श्रीदेवी से अक्षय तक... करिश्मा की शादी में लगा था सितारों का जमघट; हाथों में मेहंदी लगाए नजर आई नन्ही जान्हवी
Advertisement
trendingNow12176356

श्रीदेवी से अक्षय तक... करिश्मा की शादी में लगा था सितारों का जमघट; हाथों में मेहंदी लगाए नजर आई नन्ही जान्हवी

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. हालांकि, शादी कई सालों बाद दोनों अलग हो गए थे. इसी बीच करिश्मा की शादी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं, जिनमें हाथों में मेहंदी लगाए नन्हीं जान्हवी कपूर भी नजर आ रही हैं. 

श्रीदेवी से अक्षय तक... करिश्मा की शादी में लगा था सितारों का जमघट; हाथों में मेहंदी लगाए नजर आई नन्ही जान्हवी

Karisma Kapoor Wedding Throwback Video: इन दिनों अपनी फिल्म 'मर्डर मुबारक' की सक्सेस एंजॉय कर रही करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी. इतना ही नहीं, उनका नाम कई बड़े स्टार्स के साथ भी जुड़ा. हालांकि, करिश्मा ने साल 2003 में एक बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं, लेकिन शादी के कई सालों बाद दोनों ने एक दूसरे अलग होने का फैसला किया और दोनों ने तलाक ले लिया था. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं, जिनमें हाथों में मेहंदी लगाए नन्हीं जान्हवी कपूर भी नजर आ रही हैं. वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया था, जिसमें करिश्मा कपूर बेबी पिंक कलर के शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके साथ संजय कपूर भी खड़े नजर आ रहे हैं. 

Throwback to Karisma Kapoor's wedding
byu/fakhrose inBollyBlindsNGossip

करिश्मा की शादी में उमड़ आया था बॉलीवुड 

वीडियो में करिश्मा सबसे पहले अक्षय कुमार को गले लगाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वीडियो में गोविंदा, सलमान खान, अमरीश पुरी, जैकी श्रॉफ, तब्बू, चंकी पांडे, महिमा चौधरी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा, सोहेल खान, विवेक ओबेरॉय और शत्रुघन सिन्हा जैसे कई बड़े सितारे करिश्मा और संजय को शादी के बधाई देते और उनके साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सभी स्टार्स एक दूसरे से भी गर्मजोशी के साथ मिलते नजर आ रहे हैं. 

बर्थडे पर भक्ति में डूबे राम चरण, वाइफ और नन्ही बेटी संग आए तिरुपति बालाजी मंदिर में नजर, देखें Photos

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

नन्ही जान्हवी भी आई नजर 

इसी वीडियो के बीच में सबसे ज्यादा ध्यान छोटी सी जान्हवी ने खींचा. वीडियो में सभी सितारों के बीच श्रीदेवी भी एक काउच पर बैठी हाथों में मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं और ठीक उनके सामने से अपने छोटे-छोटे हाथों पर मेहंदी लगवाए जाह्नवी कपूर भी निकलती नजर आ रही हैं, जो येलो कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को स्टाइल किया हुआ है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.  

Trending news