Koffee With Karan 7: बातों ही बातों में भावना पांडे ने बता दी Ananya Panday-Ishaan Khattar के ब्रेकअप की वजह, खोल डाली बेटी की लव लाइफ की पोल
Advertisement

Koffee With Karan 7: बातों ही बातों में भावना पांडे ने बता दी Ananya Panday-Ishaan Khattar के ब्रेकअप की वजह, खोल डाली बेटी की लव लाइफ की पोल

Koffee With Karan 7 Today Episode: इस हफ्ते कॉफी विद करण में भावना पांडे पहुंचीं जहां उन्होंने बातों ही बातों में बेटी अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर खुलासा कर दिया और अनजाने में बता डाली अनन्या और ईशान के ब्रेक अप की वजह. 

फोटो - सोशल मीडिया

Ananya Panday Ishaan Khattar Break up Reason: करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में इस हफ्ते गौरी खान (Gauri Khan), महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavana Panday) की तिकड़ी ने खूब धमाल मचाया. पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोले तो जिंदगी में आने वाले उतार चढ़ाव को लेकर भी खुलकर बात की. लेकिन सीक्रेट्स रिवील करवाने में माहिर करण जौहर (Karan Johar) ने इस बार भावना पांडे से वो राज उगलवा लिया जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता था. भावना पांडे ने रैपिड फायर राउंड के दौरान बातों ही बातों में बेटी अनन्या पांडे की लव लाइफ की पोल खोल दी और साथ बता दी ईशान संग अनन्या के ब्रेक अप की वजह. 

काफी समय तक ईशान-अनन्या ने किया डेट
फिल्म खाली-पीली में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पहली बार साथ दिखे थे और कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. आखिरकार दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगीं लेकिन कुछ समय पहले ही खबर आई कि ईशान और अनन्या ने ब्रेक अप कर लिया है और दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. हाल ही में अनन्या भी कॉफी विद करण में पहुंची थीं जहां उनसे इस ब्रेक अप को लेकर सवाल किया गया लेकिन एक्ट्रेस स्मार्टली इस सवाल से मूव ऑन कर गईं. पर अब जब उनकी मम्मी भावना शो में पहुंचीं तो करण ने पोल खुलवा ही ली. 

इस वजह से हुआ ईशान अनन्या का ब्रेक अप
रैपिड फायर के दौरान गौरी खान ने बेटी सुहाना को एक समय में दो लड़कों को डेट ना करने की सलाह दी. लिहाजा इसी बात को लेकर चर्चा के वक्त करण जौहर ने भावना से कहा कि अनन्या एक साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं. तभी भावना ने इसे क्लियर करते हुए कहा कि वो दो को एक साथ डेट नहीं कर रही थीं बल्कि दो लोगों को लेकर सोच रही थीं जिसमें से उन्होंने एक के साथ ब्रेक अप कर लिया. ये सुनते ही करण जौहर भी हैरान रह गए और हर कोई जानता है कि अनन्या ने किसे डंप किया. वहीं अब सवाल ये कि जिसके लिए अनन्या ने ईशान संग ब्रेक अप कर लिया कहीं वो आदित्य रॉय कपूर तो नहीं हैं क्योंकि उनके साथ अनन्या का नाम काफी जोड़ा जा रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news