Bollywood News Live: सितारों ने जाहिर की पद्म पुरस्कार से सम्मानित होने की खुशी, फिनाले से ठीक पहले बादशाह ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट
Advertisement
trendingNow12078764

Bollywood News Live: सितारों ने जाहिर की पद्म पुरस्कार से सम्मानित होने की खुशी, फिनाले से ठीक पहले बादशाह ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट

Bollywood News Live: रिपब्लिक डे के मौके पर मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण से सम्मानित किया जाने वाला है. तो वहीं एक्ट्रेस नोरा फतेही जल्द ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: हर साल की तरह इस बार भी कला और मनोरंजन के क्षेत्र में कई पद्म पुरस्कार दिए जाने हैं. साल 2024 के गणतंत्र दिवस के मौके पर सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती, साउथ मेगास्टार चिरंजीवी समेत 4 को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किय जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिंरजीवी को पद्म विभूषण, मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण, वैजयंती माला को पद्म भूषण और उषा उत्थुप को भी पद्म भूषण से सम्मानित किया जाएगा...पद्म पुरस्कारों के साथ एक खबर नोरा फतेही के साउथ डेब्यू की भी सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो नोरा जल्द ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. एक्ट्रेस फिल्म 'केडी: द डेविल' में नजर आ सकती हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

26 January 2024
23:29 PM

एकता कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी में लगी स्टार किड्स की महफिल, शिल्पा-राज समेत कूल अंदाज में पहुंचे ये स्टार्स

Ekta Kapoor Son Birthday Bash: एकता कपूर के बेटे की पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे. सामने आ रही वीडियोज और फोटोज में पार्टी के अरेंजमेंट काफी शानदार नजर आ रहे हैं. करण जौहर के बच्चों से लेकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा तक की लाडली बेटी को पार्टी में देखा गया.

22:01 PM

बिपाशा-करण ने बेटी के साथ मनाया गणतंत्र दिवस, पीले आउटफिट में मां-बेटी की जोड़ी दिखी बहुत खूबसूरत

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु ने कुछ देर पहले 2 पोस्ट शेयर किए हैं. दोनों की पोस्ट में वो अपनी बेटी के साथ पीले आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस और उनकी लाडली का कमाल का लुक.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

20:22 PM

Bigg Boss 17: 'उसे काफी कुछ झेलना पड़ा है...', अभिषेक कुमार को सपोर्ट करते हुए शालीन भनोट ने कही ये बात

Shalin Bhanot on Bigg Boss 17: शालीन भनोट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया कि वो अभिषेक कुमार को सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने बिग बॉस फिनाले को लेकर भी अपनी बात खुलकर रखी. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

20:21 PM

भावना पांडे ने शेयर की पेरिस ट्रिप की तस्वीरें, सुहाना से लेकर अनन्या तक, हर कोई नजर आया खूबसूरत, देखें फोटोज

Bhavana Pandey Share Paris Trip Photos: भावना पांडे ने कुछ मिनट पहले पेरिस ट्रिप की अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. फोटोज में उनके साथ सुहाना, गौरी और अनन्या भी नजर आ रहे हैं. सभी का लुक कमाल का दिखाई दे रहा है.

19:20 PM

शाहरुख खान ने गणतंत्र दिवस पर शेयर किया पोस्ट 

शाहरुख खान ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा, "आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ... हमारे राष्ट्र की एकता, शक्ति और गौरव का प्रतीक, तिरंगा सदैव ऊँचा लहराता रहे. भारतीय होने के नाते आइए अपने देश की प्रगति और समृद्धि में योगदान दें. जय हिन्द!"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

18:34 PM

Bigg Boss 17: 'अभिषेक की वजह से मेरे करियर पर पड़ा असर...', Isha Malviya ने ब्रेकअप से लेकर एलिमिनेशन पर तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 17 Isha Malviya:  'बिग बॉस 17' से हुए एलिमिनेशन पर ईशा मालवीय ने चुप्पी तोड़ी है. साथ ही कहा कि वह अभिषेक को कई बार रिश्ते में मौके दे चुकी हैं. मगर उनकी वजह से उनके करियर पर असर पड़ने पड़ने लगा.

18:10 PM

गणतंत्र दिवस की परेड देख आयुष्मान खुराना को याद आए बचपन के दिन, सेना के जांबाजों के साथ दिखाई दिए बहुत खुश, देखें फोटोज

Ayushmann Khurrana Pictures: हाल ही में रामलला के दर्शन करने के बाद आज आयुष्मान खुराना गणतंत्र दिवस की परेड देखने दिल्ली पहुंचे. परेड देख उन्हें अपने बचपन की याद आई, जिसे उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

18:09 PM

Bigg Boss 17 की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे जीती हैं लग्जरी लाइफ, एक्ट्रेस का घर नहीं किसी महल से कम, देखें Video

Ankita Lokhande Home Tour: पवित्र रिश्ता से लेकर बिग बॉस 17 तक में धूम मचाने वाली अंकिता लोखंडे बहुत लग्जरी लाइफ जीती हैं. कुछ महीनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका खूबसूरत घर नजर आ रहा था. आप भी देखिए अंकिता के घर का वीडियो.

