Kiara Sidharth Wedding Celebration: फूलों की सजावट, खूब हो रहा नाच-गाना, ऐसा है सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर का नजारा
Advertisement

Kiara Sidharth Wedding Celebration: फूलों की सजावट, खूब हो रहा नाच-गाना, ऐसा है सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर का नजारा

Suryagarh Palace Inside Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में जोरों शोरों से चल रही हैं. सारे इंतजार पूरे हैं और मेहमानों का स्वागत पूरे ट्रेडिशनल अंदाज में किया जा रहा है. पैलेस के अंदर की वीडियो अब सामने आ गई है.

फोटो - सोशल मीडिया

Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding Inside Video: जैसलमेर के एयरपोर्ट से लेकर सूर्यगढ़ पैलेस तक मीडिया का जमावड़ा है. इस हाई प्रोफाइल शादी को खूब कवर किया जा रहा है. बस अब लोगों को इंतजार है कियारा सिद्धार्थ के वेडिंग वेन्यू की इनसाइड फुटेज का जो अब सामने आ गई है. सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर क्या चल रहा है और किस तरह की तैयारियां हैं वो इस वीडियो में साफ पता चल रहा है. पैलेस को अंदर से दुल्हन की तरह सजाया गया है तो साथ ही खूब नाच गाना भी चल रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि राजस्थान की संस्कृति को दिखान के लिए खास कलाकारों को बुलाया गया है जिससे आने वाले मेहमान इन्जॉय कर सके. फूलों की शानदार सजावट की गई है. खासतौर से रंगोली हर किसी का ध्यान खींच रही है. 

चल रही है संगीत की तैयारियां
वहीं पैलेस के जिस हिस्से में कियारा और सिद्धार्थ के संगीत सेलिब्रेशन की रस्म होनी है वहां की एक वीडियो भी सामने आई है जहां तैयारियों को पूरा किया जा रहा है. संगीत सेरेमनी के लिए वेन्यू को गुलाबी रंग से डेकोरेट किया जा रहा है. बड़े-बड़े झूमर और शानदार डेकोरेशन की जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

दरअसल, प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस को लेकर कोई जानकारी रिवील नहीं की जा रही है. अब तक खबर थी कि 6 तारीख को शादी है लेकिन अब जो नया अपडेट सामने आया है उससे लग रहा है कि कपल 7 फरवरी को फेरे लेगा. संगीत और हल्दी 6 फरवरी को तो 5 को मेहंदी की रस्म होगी. 

मेहमान पहुंचे राजस्थान
वहीं मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला अभी भी जारी है. सुबह शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और कररण जौहर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे तो वहीं अरमान जैन भी पत्नी के साथ शादी में शरीक होने के लिए पहुंच गए हैं. वहीं अंबानी परिवार भी इस शादी का हिस्सा बनने जा रहा है.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
   

Trending news