Isha Koppikar Comeback: 'खल्लास गर्ल' ने कही बड़ी बात, अब स्टारडम हो गया पीछे, एक्टर्स के लिए यह है सबसे अच्छा टाइम
Advertisement
trendingNow11313173

Isha Koppikar Comeback: 'खल्लास गर्ल' ने कही बड़ी बात, अब स्टारडम हो गया पीछे, एक्टर्स के लिए यह है सबसे अच्छा टाइम

Bollywood Stardom: आज सच्चाई यह है कि हिंदी फिल्मों में सुपरस्टार पीछे चले गए हैं और अच्छे कंटेंट की मांग दर्शक कर रहे हैं. कभी बॉलीवुड की खल्लास गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली ईशा कोप्पिकर लंबे समय बाद कमबैक कर रही हैं. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की आज की हकीकत बताई है.

 

Isha Koppikar Comeback: 'खल्लास गर्ल' ने कही बड़ी बात, अब स्टारडम हो गया पीछे, एक्टर्स के लिए यह है सबसे अच्छा टाइम

Boycott Bollywood Trend: बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच नाकाम हुई बड़ी फिल्मों के बाद अब स्टार्स ने भी मानना और कहना शुरू कर दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर कंटेंट बोलता है, स्टारडम नहीं. टिकट खिड़की के नतीजे बता रहे हैं कि अच्छी फिल्में ही आजकल चल पाती हैं, जिनमें अच्छी कहानियां हों और जिन्हें अच्छे से बनाया गया हो. कितना भी बड़ा स्टार हो वह फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर खरा उतरने की गारंटी नहीं है. बॉलीवुड की खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर ने कुछ ऐसी ही बात अपने एक इंटरव्यू के दौरान कही है. उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में होने का यह सबसे अच्छा टाइम है. इस समय यहां कोई छोटा और कोई बड़ा स्टार नहीं है. जिसकी फिल्म अच्छी वही स्टार है.

नए चेहरों का समय
लंबे समय से ईशा कोप्पीकर बॉलीवुड से दूर रह कर साउथ की फिल्में कर रही हैं. उनकी एक बेटी है, जिसकी देखभाल करते हुए वह साउथ में अपनी फिल्मों का शेड्यूल तय करती हैं. लंबे समय से तमिल और तेलुगु फिल्मों में लगातार काम कर रहीं ईशा का कहना है कि दर्शक इस समय ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं जिसका कंटेंट अच्छा हो. सुपरस्टारडम का चलन इन दिनों गायब होता दिख रहा है. उनका कहना है कि बॉलीवुड पर पहले सिर्फ बड़े स्टार्स का राज था. नॉर्मल स्टार्स की फिल्मों को भाव नहीं दिया जाता था. लेकिन आज स्थिति यह है कि अच्छी फिल्म हो तो लोग नए चेहरों को भी देखना पसंद करते हैं.

आ रहीं लव यू लोकतंत्र में
बॉलीवुड से काफी समय तक दूर रही ईशा कोप्पिकर एक बार फिर हिंदी में नए सिरे से अपनी पारी शुरू करने के लिए तैयार है. अगले महीने उनकी फिल्म लव यू लोकतंत्र रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह पहली बार एक पॉलिटिशियन की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम गुलाब दीदी है. यह फिल्म एक पॉलिटिकल सटायर है. ईशा ने कहा कि आज मुझे आश्चर्य होता है कि हिंदी के दर्शक नहीं जानते थे कि मैं साउथ में काम कर रही हूं क्योंकि वे सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में देखते थे, लेकिन अब स्थिति यह है कि दर्शक हिंदी के सितारों को छोड़ कर साउथ का कंटेंट देख रहे हैं. ईशा को उम्मीद के है कि उनका हिंदी में यह कमबैक कामयाब रहेगा और उन्हें यहां अच्छी फिल्में ऑफर होंगी. वैसे 2024 में रिलीज की योजना के साथ तैयार हो रही संजय दत्त स्टारर मुन्नाभाई चले अमरीका में उन्हें फाइनल कर लिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news