खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा होंगे शीजान खान? इस वजह से लोगों को हुआ शक!
Advertisement
trendingNow11672978

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा होंगे शीजान खान? इस वजह से लोगों को हुआ शक!

Sheezan Khan: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है. टीवी शो के लगभग हर सीजन से पहले फैंस के बीच कंटेस्टेंट्स (Contestants) के नाम जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. आइए जानते हैं कि क्या शीजान खान भी इस सीजन में कंटेस्टेंट रहेंगे?

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा होंगे शीजान खान? इस वजह से लोगों को हुआ शक!

Khatron Ke Khiladi: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 जल्द ही टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है. लोग टीवी के इस शो में कंटेस्टेंट्स के लिए अलग-अलग नामों का अंदाजा लगाते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की इस लिस्ट में शीजान खान का नाम भी शामिल हो सकता है. 

तुनिषा सुसाइड केस के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

अली बाबा: दास्तान ए काबुल में मेन लीड प्ले करने वाले शीजान खान के लिए साल 2023 काफी बुरा साबित हुआ है. शीजान खान को पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को सुसाइड करने के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

खतरों के खिलाड़ी में बन सकते हैं कंटेस्टेंट?

आपको याद दिला दें कि टीवी के इस एक्टर ने दो महीने जेल में बिताए हैं. इस ट्रॉमा से बाहर निकलने के लिए एक्टर (Sheezan Khan) फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं. कोर्ट में केस पेंडिंग होने की वजह से देश से बाहर जाने के लिए शीजान का परमिशन लेना जरूरी है. ऐसा बताया जा रहा है कि एक्टर ने परमिट (Travel Permit) के लिए अप्लाई किया है. बता दें कि तुनिषा के परिवार की तरफ से एक्टर पर लगाए गए कई आरोपों में से फिलहाल कोई भी अदालत में साबित नहीं हो पाया है.

कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

अगर शीजान खान खतरों के खिलाड़ी 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होते हैं तो ये टीवी पर इस फिटनेस फ्रीक एक्टर की बड़ी वापसी हो सकती है. शो में अर्चना गौतम, शिव ठाकरे (Shiv Thackeray), रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, साउंडस मौफकीर और शरद मल्होत्रा कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट्स बन चुके हैं. बता दें कि शो की शूटिंग अर्जेंटीना (Argentina) में हो रही है.

Trending news