विक्की कौशल की बाहों में मुस्कुराती दिखीं कैटरीना कैफ, मिनटों में वायरल हो गई Photos
Advertisement

विक्की कौशल की बाहों में मुस्कुराती दिखीं कैटरीना कैफ, मिनटों में वायरल हो गई Photos

Katrina Vicky Romantic Photos: कैटरीन कैफ इन दिनों अपने पति विक्की कौशल के साथ गुजरता के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग अटेंड करने पहुंचे हैं. इसी दौरान कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की के साथ कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रही है.

विक्की कौशल की बाहों में मुस्कुराती दिखीं कैटरीना कैफ, मिनटों में वायरल हो गई Photos

Katrina Kaif Vicky Kaushal Romantic Photos: बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है. दोनों फिलहाल जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन एंजॉय कर रहे हैं. कुछ समय पहले, कैटरीना ने प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं और एक दूसरे की बाहों में खोते नजर आए. 

दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. रविवार, 3 मार्च को कैटरीना द्वारा इंस्टाग्राम पर विक्की के साथ शेयर की गई रोमांटिक तस्वीरों में से पहले पहली तस्वीर में करीना विक्की की बाहों में मुस्कुराती और बेहद खुश नजर आ रही हैं. जबकि दूसरी में कैटरीना और विक्की के बीच के प्यारे पल देखे जा सकते हैं, जिनमें दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वहीं, शेयर की गई तस्वीरों में कैटरीना ब्राउन प्रिंटेड लॉन्ग गाउन में लाइट मेकअप और खुले बालों में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें 

वहीं, विक्की पीच कलर के बैलेजर और पैंट में डैशिंग लुक देते नजर आ रहे हैं. कैटरीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ इमोजी शेयर किए हैं, जिनमें फ्लावर और पत्ते नजर आ रहे हैं. दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है, जिस पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपको इतना खुश देखकर बहुत खुशी हो रही है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विक्की-कैटरीना का वर्कफ्रंट 

एक यूजर ने लिखा, 'हाय मेरा दिल'. एक और यूजर लिखता है, 'तुमको चांद तक जाने से लेकर वापस आने तक प्यार करूंगा'. इसके अलावा भी कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में नजर आने वाली हैं. विक्की 'छावा' में नजर आने वाले हैं. वहीं, फैंस दोनों की फिल्मों को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news