Kriti Kharbanda: मांग में सिंदूर, हाथ में लाल चूड़ा...शादी के बाद पहली बार कुछ ऐसे दिखीं कृति; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12160501

Kriti Kharbanda: मांग में सिंदूर, हाथ में लाल चूड़ा...शादी के बाद पहली बार कुछ ऐसे दिखीं कृति; Video वायरल

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat Wedding: शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाने के बाद कपल बीती देर शाम अपने दिल्ली-एनसीआर वाले घर पहुंचा था. जहां से कृति खरबंदा का न्यू ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कृति और पुलकित

Kriti Kharbanda Bridal Look: बॉलीवुड के क्यूट कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंध गए हैं. कृति (Kriti Kharbanda) और पुलकित ने हरियाणा के मानेसर के एक लग्जरी रिसोर्ट में इंटीमेट वेडिंग की है, जहां कपल ने करीबी फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में एक-दूसरे के होने की कसमें खाई हैं. शादी के बाद कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) बीती देर शाम पहली बार नजर आए. जी हां...कृति खरबंदा बीती शाम शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल पहुंची, जहां उनका खूब जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान एक्ट्रेस मांग में सिंदूर, हाथ में लाल चूड़ा और लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं.

कृति खरबंदा का ब्राइडल लुक

एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda Video) और पुलकित सम्राट बीती शाम जब अपने दिल्ली-एनसीआर वाले घर पहुंचे, तो वहां उन्होंने पैप्स के लिए पोज तो नहीं किया, लेकिन उनका एक डांसिंग वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कृति खरबंदा मांग में सिंदूर, गले में हार, हाथों में पिया के नाम की मेहंदी और लाल चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कृति ने रेड कलर की साड़ी में अपना न्यूली ब्राइड लुक फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो भी देखने लायक है.  

हर पार्टी में नजर आने वाले ओरी आखिर हैं कौन? अंबानी के साथ कनेक्शन तो नीसा के दोस्त, जानें सब

पुलकित सम्राट भी लगे खूब डैशिंग

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat Wedding) भी वायरल वीडियो में खूब डैशिंग लग रहे हैं. एक्टर इस दौरान व्हाइट कलर के कुर्ते के साथ धोती में दिखाई दे रहे हैं. पुलकित सम्राट वीडियो में खूब नाचते और एक्साइटमेंट में सीटी बजाते दिखाई दे रहे हैं. कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का शादी के बाद घर में ग्रैंड वेलकम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च को मानेसर के आईटीसी ग्रैंड लग्जरी रिजोर्ट में सात फेरे लिए हैं. कृति और पुलकित ने शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. 

'हम इसका सपोर्ट नहीं करते...' बेटे वेदांत की तुलना दूसरे स्टार किड्स से करना पसंद नहीं करते आर माधवन
 

Trending news