18:03 PM

110 करोड़ की मालकिन सनी लियोनी ने नोएडा में खोला रेस्टोरेंट, इत्तु से पैसों में 'चिका लोका' में करें डिनर
सनी लियोनी के रेस्टोरेंट की काफी चर्चा चल रही है. जो कि मुंबई में नहीं बल्कि नोएडा में खुला है. इसका नाम है चिका लोका. चलिए बताते हैं आखिर ये कहां हैं. क्या मतलब है. एक्ट्रेस की नेटवर्थ तक सब कुछ.

17:32 PM

 यहां करिश्मा तन्ना और शमा सिकंदर का दिखा ग्लैमरस लुक तो वहां इब्राहिम के डैशिंग लुक पर भारी पड़े प्रतीक बब्बर

मुंबई में शुक्रवार को कई सेलेब्स स्पॉट हुए. हुमा कुरैशी, शमा सिकंदर, करिश्मा तन्ना, इब्राहिम अली खान से लेकर प्रतीक बब्बर को पपाराजी ने क्लिक किया.चलिए एक एक सेलेब की आपको फोटो दिखाते हैं.

16:47 PM

22 साल पुराना वो 'राज' जिसने Vikram Bhatt को कर दिया था मालामाल, नहीं हटी थी बिपाशा बसु से नजरें 
विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी 'राज' को भला कैसे भूल सकते हैं. वो सीरीज जिसने मेकर्स को मालामाल कर दिया था. सिर्फ 5 करोड़ के बजट में बनी फिल्म के बारे में जानिए. साथ ही पढ़िए इसने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया था.

16:14 PM

कब और कहां देख सकते हैं 'बिग बॉस 17' का फिनाले, टॉप 5 में से कौन जितेगा ट्रॉफी और कितनी है प्राइज मनी
'बिग बॉस 17' के फिनाले में चंद घंटे बाकी हैं. शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं. अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार से लेकर मनारा चोपड़ा के बीच ट्रॉफी जीतने की जंग जारी है. पढ़िए कब और कैसे देख सकते हैं 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले. 

16:10 PM

रिपब्लिक डे के मौके पर कटरीना ने विक्की कौशल के साथ पोस्ट की ये प्यारी सी तस्वीर

रिपब्लिक डे 2024 के मौके पर कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों तिरंगे के साथ नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

15:42 PM

रणबीर कपूर की 'रामायण' में Vijay Sethupathi की हो सकती एंट्री, नितेश तिवारी ने ऑफर किया ये रोल
'रामायण' फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. चर्चा है कि नितेश तिवारी ने विजय सेतुपति से मुलाकात की है और वह उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं. आइए बताते हैं क्या कहती है रिपोर्ट.

15:39 PM

कभी Bobby Deol पर लगा था ससुर की 300 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप, करोड़पति घराने से आती हैं बीवी तान्या!
बॉबी देओल एक बार ससुर की प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप में काफी सुर्खियों में रहे थे. उस समय उनकी वाइफ ने भाई का नहीं बल्कि पति का सपोर्ट किया था. आइए बॉबी देओल के ससुर के बारे में बताते हैं.

14:39 PM

Bigg Boss 17 के फिनाले से ठीक पहले बादशाह ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी तो भाई ही लेकर जाएगा

Bigg Boss 17 Badshah Support to Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले रविवार को है. यानी 28 जनवरी को साफ हो जाएगा कि कौन विनर होगा और कौन ट्रॉफी घर लेकर जाएगा. ऐसे में फिनाले से ठीक पहले रैपर बादशाह ने मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया है. साथ ही, लोगों से वोट की अपील भी की. आइए दिखाते हैं रैपर का वीडियो.

