Kiara-Sidharth Anniversary: पहली मुलाकात में बना दिल का कनेक्शन, फिर यूं चढ़ा इश्क का रंग; फिल्मी है लवस्टोरी
Advertisement

Kiara-Sidharth Anniversary: पहली मुलाकात में बना दिल का कनेक्शन, फिर यूं चढ़ा इश्क का रंग; फिल्मी है लवस्टोरी

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Marriage Anniversary: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी 2023 को सात फेरे लिए थे. आज कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी मना रहा है. आइए, इस मौके पर जानते हैं दोनों की पहली मुलाकात कब और कहां हुई थी.

कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Love Story: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के मोस्ट लवेबल कपल्स में से एक हैं. कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ ने एक लंबे समय तक अपना रिलेशनशिप दुनिया से छिपाकर रखा था और फिर बीते साल सीधे शादी करके फैंस को सरप्राइज कर दिया था. लेकिन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. आइए, यहां जानते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की रोमांटिक लवस्टोरी पर एक नजर...

सालों तक छिपाया रिश्ता!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage) ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली मुलाकात के बारे में बताया था. कियारा का कहना था कि वह दोनों पहली बार 'लस्ट स्टोरीज' की रैप अप पार्टी में मिले थे. वहीं पहली बार बात हुई तभी से कुछ ऐसा रिश्ता जुड़ गया जो दिल का था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

शेरशाह के सेट पर दो दिल आए करीब!

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Love Story) ने फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा के बीच एक खास बॉन्ड बन गया था. फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों कभी लंच डेट पर जाते तो कभी डिनर डेट पर...दोनों को अक्सर साथ देख फैंस ने सिद्धार्थ-कियारा का नाम साथ जोड़ना शुरू कर दिया. हालांकि सिद्धार्थ-कियारा ने कभी अपना रिलेशनशिप स्वीकार नहीं किया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

एक पार्टी के बाद उड़ी रिश्ते की अफवाह!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara-Sidharth Marriage) कब रिश्ते में आए इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं कहा जा सकता. लेकिन साल 2019 की बी-टाउन सेलेब्स की न्यू पार्टी में दोनों एक साथ दिखाई दिए थे. तबसिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते की अफवाह मिली थी. फिर साल 2021 में कियारा के बर्थडे की एक फोटो वायरल हुई, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्पॉट किया गया था. उसके बाद तो सोशल मीडिया पर चारों तरफ #SidKiara वायरल हो गया था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ ने खास अंदाज में किया प्रपोज!

कियारा ने कॉफी विद करण सीजन 8 में बताया था कि सिद्धार्थ अपनी फैमिली के साथ रोम ट्रिप पर थे. तब वह भी रोम गई थीं, कोविड की वजह से कियारा की फैमिली ट्रिप पर साथ नहीं जा पाई थीं. वहां सिद्धार्थ ने एक रेस्टोरेंट में कैंडल लाइट डिनर प्लान किया था. वहां कुछ लोग वॉयलन बजा रहे थे, और तब सिद्धार्थ ने घुटनों पर बैठकर अंगूठी के साथ प्रपोज किया था. इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने शेरशाह का डायलॉग बोलते हुए कहा था- दिल्ली का सीधा-साधा लड़का हूं...जिसके बाद कियारा इंप्रेस हो गई थीं.

Trending news