Kiara Advani on Sidharth: सिद्धार्थ पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं कियारा, इस सवाल के जवाब में कह दी ये बात
Advertisement

Kiara Advani on Sidharth: सिद्धार्थ पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं कियारा, इस सवाल के जवाब में कह दी ये बात

Kiara Advani का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक इवेंट का है जिसमें कियारा ने सिद्धार्थ के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका ये वीडियो के चर्चे हो रहे हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) की शादी को जल्द ही एक महीना होने वाला है. शादी के बाद से ये दोनों जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में दोनों अवॉर्ड फंक्शन में एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखे तो वहीं अब एक इवेंट में कियारा ने सिद्धार्थ के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

पीली ड्रेस में नजर आईं कियारा
दरअसल, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. इस मौके पर कियारा पीले रंग की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं. कियारा ने इस मौके पर ऑफ शोल्डर टॉप के साथ स्किन टाइट पीले रंग की स्कर्ट पहनी. ये स्कर्ट हाई थाई स्लिट है. इसके साथ ही कियारा ने मैचिंग गोल्डन कलर की हाई हील्स की सैंडिल और गले में पीले रंग का पतला सा नेकलेस पहना. कियारा का ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @etimes)

 

सिद्धार्थ के लिए कही ये बात
इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कियारा (Kiara Advani) स्टेज पर हाथ में माइक पकड़ी खड़ी हुई है. स्टेज पर उनके साथ एक और शख्स है जो फिलहाल वीडियो में नजर नहीं आ रहा लेकिन उसकी अवाज सुनाई दे रही है. ये शख्स कियारा ये पूछता कि है आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आता है 'जब आपको कोई बोलता है सबसे खास?' 'कियारा तुरंत सिड कहती हैं और हंसने लगती हैं. इसके बाद वो कहती है सिड और स्लाइस.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

सुपरहिट है जोड़ी
सिडकियारा की शादी के बाद से उन्हें एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. ये दोनों सितारे भी एक भी मौका फैंस को इंप्रेस करने का नहीं छोड़ते. एयरपोर्ट हो या फिर कोई पार्टी दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखती है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

Trending news