भंगड़ा ता सजदा जद नचे कैटरीना कैफ: पंजाबन बहू Katrina ने ढोल पर खूब किया डांस, बोले फैंस- ‘विक्की से शादी के बाद ये तो बनता है’
Advertisement

भंगड़ा ता सजदा जद नचे कैटरीना कैफ: पंजाबन बहू Katrina ने ढोल पर खूब किया डांस, बोले फैंस- ‘विक्की से शादी के बाद ये तो बनता है’

Katrina Kaif Punjabi Dance: कैटरीना कैफ ने हाल ही में ढोल पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. जिसके बाद अब इसका श्रेय लोग विक्की कौशल को दे रहे हैं जिन्होंने कैटरीना को पूरी तरह अपने रंग में ढाल लिया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Katrina Kaif Phone Bhoot: कैटरीना कैफ अब एक बार फिर एक लंबे गैप के बाद सिनेमाघरो में दस्तक देने जा रही हैं फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) के जरिए. जिसके प्रमोशन में वो फिलहाल दिन रात एक किए हुए है ताकि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सके. इस बीच फैंस को कैटरीना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद हर कोई इस पंजाबन बहू की तारीफ करता नहीं थक रहा है और लोग इसका पूरा श्रेय विक्की कौशल को दे रहे हैं. अब ऐसा कैटरीना ने क्या कर दिया है चलिए बताते नहीं दिखाते हैं आपको. 

कैटरीना कैफ ने जमकर किया ढोल पर डांस
ये तो आप जानते ही हैं कि कैटरीना अब फुल पंजाबी कौशल परिवार की बहू बन चुकी हैं. उन्होंने विक्की कौशल को अपना हमसफर चुना है जो सिर से पांव तक पंजाबी हैं. लेकिन अब उनकी सोबत में कैटरीना भी पूरी पंजाबन बहू बन चुकी हैं जो ढोल की आवाज सुनते ही खुद को रोक नहीं पातीं. हाल ही में फोन भूत के प्रमोशन पर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने ढोल पर डांस करते हुए एंट्री ली जिसके बाद जब वो स्टेज तक आ पहुंचे जहां कैटरीना खड़ी थीं और फिर अपनी शॉर्ट ड्रेस में ही कैटरीना ने ऐसा डांस किया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. कैटरीना कै ये रूप शादी के बाद लोगों ने पहली बार देखा तो अब वो भी सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. 

कैटरीना की इस वीडियो को देखने के बाद किसी ने कहा कि कैटरीना अब पूरी तरह पंजाबन बहू बन चुकी हैं तो वहीं किसी ने कहा कि विक्की से शादी के बाद ये तो बनता ही है.

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की फोन भूत 4 नवबंर को रिलीज होने जा रही है यानि कि 2 हफ्ते के बाद. फिल्म की कहानी इसके ट्रेलर से सामने आ चुकी हैं और काफी मजेदार भी लग रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news