Kathal Film Trailer: पुलिस को मिला नया काम! मंत्री के घर से चोरी हुए कटहल को निकले ढूंढने
Advertisement
trendingNow11681112

Kathal Film Trailer: पुलिस को मिला नया काम! मंत्री के घर से चोरी हुए कटहल को निकले ढूंढने

Sanya Malhotra की फिल्म कटहल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में महिला पुलिस अफसर बनीं सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की जबरदस्त एक्टिंग और राजपाल यादव की कॉमिक टाइमिंग फिल्म के ट्रेलर को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बना रही है.

कटहल फिल्म ट्रेलर

Kathal Trailer: 'दबंग' फिल्म से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की नई फिल्म 'कटहल' (Kathal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा नाम है. अरे जनाब! इस फिल्म का सिर्फ नाम ही कटहल नहीं बल्कि कटहल की चोरी होने पर इस फिल्म में जो भूचाल दिखाया गया है वो काफी मजेदार है. इस 2 मिनट 29 सेकेंड के ट्रेलर को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं फिल्म में महिला पुलिस अफसर बनीं सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की जबरदस्त एक्टिंग और राजपाल यादव की कॉमिक टाइमिंग फिल्म के ट्रेलर को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बना रही है.

कटहल चोरी बना सिर दर्द
कॉमेडी फिल्म 'कटहल' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एमएलए के घर के बगीचे से 2 कटहल कोई चोरी कर ले जाता है. इसके बाद पुलिस में शिकायत होती है और महिला पुलिस अधिकारी बनीं सान्या मल्होत्रा चोरी किए हुए कटहल की जांच पड़ताल शुरू करती हैं. जहां एक ओर सान्या कटहल के चोरों को पकड़ने में जुटी हैं तो वहीं पत्रकार बने राजपाल यादव कैमरा लेकर हर जगह पहुंच जाते हैं.

 

 

कॉमेडी से भरी है फिल्म 
ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है जैसा कि ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है. वहीं फिल्म में पुलिस अधिकारी बनीं सान्या मल्होत्रा कटहल के चोरों को पकड़ने के लिए क्या जुगाड़ लगाती हैं यही फिल्म की मेन थीम लाइन है. राजपाल और सान्या के अलावा फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए विजय राज भी मौजूद हैं. इस फिल्म का निर्देशन यशोवर्धन मिश्रा ने किया है. ये फिल्म 19 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

इस फिल्म में आई थीं नजर
इससे पहले सान्या मल्होत्रा 'लव हॉस्टल' फिल्म में नजर आई थीं.इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी थे. इसके साथ ही बॉबी देओल भी थे. ये फिल्म 25 फरवरी, 2022 को जी 5 पर रिलीज हुई थी.
 

जरूर पढ़ें

 

Priyanka Chopra Look: रिवीलिंग फिश कट गाउन पहनकर 'लव अगेन' प्रीमियर में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, झुक-झुककर दिए किलर पोज

 

Films Ruined Bipasha Basu Career: लगातार फ्लॉप हुई इन 4 फिल्मों ने बर्बाद कर दिया बिपाशा बसु का करियर!

 

 

Trending news