'तुम्हारी शादी नहीं होगी...' सपनों की दुनिया में एंट्री लेते वक्त दोस्त मारते थे कृति सेनन को ताने, खुद बताई थी आपबीती
Advertisement
trendingNow12128201

'तुम्हारी शादी नहीं होगी...' सपनों की दुनिया में एंट्री लेते वक्त दोस्त मारते थे कृति सेनन को ताने, खुद बताई थी आपबीती

Bollywood Throwback Interview: कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच उनका एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड एंट्री के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके दोस्त और परिवार वाले ही उनको क्या-क्या बोला करते थे. 

सपनों की दुनिया में एंट्री लेते वक्त दोस्त मारते थे कृति सेनन को ताने, खुद बताई थी आपबीती

Kriti Sanon Throwback Interview: हाल ही में शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म में नजर आने वाली कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चाओं में बनी हैं. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति के साथ करीना कपूर खान और तब्बू नजर आने वाली हैं. ये पहली बार होगा जब ये तीन एक्ट्रेसेस एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर तीन एक्ट्रेसेस के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

ये फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सी बीच कृति सेनन का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड एंट्री के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके दोस्त और परिवार वाले ही उनको क्या-क्या बोला करते थे. पिंकविला को दिए अपने एक पुराने इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से पूछा गया, 'इंडस्ट्री में आपका कोई गॉडफादर नही था तो ऐसे में आपके दोस्तों और परिवार वालों का कैसा रिएक्शन था जब आपने बॉलीवुड में आने का फैसला किया'? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

दोस्तों ही देते थे ताना 

इस सवाल का जवाब देते हुए कृति ने कहा था, 'शुरुआत के दिनों में कुछ दोस्त और परिवार वाले ही कहते थे कि बहुत बड़े सपने देख रही हो. इंडस्ट्री का माहौल अच्छा नहीं है. मुंबई में बहुत सारे लोग स्ट्रगल कर रहे हैं. शादी नहीं होगी तुम्हारी'. एक्ट्रेस ने आगे बताया था, 'इन सब बातों के अलावा भी बहुत कुछ सुनने को मिलता है, लेकिन आज उन्हीं सब लोगों को मुझपर गर्व है'. कृति सेनन ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

हिंदी से लेकर साउथ फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

इसी फिल्म से टाइगर श्रॉफ ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना काम नहीं दिखा पाई, लेकिन कृति सेनन ने अपने दमदार अभिनय और क्यूटनेस से दर्शकों और फैंस का दिल जीत लिया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अपना कमाल दिखाया. 10 साल के अपने करियर में कृति सेनन ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चला चुकी हैं. 

Trending news