Kiara Sidharth First Anniversary: 'बेस्ट पार्टनर होने के लिए थैंक्यू', एक दूसरे का साथ...घुड़सवारी और सनसेट...इश्क में डूबे कियारा-सिद्धार्थ
Advertisement

Kiara Sidharth First Anniversary: 'बेस्ट पार्टनर होने के लिए थैंक्यू', एक दूसरे का साथ...घुड़सवारी और सनसेट...इश्क में डूबे कियारा-सिद्धार्थ

Sidharth Malhotra ने शादी की पहली सालगिरह पर लेडीलव पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है. एक्टर ने घुड़सवारी करते हुए प्यार में डूबी रोमांटिक फोटो शेयर की है. जिसमें वो कियारा के साथ नजर आए.

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sid Kiara First Anniversary: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) शादी की पहली सालगिरह 7 फरवरी को सेलिब्रेट कर रहे हैं. शादी की एनिवर्सरी पर सिड और कियारा एक साथ रोमांटिक हॉलीडे है. जहां से इन दोनों सितारों ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में ये दोनों घुड़सवारी करते हुए सनसेट का लुत्फ उठाते नजर आए. इस प्यार में डूबी फोटो को इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे देखकर फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

सीक्रेट हॉलीडे पर सिड-कियारा
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी की पहली एनिवर्सरी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. इस खास दिन को और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए सिद्धार्थ और कियारा रोमांटिक वकेशन पर है. इस वकेशन से एक रोमांटिक फोटो इन दोनों ने फैंस के साथ शेयर की. इसके साथ ही सिड-कियारा ने ऐसा पोस्ट लिखा जिसे पढ़कर आप भी यही कहेंगे कि ये दोनों इश्क में खोए हुए हैं.

 

 

कही दिल की बात
सिद्धार्थ और कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक सी फोटो शेयर की और एक सा पोस्ट लिखा है. घुड़सवारी करते हुए सेलेब्स ने तस्वीर शेयर कर लिखा- 'ये सिर्फ एक सफर या मंजिल तक पहुंचना नहीं है...बल्कि किसके साथ हैं वो मैटर करता है. लाइफ की क्रेजी जर्नी में बेस्ट पार्टनर होने के लिए थैंक्यू. हैप्पी एनिवर्सरी माइ लव.'

 

बेहद रोमांटिक है ये नजारा
सिद्धार्थ और कियारा कहां पर गए हैं ये तो रिवील नहीं किया है. लेकिन इतना जरूर है कि ये प्लेस बेहद खूबसूरत है. इस प्यारी सी फोटो में चारों तरफ ग्रीनरी, सामने ढलता हुआ सूरज और मैंचिग टी-शर्ट में कियारा और सिद्धार्थ घुड़सवारी राइड एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

 

फैंस दे रहे बधाई
इस फोटो को इन दोनों ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस भी भर-भरके बधाई देने लगे. आपको बता दें, इन दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे. इस शादी में इन दोनों ने खूब खर्चा किया था. इसमें करीबी दोस्त, रिश्तेदारों के अलावा बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को इनवाइट किया गया था. इसके बाद मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के लिए शानदार ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था.

 

 

 

Trending news