Kiara-Sidharth Wedding: खूबसूरत बगीचे, आलीशान आंगन से सजे 83 कमरों वाले इस शाही किले में लेंगे सात फेरे, देखें तस्वीरें
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding: खूबसूरत बगीचे, आलीशान आंगन से सजे 83 कमरों वाले इस शाही किले में लेंगे सात फेरे, देखें तस्वीरें

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding Updates: खबर है कि कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी को सात फेरे लेने जा रहे हैं और दोनों ये शाही शादी जैसलमेर में करेंगे. यहां का सूर्यगढ़ फोर्ट 5 दिनों के लिए बुक कर लिया गया है जिसके लिए दोनों ने करोड़ों रूपए खर्च कर दिए हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding Venue: इन दिनों बी टाउन में किसी बात की चर्चा है तो वो है कियारा और सिद्धार्थ की शादी की. दोनों चुप है लेकिन मीडिया में खबर आ चुकी है कि ये जोड़ा अब शादी के लिए तैयार है. वेडिंग डेट से लेकर वेडिंग आउटफिट तक सब कुछ तैयार है और अब वेडिंग वेन्यू को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है. खबर है कि दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ किले में सात फेरे लेंगे जिसका एक दिन का किराया आपके होश उड़ा सकता है.

fallback
 
शादी में खर्च होंगे करोड़ों
सिद्धार्थ और कियारा रॉयल वेडिंग करना चाहते हैं लिहाजा उन्होंने जैसलमेर के फाइव स्टार होटल सूर्यगढ़ किले को चुना है जो अंदर और बाहर से बेहद खूबसूरत है और जिसके कोने कोने से रेगिस्तान की खूबसूरती नजर आती है. इस किले में कुल 83 कमरे बताए जाते हैं और सुख-सुविधाओं के लिहाज से हर कमरे का रेंट अलग-अलग है. शुरुआती कियारा एक दिन का 12 हजार है जो कमरे के हिसाब से लाख तक पहुंच जाता है. वहीं कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां जिस हिसाब से चल रही है उससे साफ है कि दोनों की जेब अच्छी खासी ढीली होने वाली है.  

fallback

200-300 मेहमानों के शामिल होने की खबर
कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड से भी कुछ खास लोगों को न्योता देने वाले हैं. उनकी वेडिंग गेस्ट की लिस्ट थोड़ी सी लंबी हो सकती है. लगभग 200-300 मेहमान इन शादी में शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा खबर है कि सूर्यगढ़ फोर्ट को 5 दिनों के लिए बुक किया गया है जिससे साफ है कि प्री वेडिंग फंक्शन भी यहीं पर होंगे. ऐसे में यकीनन इस शादी का बजट करोड़ों में होगा. शादी के बाद रिसेप्शन की भी जानकारी मिल रही है कहा जा रहा है कि दो रिसेप्शन होने जा रहे हैं जिनमें से एक दिल्ली तो दूसरा मुंबई में होगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news