Kiara Advani ने Birthday में किया धमाल, शेयर किया लेटनाइट पार्टी का INSIDE VIDEO
Advertisement

Kiara Advani ने Birthday में किया धमाल, शेयर किया लेटनाइट पार्टी का INSIDE VIDEO

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

फोटो साभार: Instagram@Kiaraadvani

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से पहले ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. कियारा के हर अंदाज को फैंस ने सराहा है. खासतौर पर फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में नजर आई उनकी सीधी-साधी लड़की छवि फैंस के दिलों में बस गई. आज कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने खास लोगों के संग पार्टी की. इस पार्टी का वीडियो अब खुद कियारा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

  1. कियारा आडवानी ने मनाया धूम धाम से बर्थडे
  2. लेटनाइट पार्टी का वीडियो आया सामने
  3. जमकर की दोस्तों के संग मस्ती

केक है काफी खास

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका केक नजर आ रहा है. जो काफी खास है. केक के साथ बलून्स का बंच है जिसमें कियारा की कई तस्वीरें भी लटकती नजर आ रही हैं. इस प्यारे से केक को देखकर कियारा छोटी बच्ची की तरह खुश हो रही हैं. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

किसके साथ मनाया बर्थडे

इस वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना ये जन्मदिन किन खास लोगों के साथ सेलिब्रेट किया है. यहां कैप्शन में उन्होने लिखा है, '#AboutLastNight #raataanlambiyan जन्मदिन मेरे सबसे पुराने गोल्डन क्रू के साथ बहुत प्यारा महसूस होता है.' मतलब साफ है कि कियारा ने इस मौके पर अपने पुराने साथियों के संग मस्ती की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें सिद्धार्थ म्ल्होत्रा के साथ 'शेरशांह' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जियो' और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें : Bigg Boss 15 OTT: लीक हो गए Karan Johar के शो के अंदर के नजारे, SEE INSIDE PICS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news