हत्या के मामले में एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद किच्चा सुदीप का आया बयान, बोले- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता...
Advertisement
trendingNow12295518

हत्या के मामले में एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद किच्चा सुदीप का आया बयान, बोले- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता...

Kiccha Sudeep: रेणुका स्वामी हत्याकांड में कुछ दिन पहले कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीप को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अब इस मामले को लेकर साउथ एक्टर 'किच्चा' सुदीप ने भी अपना रिएक्श दिया है और उनका कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि...

Kiccha Sudeep

Kiccha Sudeep On Darshan Thoogudeepa: साउथ इंडस्ट्री काफी समय से कई तरह के विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में रेणुका स्वामी हत्याकांड में कुछ दिन पहले कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप को गिरफ्तार किया गया था. वहीं, अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामारस' को लेकर खबरों में छाए साउथ एक्टर 'किच्चा' सुदीप ने भी इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है, जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया. 

फिल्म के टीजर लॉन्च पर सुदीप ने कहा कि 'रेणुका स्वामी के परिवार को न्याय मिलना चाहिए, उस बेटी को न्याय मिलना चाहिए'. हाल ही में सोशल मीडिया पर किच्चा सुदीप का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कितना बड़ा राज्य बनाया है, फर्क इस बात से पड़ता है कि आप किस तरह के राजा के तौर पर खुद को पेश करते हैं'. सुदीप का ये वीडियो namma.sandalwood ने शेयर किया है. 

किच्चा सुदीप का बयान हुआ वायरल

वीडियो में सुदीप आगे कहते हैं, 'अगर एक दिन आपका नाम किसी किताब के पन्नों पर छपना है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कितना बड़ा राज्य बनाया, ये मायने नहीं रखता कि आप किस तरह के राजा के साथ रहते थे. एक सच्चा राजा वो है जो दूसरे राजा का सम्मान करता है. अगर हमारे पास वो सम्मान नहीं है, तो हमें क्यों होना चाहिए राजा? हम दोस्ताना तरीके से अपने हाथ बढ़ाते हैं. अगर आप जवाब नहीं देते हैं, तो आपको बस बाहर आना होगा'. 

'फादर्स डे' पर पहली बार सामने आया राम चरण-उपासना की बेटी का चेहरा, पापा की गोद में खेलती नजर आईं नन्ही परी

रेणुका स्वामी हत्याकांड पर बोले सुदीप

साथ ही सुदीप ने आगे कहा, 'मैंने देखा है कि पुलिस, मीडिया सभी ये सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि तथ्य सामने आएं. मीडिया से पता चला कि मुख्यमंत्री इस मामले में सख्त हैं. कलाकार यहां किसी और की तरह नहीं आते. अगर हम उनके लिए बोलते हैं तो ये गलत होगा. इसके खिलाफ बोलना गलत होगा, लेकिन रेणुका स्वामी को जिन्हें जीना था, उनके अजन्मे बच्चे के साथ न्याय होना चाहिए. साथ ही सभी को न्याय में विश्वास रखना चाहिए'.

Trending news