Yash Anger: KGF स्टार का सालों पुराना गुस्सा फूटा! साउथ फिल्मों का मजाक बनाने वालों से कहा- खूब ट्रोल किया अब...
Advertisement
trendingNow11427194

Yash Anger: KGF स्टार का सालों पुराना गुस्सा फूटा! साउथ फिल्मों का मजाक बनाने वालों से कहा- खूब ट्रोल किया अब...

KGF Star Yash: सुपरस्टार यश ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साउथ सिनेमा का मजाक बनाने वालों पर अपनी भड़ास निकाली है. यश ने भड़ास निकालते हुए कहा, सालों पहले उनकी फिल्मों के एक्शन का मजाक बनाया जाता था. 

सुपरस्टार यश

Yash on Success of South Indian Movies: साउथ सिनेमा आज की तारीख में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं लेकिन यह हमेशा से नहीं देखने को मिला. आज भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मायने बदल गए हैं. जिन साउथ फिल्मों का हिंदी रीमेक बनता है वह ऑरिजनल के मुकाबले कुछ भी नहीं कमा पा रही हैं. ऑरिजनल को जो रिस्पांस आज मिल रहा है, वह खूब रोमांचित करने वाला है. साउथ सिनेमा के बढ़ते नाम को लेकर सुपरस्टार यश ने अपना रिएक्शन दिया है. 

साउथ सिनेमा का मजाक बनाने वालों को जवाब दिया

सुपरस्टार यश ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्कलेव में कहा- '10 सालों से हमारी डब फिल्में यहां (नार्थ इंडिया) काफी पॉपुलर थी लेकिन जिस तरह से उन्हें देखा जाता था, वह नजरिया अलग था. लोग साउथ की फिल्मों का मजाक उड़ाते थे. वह ऐसे कहते- यह कहा एक्शन है, उड़ रहा है सब. इस तरह से सब शुरू हुआ और इससे लोग जुड़ना शुरू हुए और फिर इस आर्ट फॉर्म को समझने लगे. हमारी फिल्मों के साथ दिक्कत यह थी कि वह बेहद कम कीमत पर बेची जाती थीं. उनकी बुरी डबिंग होती और फिर मजाकिया नामों के साथ प्रेजेंट किया जाता.' 

साउथ सिनेमा की तरक्की का क्रेडिट एस एस राजामौली को दिया

यश ने साथ ही कहा, 'अब लोग साउथ फिल्मों को समझ रहे हैं और इसका पूरा क्रेडिट एस एस राजामौली को जाता है. उनकी वजह से यह बदलाव आए हैं'. यश ने कहा- 'लोग अब हमारी डब फिल्मों से फैमिलियर हुए. अगर आपको पहाड़ तोड़ना है तो उसके लिए लगातार काम करना होगा. बाहुबली ने यहां वो काम किया. केजीएफ को एक अलग विचार के साथ किया. केजीएफ लोगों को प्रेरित करने के लिए बनी. हमने बहुत थोड़े बजत से शुरुआत की थी. अब लोगों ने साउथ फिल्मों को समझना शुरू कर दिया है और यह टाइम बढ़िया है.' 

बता दें साल 2022 में साउथ सिनेमा ने बैक-टू-बैक सुपरहिट्स दी हैं. फिर वह चाहे एस एस राजामौली की आरआरआर हो या फिर यश स्टारर केजीएफ 2. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news