14:23 PM

एक फिल्म का प्रीमियर, रेखा की एंट्री पर सुपरस्टार ने कर डाला कमेंट...लुक देख बोले- 'कैसे बनाएगी इंडस्ट्री में जगह'   

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो जब सुपरस्टार शशि कपूर ने पहली बार रेखा को 'सावन भादो' के प्रीमियर पर देखा था, तो उन्हें एक्ट्रेस बिल्कुल नहीं भाई थी. कहा जाता है कि शशि कपूर ने तो उनके साथ काम  करने तक के लिए मना कर दिया था.  

fallback

 

13:01 PM

Prateik Babbar-Priya Bannerjee: आंखों पर काला चश्मा...चेहरे पर स्वैग, कुछ इस अंदाज में गर्लफ्रेंड प्रिया के साथ दिखे प्रतीक बब्बर; Photos वायरल  

एक्टर प्रतीक बब्बर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. हाल ही में ऐसी कई रिपोर्ट्स वायरल हुई थीं, जिनमें दावा किया गया था कि एक्टर ने गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी से सगाई कर ली है और दोनों जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं. इन्हीं खबरों के बीच एक बार बार फिर से प्रतीक बब्बर और उनकी गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं. 

fallback

 

12:51 PM

प्यारी अक्का वैजयन्ती माला के लिए Saira Banu ने कही ये बात, रिपब्लिक डे पर दिलीप कुमार का शेयर किया ये वीडियो
वैजयन्ती माला को पद्म विभूषण सम्मान से सम्मानित किया जाएगा. इस मौके पर सायरा बानो ने अपनी अक्का के लिए प्रतिक्रिया दी है. जहां वह उन्हें हकदार बताती हैं. साथ ही गणतंत्र दिवस के मौके पर भी पोस्ट किया है.

11:56 AM

Bigg Boss 17: टॉप 5 में पहुंचे इस कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने बताया Non-Deserving, बोले- 'उस लड़की का आपने...'  

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें रोहित शेट्टी मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी टॉप 5 में पहुंचे मुनव्वर फारुकी को नॉन डिजर्विंग भी बता देते हैं. 

 fallback

 

11:14 AM

Raveena-Rasha Photos: मां रवीना टंडन की परछाई हैं राशा थडानी, स्टाइल से दोनों लूटती हैं लाइमलाइट! 

एक्ट्रेस रवीना टंडन और राशा थडानी की जोड़ी बी-टाउन की कूलेस्ट मां-बेटी की जोड़ी मानी जाती है. रवीना टंडन और राशा जब भी एक साथ दिखाई देती हैं तो सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. हाल ही में रवीना और राशा एक साथ कर्मा कॉलिंग सीरीज की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी थीं. 

fallback

 

10:36 AM

Anupamaa Spoiler Alert: काव्या ने पाखी को धमकाया, अनुपमा को पता लगेगा अनुज-छोटी का सच!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में काव्या एक बार फिर से पाखी को अपनी हद में रहने के लिए कहती नजर आएगी. वहीं दूसरी तरफ देविका, अनु को बता देगी कि अनुज और छोटी भी अमेरिका में हैं. 

fallback

 

09:43 AM

Shoaib Malik की शादी के बाद Sania Mirza का इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट, कुछ ऐसे दिखीं खिलाड़ी  

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अलग होने के बाद सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है. सानिया ने अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

fallback

 

09:42 AM

संजय लीला भंसाली की फिल्म साइन करने के बाद Vicky Kaushal का सालों पुराना Video आया सामने, देख लोगों ने लिए मजे!  

विक्की कौशल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो विक्की के एक्टिंग स्कूल के दिनों का बताया जा रहा है, जिसे देख लोग खूब मजे ले रहे हैं.  

fallback

 

08:53 AM

Bigg Boss 17 के फाइनल से पहले रोहित शेट्टी का अभिषेक कुमार से तीखा सवाल, बोले- 'मुंह के पास आकर...'

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. जहां रोहित शेट्टी अभिषेक कुमार को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित ने अभिषेक को खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का ऑफर भी दे डाला है.  

fallback

 

06:57 AM

Shraddha Kapoor: सिर पर टोपी, ओवरसाइज हुडी...नो मेकअप लुक में श्रद्धा कपूर लगीं कमाल; Photos वायरल  

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग से तो इंप्रेस करती ही हैं, साथ ही अपने ग्लैम लुक्स को लेकर भी खूब तारीफें बटोरती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कैजुअल और नो मेकअप लुक से सुर्खियां बटोर ली हैं. 

fallback

 

06:56 AM

Republic Day 2024: देशभक्ति के जुनून से भर देगी ये 10 फिल्में, कहानी से लेकर एक्टिंग तक, हर तरह से हैं बेस्ट 

गणतंत्र दिवस को खास बनाने के लिए ज्यादातर लोग फिल्में देखते हैं. इस दौरान मूवी की चुनाव करने में लोगों को बहुत परेशानी होती है. इस आर्टिकल में जानें कि आप 26 जनवरी के दिन कौन-कौन सी फिल्में देख सकते हैं. 

fallback

 

06:55 AM

Nora Fatehi: अब साउथ चलीं नोरा फतेही, इस फिल्म से करेंगी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू! 

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा दिखाने के बाद नोरा फतेही जल्द ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख सकती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार,  एक्ट्रेस केडी: द डेविल में नजर आ सकती हैं. 

fallback

Trending news