर राव का कैंसर से निधन, सदमे में अभिनेता के फैन्स 

तमिल एक्टर और कॉमेडियन विश्वेश्वर राव की कैंसर के कारण मौत हो गई है. वह पिछले कुछ सालों के बीमारी का इलाज करा रहे थे. उन्होंने मंगलवार, 2 अप्रैल को अंतिम सांस ली.

 

fallback

15:45 PM

क्या सच में तापसी पन्नू ने कर ली है शादी?

VIDEO: शादी की खबरों के बीच वायरल हो गया तापसी पन्नू का वेडिंग वीडियो, आखिर क्या है सच?

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. रेडिट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का बताया जा रहा है.

15:09 PM

क्या आप जानते हैं अनिल कपूर ने गाया है इस फिल्म का टाइटल ट्रैक? 

अनिल कपूर ने बासु चटर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चमेली की शादी' का टाइटल ट्रैक गाया है. इस फिल्म में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे और उनके साथ लीड एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं.

fallback

14:13 PM

Govinda की फिल्म का किस्सा 

स्विट्जरलैंड में इंतजार करती रह गई फिल्म यूनिट, 3 दिन तक नहीं पहुंचे गोविंदा; फिर प्रोड्यूसर ने घुमाया फोन और कहा- 'अगर आप नहीं...'   

Govinda Movies: 'हीरो नं 1' के शूट पर गोविंदा ने तीन दिनों तक पूरी टीम को इंतजार कराया था. फेमस फिल्ममेकर वाशु भगनानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि पूरी टीम स्विट्जरलैंड में गोविंदा का इंतजार कर रही थी, लेकिन एक्टर तीन दिनों तक आए ही नहीं...आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है. 

fallback

 

 

 

12:38 PM

Atlee और Allu Arjun की फिल्म 

Atlee की फिल्म में Allu Arjun के साथ फेमस साउथ एक्ट्रेस की बनेगी जोड़ी! पहले भी साथ कर चुके हैं काम- रिपोर्ट  

Atlee New Film: जवान फेम डायरेक्टर एटली, अब अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एटली की फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट सामंथा रुथ प्रभु दिखाई देंगी.  

fallback

 

12:37 PM

Forbes Richest List 2024: अमेरिकन पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट हुई अरबपतियों की लिस्ट में शामिल, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश 

अमेरिकी पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट आधिकारिक तौर पर फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. वह 1.1 बिलियन डॉलर की अनुमानित संपत्ति के साथ केवल अपने म्यूजिक के जरिये अरबपति का दर्जा पाने वाली पहली कलाकार हैं.

fallback

12:08 PM

Randeep Hooda को सलमान खान ने दी थी सलाह

'बाद में परेशानी होगी...', आखिर क्यों सलमान खान ने कह दी थी रणदीप हुड्डा को ये बात ़ 

Randeep Hooda News: रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने सलमान खान को लेकर बात की है. रणदीप का कहना है कि सलमान ने उन्हें एक बार ज्यादा काम करने और ज्यादा पैसे कमाने की सलाह दी थी. 

fallback

 

 

12:06 PM

Heeramandi का नया गाना OUT

भंसाली की 'हीरामंडी' का 'तिलस्मी बाहें' गाना हुआ OUT, सोनाक्षी सिन्हा का दिखा अनोखा अवतार  

Tilasmi Bahein Song: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का नया गाना 'तिलस्मी बाहें' सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. नए गाने में सोनाक्षी सिन्हा का कभी ना देखा गया अवतार देखने को मिल रहा है.  

11:46 AM

Prabhu Deva Birthday: बॉलीवुड के इन 5 गानों को प्रभुदेवा ने बना दिया सुपरहिट 

मशहूर डांस आइकन प्रभु देवा आज यानी 3 अप्रैल 2024 को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आइए देखते हैं, उनके 5 बॉलीवुड गाने जिन्होंने हिंदी सिनेमा डांसिंग जगत में तहलका मचा दिया. 

fallback

11:10 AM

मास्टरशेफ इंडिया के जज कुणाल कपूर को क्रूरता के आधार पर मिला तलाक, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला 

दिल्ली हाईकोर्ट ने सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर की पत्नी के संबंध में कहा, ''सार्वजनिक रूप से पति या पत्नी के खिलाफ लापरवाहीपूर्ण, अपमानजनक और निराधार आरोप लगाना क्रूरता के बराबर है.''

fallback

09:54 AM

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की लेट नाइट मूवी डेट, हाथों में हाथ थामे आए नजर 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के लवबर्ड्स हैं. अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करने के बाद अक्सर दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है. हाल ही में दोनों लेट नाइट मूवी डेट पर निकले थे, जहां दोनों को हाथों में हाथ डाले हुए कैमरे में कैद किया गया.

fallback

08:37 AM

Urmila Matondkar की नई फोटोज

90's एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज भी लगती हैं बला की खूबसूरत, लेटेस्ट Photos में दिखा बदला लुक  

90s की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अदाकारी और अदाओं दोनों के दम पर खूब तारीफें बटोरी हैं. उर्मिला मातोंडकर के स्टाइल का जलवा ना तब कम था और ना आज कम हुआ है. जी हां...50 साल की रंगीला फेम उर्मिला मातोंडकर का हाल ही में नया लुक देखने को मिला है.  

fallback

 

08:23 AM

विजय देवरकोंडा ने की मृणाल ठाकुर की तारीफ, बोले- 'नाक, होंठ और आंखों की जियोमेट्री...' 

विजय देवरकोंडा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फैमिली स्टार' की को-स्टार मृणाल ठाकुर की जमकर तारीफ की है. उन्होंने मृणाल ठाकुर के नाक, होंठ और आंखों की तारीफ करते हुए उनके पूरे चेहरे को बेहद खास बताया है.

fallback

07:41 AM

Vikrant Massey का बर्थडे

'नहीं है हीरो मटेरियल...' कभी सुने ऐसे ताने, फिर टीवी से बड़े पर्दे तक जमाई धाक  

Vikrant Massey Birthday: एक्टर विक्रांत मैसी का जन्म 3 अप्रैल 1987 को हुआ था. विक्रांत ने अपने टैलेंट के दम पर टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक में धाक जमाई है.  

fallback

 

06:42 AM

Rubina Dilaik फोटोज वायरल

Wow! लुक कमाल, अदाएं बेमिसाल...'चल भज्ज चलिए' फिल्म की स्क्रीनिंग पर रुबीना दिलैक लगीं बवाल  

Rubina Dilaik Photos: टीवी पर छोटी बहू बनकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं रुबीना दिलैक अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. जी हां...रुबीना दिलैक की फिल्म चल भज्ज चलिए जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. चल भज्ज चलिए के सिनेमाघरों में आने से पहले बीती शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां रुबीना दिलैक ने अपने स्टाइलिश अंदाज से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. 

fallback

 

06:40 AM

Kapil Sharma के शो का नया प्रोमो वायरल

क्या कपिल शर्मा के शो पर हो गई सिद्धू की वापसी? नए प्रोमो में रोहित शर्मा संग कृष्णा ने किया फ्लर्ट; Video वायरल  

Kapil Sharma Show Promo: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. नए प्रोमो में कॉमेडियन कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

 

Trending news