South Films: साउथ की 'पुष्पा 2' से लेकर 'आदिपुरुष' का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन होंगी थिएटर में रिलीज
Advertisement

South Films: साउथ की 'पुष्पा 2' से लेकर 'आदिपुरुष' का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन होंगी थिएटर में रिलीज

इस साल 2023 में साउथ की फिल्में बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के लिए तैयार है. प्रभास की दो बड़ी फिल्में जो इस साल रिलीज होंगी वहीं अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 भी इस लिस्ट में शामिल है. 

South Films: साउथ की 'पुष्पा 2' से लेकर 'आदिपुरुष' का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन होंगी थिएटर में रिलीज

South Films: इन दिनों फिल्मों में का बा? तो फिल्मों में साउथ की फिल्म बा.  टॉलीवुड मूवीज का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. लोग साउथ की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. आखिर हो भी क्यों ना, साउथ की फिल्मों की कहानी बेहद जबरदस्त होती है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. बाहुबली फिल्म के बाद लोगों का रुझान साउथ की फिल्मों की तरफ ज्यादा बढ़ गया है. एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म  के बाद लोग ज्यादातर टॉलीवुड मूवीज देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस साल 2023 में टॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 

'पुष्पा 2 (Pushpa 2)'

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म  'पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise)'को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म के दूसरे पार्ट का लोग काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में दर्शकों का इंतजार कत्म हो चूका है क्योंकि इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चूकि है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 2 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है जिस वजह से लोगों की बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. 

'आदिपुरुष (Adipurush)'

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को लेकर खूब विवाद हुआ. कभी इसके ट्रेलर को लेकर, कभी इस फिल्म के किरदार के लुक्स को लेकर. इतनी परेशानियों के बाद आखिरकार फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में प्रभास के साथ कीर्ति सैनन और सैफ अली खान भी नजर आएंगे. 

'लियो (Leo)'

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की मच अवेटेड फिल्म लियो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है, ऐसे में ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

'सालार (Salaar)'

इस साल प्रभास की 'आदिपुरुष' के बाद सालार भी रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभास का अलग अंदाज देखने को मिला जिसने लोगों को काफी आकर्षित किया. ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद जताई गई है. 

Trending news