Kartik Aaryan Movie: 'ये नहीं है बसेरा का रीमेक...', कार्तिक आर्यन स्टारर 'तू है आशिकी' के मेकर्स की तरफ से आई सफाई!
Advertisement

Kartik Aaryan Movie: 'ये नहीं है बसेरा का रीमेक...', कार्तिक आर्यन स्टारर 'तू है आशिकी' के मेकर्स की तरफ से आई सफाई!

Kartik Aaryan Movie: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'तू है आशिकी' को लेकर मेकर्स ने चुप्पी तोड़ दी है. और बसेरा के रीमेक को लेकर अपना जवाब दिया है.

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Tu Hai Aashiqui Film: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों बैक-टू-बैक नई फिल्मों के लिए सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर की फिल्म 'आशिकी 3' को लेकर कई तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर 'आशिकी 3' (तू है आशिकी) 1981 में रिलीज हुई फिल्म 'बसेरा' की रीमेक होगी. तो वहीं इन्हीं अफवाहों पर अब 'तू है आशिकी' की प्रोडक्शन टीम से जुड़े शख्स ने नया अपे

क्या कार्तिक आर्यन स्टारर होगी 'बसेरा' की रीमेक?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) स्टारर फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में टाइम्स नाऊ को एक इंटरव्यू दिया है. जहां प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक करीबी शख्स ने कहा- 'हम लोग बसेरा का रीमेक नहीं बनाने जा रहे हैं और इस तरह के कयास बिल्कुल बेसलेस और झूठे हैं. और जल्द ही प्रोडक्शन टीम की तरफ नोटिस का जवाब दिया जाएगा. साथ ही सोर्स ने कहा कि टीम क्वालिटी म्यूजिक और एंटरटेनमेंट देने की तैयारी कर रहा है और कोई इस मिशन से पटने का कोई प्लान नहीं है. 

1981 में आई थी बसेरा फिल्म!

हिट मूवी 'बसेरा' फिल्म साल 1981 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राखी,  पूनम ढिल्लों, रेखा औऱ शशि कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे. रमेश तलवार डायरेक्शन और रमेश बहल ने फिल्म प्रोडक्शन देखा था. वहीं अब रमेश बहल की फैमिली ने फिल्म पर अपने राइट्स जताए हैं औऱ आशिकी 3 के मेकर्स को वॉर्न किया है कि वह उनकी इंटलेक्चुअल प्रॉपर्टी का इस्तेमाल उनकी परमिशन के बिना नहीं कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो 'आशिकी 3' का नाम बदलकर 'तू है आशिकी' (Kartik Aaryan Tu Hai Aashiqui) कुछ ही दिनों पहले किय गया था. 

Trending news