Kiara Advani Bridesmaids: शादी में कियारा आडवाणी की ये बनी थीं ब्राइडमेड्स, अनसीन फोटो के हो रहे चर्चे
Advertisement

Kiara Advani Bridesmaids: शादी में कियारा आडवाणी की ये बनी थीं ब्राइडमेड्स, अनसीन फोटो के हो रहे चर्चे

Kiara Advani की शादी की अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में कियारा ब्राइडमेड्स के साथ पोज देते हुए नजर आईं. जानिए शादी में कियारा की ब्राइडमेड्स कौन थीं.

कियारा आडवाणी

Kiara Advani Unseen Wedding Pic: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी को कुछ ही दिनों में एक महीना होने वाला है. इस बीच लगातार कियारा और सिद्धार्थ की शादी की अनसीन फोटोज सामने आ रही हैं. हाल ही में कियारा ने रिवील किया कि दूल्हा राजा बने सिद्धार्थ को देखकर उन्हें उस वक्त कैसा महसूस हुआ था. वहीं अब कियारा की ब्राइडमेड्स के साथ अनसीन शादी की फोटोज वायरल हो रही है. इन फोटोज में कियारा दुल्हन के लिबास में ब्राइडमेड्स बनी बहन और दोस्त के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. कियारा की ये फोटो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही है.

ब्राइडमेड्स के साथ ऐसे नजर आईं कियारा
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में कियारा आडवाणी ब्राइडमेड के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में सिल्वर कलर के लहंगे में कियारा कि कजिन सिस्टर इशिता आडवाणी हैं जबकि दूसरी तरफ गोल्डन कलर के लहंगे में उनकी दोस्त अनीषा मल्होत्रा हैं. दोनों ही कियारा के क्लोज होते हुए पोज देती हुई दिखीं.

 

 

दिए किलर पोज
इस फोटो में कियारा जहां पिंक कलर के लहंगे में कहर ढाती नजर आ रही हैं. वहीं ब्राइडमेड्स की बात करें तो इशिता आडवाणी (Ishita Advani) सिल्वर कलर का हैवी वर्क वाला लहंगा, गले में चोकर और ओपन हेयर में बड़ा सा गुलाब का फूल साइड में लगाए नजर आ रही हैं. वहीं फोटो में दूसरी तरफ अनीषा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) गोल्डन कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. इस लहंगे के साथ अनीषा ने सिर पर माथा पट्टी और गले में ग्रीन कलर के स्टोन वाला हार पहना हुआ है. दोनों ही इस फोटो में कियारा को लुक में टक्कर देती हुई नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

7 फरवरी को की शादी
कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की थी. इस शादी में दोनों ने पानी की तरह पैसा बहाया और कई सेलेब्स शादी में शरीक होने पहुंचे थे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news